मेनका गांधी पर बीजेपी विधायक ने साधा निशाना, बताया- निहायत ही घटिया महिला

जबलपुर : मध्य प्रदेश के पाटन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद मेनका गांधी को लेकर अभद्र शब्द कहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डा. विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे जबलपुर वेटरनरी कालेज घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है,

परंतु यह सिद्ध हो जाता है कि वह निहायत ही.. (शब्द इतने अभद्र थे कि उनका प्रकाशन नहीं किया जा सकता) महिला हैं। मैं शर्मिंदा हूं कि वह मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) हैं। अलबत्ता, भाजपा ने इसे अनुचित बताया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सांसद मेनका गांधी ने वेटरनरी डा. विकास शर्मा से श्वान के उपचार को लेकर बात की थी। वायरल हुए आडियो में मेनका गांधी ने कथित रूप से रीवा वेटरनरी कालेज व जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय को ही घटिया बता दिया था।

आडियो वायरल होने के बाद वेटरनरी चिकित्सकों ने विरोध दर्ज कराया था। इसके बाद अजय विश्नोई ने इस मामले में ट्वीट किया।

उधर, भाजपा के प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने अजय विश्नोई की टिप्पणी पर भोपाल में कहा कि किसी भी दल की महिला नेता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी उचित नहीं है। इस संबंध में पार्टी में चर्चा की जाएगी। विश्नोई को किसी बयान पर आपत्ति थी तो उसे पार्टी में उचित फोरम पर रखना चाहिए था। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter