अक्षरा और अभिमन्यु का हुआ पुनर्मिलन, मंजरी और बिड़ला परिवार ने किया अक्षरा का स्वागत

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते को लेकर मची उथल पुथल अब थमती हुई दिख रही है। शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में अभिमन्यु बारातियों को आने के लिए धन्यवाद देता है। वह अक्षरा को घर ले जाता है। मंजरी अक्षरा का स्वागत करने का फैसला करती है।

इस बात पर मंजरी हुई हैरान
वह अभिमन्यु और अक्षरा को घर में प्रवेश करने के लिए कहती है। लेकिन अक्षरा और अभिमन्यु घर में प्रवेश करने से पहले एक-दूसरे से बात करने का फैसला करते हैं। मंजरी हैरान हो जाती है। नील और हर्ष मंजरी को अक्षरा और अभिमन्यु के बीच बातचीत करने के लिए मना लेते हैं।

हर्ष मंजरी से अक्षरा और अभिमन्यु को बातचीत करने के लिए कहता है। वह उनके लौटने तक इंतजार करने को कहता है। मंजरी को देखकर महिमा मुस्कुराती है। इधर मनीष कहते हैं कि वे अक्षरा की खुशी में खुश हैं।

अक्षु ने शेयर की अपनी बात
अक्षरा और अभिमन्यु का तलाक देखने के लिए आरोही कोर्ट में इंतजार करती हैं। अक्षरा और अभिमन्यु के वकील दोनों का इंतजार करते हैं। अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ बैठकर बात करते हैं। महिमा मंजरी को भड़काती है और कहती है कि अक्षरा को अभिमन्यु के प्यार का फायदा होता है। इसके बाद अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि उसकी बारात उसकी पालकी से बेहतर थी। अक्षरा अभिमन्यु के साथ अपनी बात शेयर करती है।

अक्षरा ने एक्सेप्ट किया अभिमन्यु का प्यार
अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि उसे दिल टूटने का डर है इसलिए उसने दूसरा मौका तय करने के लिए अपना समय लिया। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि वह उसे समझता है। वह अक्षरा से कहता है कि वह उसके डर को समझ सकता है लेकिन कभी-कभी डर व्यक्ति के दिल में खालीपन छोड़ देता है। अक्षरा अभिमन्यु को बताती है कि वह सड़क पर एक दुर्घटना को देखकर डर गई थी।

अक्षरा कहती है कि उसे उसे खोने का डर है इसलिए उसने उसके जीवन में वापस आने का फैसला किया। अभिमन्यु अक्षरा के आंसू पोंछे। अक्षरा अभिमन्यु के प्यार को स्वीकार करती है।

अभिमन्यु अक्षरा को उसके जीवन में वापस आने के लिए थैंक्स कहता है। अक्षरा कहती हैं कि वह हमेशा से उनके जीवन में रहना चाहती थीं। अभिमन्यु और अक्षरा हाथ में हाथ डाले चलने और अपने जीवन की बाधाओं से निपटने का फैसला करते हैं।

दोनों एक-दूसरे पर दोहरा भरोसा करने और पहले से ज्यादा प्यार बरसाने का फैसला करते हैं। इसके बाद मंजरी और बिड़ला परिवार अक्षरा का स्वागत करते हैं। शेफाली अक्षरा से घर में दोबारा एंट्री करने से पहले फिर से वॉल पर हैंड प्रिंट लगाने को कहती हैं।

प्रीकैप : मंजरी अक्षरा को अभिमन्यु का दिल तोड़ने के बारे में वार्न करती है। वह कहती है कि वह आगे से अभिमन्यु की आंखों में आंसू नहीं सह सकती।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter