अक्षरा ने इस तरह की मनीष को मनाने की कोशिश, नील और आरोही करेंगे अपने प्यार का इजहार

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मंजरी के होश में आने के बाद अक्षरा और अभिमन्यु, दोनों एक साथ बिरला हाउस में रहना पड़ रह रहा है।लेकिन लेटेस्ट ट्रैक में मंजरी के सामने दोनों का सच आ गया है। मनीष भी अक्षरा के बिड़ला हाउस में रहने को लेकर नाराज है और साथ में नील और आरोही का ट्रैक भी कहानी को दिलचस्प बना रहा है।

एपिसोड़ की शुरुआत में मंजरी अभिमन्यु और अक्षरा को अपनी मदद करने से रोक देती है। वह निष्ठा को बुलाती है और वहां से चली जाती है। महिमा सोचती है कि काश मंजरी सही फैसला ले। कायरव अखिलेश से बात करता है और कहता है कि अक्षरा के लिए भी बिड़ला हाउस में रहना उतना ही मुश्किल होगा।

अखिलेश कहता है कि अक्षरा ने मनीष को चोट पहुंचाई है। मनीष अक्षरा का इंतजार करता है। मंजरी ने अभिमन्यु और अक्षरा को अपने लिए इतना कुछ करने के लिए धन्यवाद दिया।

मंजरी ने अक्षु और अभि को लगाई डांट
वह अभिमन्यु और अक्षरा से कहती है कि उसकी खातिर अपने रिश्ते को बनाए रखने का नाटक ना करें। मंजरी ने अक्षरा और अभिमन्यु को झूठ बोलने के लिए डांटा। वह अक्षरा को मनीष के साथ वापस जाने के लिए कहती है। मंजरी कहती है कि वह अभिमन्यु और अक्षरा से इतनी नाराज है कि वह उनका चेहरा भी नहीं देखना चाहती।

वह अभिमन्यु और अक्षरा पर उनके नकली रिश्ते के लिए करवा चौथ का मजाक उड़ाने पर गुस्सा हो जाती है। अक्षरा अपना सामान लेकर बिरला हाउस से निकल जाती है। यह देखकर महिमा खुश हो जाती है।

वंश ने किया आरोही से वादा
इधर नाटक करने को लेकर वंश आरोही से भिड़ जाता है। वह आरोही से पूछता है कि क्या वह नील से मिलने गई थी। वंश पूछता है कि क्या उसने अक्षरा के बारे में खुलासा नहीं किया है। आरोही नील के लिए अपने प्यार का बचाव करती है।

वह आगे कहती है कि अगर उसने ऐसी ही गलती की होती तो सभी ने उसे उसी के बारे में व्याख्यान दिया होता। आरोही वंश को फैसला लेने के लिए कहती है। वंश आरोही से उसका साथ देने का वादा करता है।

मंजरी ने अभिमन्यु को किया इग्नोर
मंजरी अभिमन्यु और अक्षरा के झूठ के बारे में सोचकर रोती है। हर्ष मंजरी को समझाता है। अभिमन्यु मंजरी की बात सुनता है। गोयनका हाउस पहुंचकर अक्षरा मनीष से माफी मांगती है। मनीष कहता है कि बच्चे झूठ बोलने लगें तो मां-बाप की परवरिश में कमी होती है

 बिड़ला हाउस में मंजरी अभिमन्यु को इग्नोर करती है और महिमा से उसका ध्यान रखने के लिए कहती है। अभिमन्यु महिमा से स्थिति न बिगाड़ने के लिए कहता है। वह अक्षरा की सच्चाई का खुलासा करने के लिए महिमा से नाराज हो जाता है।

मनीष घर छोड़ने का फैसला करता है। अक्षरा उसे घर से नहीं जाने के लिए कहती है। कायरव भी मनीष को घर न छोड़ने के लिए मनाने की कोशिश करता है। सुहासिनी मनीष को रोकती है और कायरव और अक्षरा का पक्ष लेती है।

इधर हर्ष अभिमन्यु के साथ बैठता है और कहता है कि मंजरी ने एक दिन सच्चाई जान ली होती। वह अभिमन्यु को समझाता है। इधर अक्षरा मनीष को मनाने के लिए गाना गाती है।

प्रीकैप : अभिमन्यु और अक्षरा नील और आरोही से उनके रिश्ते को लेकर सवाल करते हैं। आरोही और नील एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं। अक्षरा समझ जाती है कि आरोही बिरला हाउस में एंट्री करने के लिए नील का इस्तेमाल कर रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter