बाइक सवार लुटेरे छीन ले गए महिला का मंगलसूत्र : इधर हाइवे स्थित मंदिर का ताला तोड़कर चोरों ने समेटा हजारों का माल

Datia news : दतिया। अलग-अलग हुई घटनाओं में जहां अज्ञात बाइक सवार बदमाश एक महिला का पर्स और मंगलसूत्र लूट ले गए, वहीं हाइवे स्थित मंदिर का ताला तोड़कर चोर वहां रखे सामान और नगदी सहित कुल 40 हजार का माल समेट ले गए। घटनाओं के संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई है। फिलहाल इन मामलों में जांच की जा रही है।

बडौनी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे दंपती के साथ अज्ञात लुटेरों ने आंखों में मिर्ची झोंककर लूट की वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार महिला सावित्री पत्नी पिंकी रावत निवासी लिधौरा ने पुलिस को बताया कि बडौनी में आयोजित शादी में शामिल होने जा रही थी।

तभी बडौनी थाना क्षेत्र के सोनागिर रोड पेट्रोल पंप के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उनके बराबर से गाड़ी लगाकर आंख में मिर्ची फैंक दी। महिला कुछ समझ पाती इतने में लुटेरे उसके गले से मंगलसूत्र व पर्स छीन ले गए।

पुलिस थाने पहुंचकर दी सूचना : महिला ने पूरी घटना की जानकारी थाने में पहुंचकर बडौनी पुलिस को दी। इस मामले में बडौनी एसडीओपी दीपक नायक का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। जिसकी जांच कराई जाएगी। वहीं रावरी के जनपद सदस्य शिवसिंह का कहना है कि उनके रिश्तेदार बडौनी शादी में शामिल होने आए थे। जिनके साथ यह घटना हुई है।

हाइवे स्थित मंदिर के तोड़े ताले : हाइवे रोड स्थित श्री चामुंडा मंदिर के पुजारी उमाचरण बिलगैंया ने बताया कि रात्रि में अज्ञात चोरों ने मंदिर को निशाना बनाकर उसमें रखे भगवान के आभूषण, पूजा सामग्री, सीसीटीवी की एलसीडी व नगदी 10 हजार सहित कुल 40 हजार का सामान चोरी कर लिया।

चोरों की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। चोरों ने रात्रि में मंदिर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। झांसी ग्वालियर हाईवे पर हड़ापहाड़ स्थित मां चामुंडा देवी मंदिर पर कुछ माह पूर्व भी चोरी की घटना हो चुकी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter