शो में आया लीप : मीत का नया किरदार “मंजरी” आया सामने जानिए इस रोले पर क्या बोली आशी ?

मुंबई : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है।

लीड एक्ट्रेस आशी ने साझा किया की , “‘मीत’ के आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए वास्तव में रोमांचक होने जा रहे हैं क्योंकि यह शो 6 महीने का लीप लेने वाला है और ड्रामा निश्चित रूप से सभी को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। वास्तव में, लीप के बाद, मैं मंजरी के रूप में एक नए नए अवतार में दिखाई दूंगा, जो मीत हुड्डा से बिल्कुल अलग है। ”

क्या होगा मीत का नया किरदार ?
मंजरी एक गुजराती लड़की है जो दिखने में बिल्कुल मीत हुड्डा की तरह है लेकिन अपनी विशेषताओं के मामले में बिल्कुल विपरीत है। वह एक गरबा डांसर है जो अपनी दादी के साथ रहती है।

मंजरी की भूमिका के बारे में बात करते हुए, लीड एक्ट्रेस आशी ने कहा की , “उनके द्वारा साझा किया जाने वाला एकमात्र सामान्य तत्व उनका चेहरा है। उसकी विशेषताएं पूरी तरह से अलग हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashi Singh (@i_ashisinghh)

 

यह मेरे लिए वास्तव में रोमांचक है क्योंकि एक नया किरदार न केवल मुझे एक नई चुनौती देता है, बल्कि एक व्यक्ति के रूप में मंजरी का चरित्र भी मेरे लिए बहुत संबंधित है। ”

ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व के बीच समानता के बारे में पूछे जाने पर, आशी ने कहा, “उनकी तरह, मुझे भी डांस करना और ड्रेसिंग करना पसंद है। मुझे सच में विश्वास है कि लीप, शो में मेरे किरदार का परिचय और इसके बाद आने वाली कॉमेडी निश्चित रूप से सभी का मनोरंजन करेगी।”

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close