ये रिश्ता क्या कहलाता है : मिक्स्ड सिचुएशन में फंसेंगे अक्षरा और अभिमन्यु, अक्षु से व्रत रखने को कहेगी मंजरी

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फिलहाल बेहद दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ नजर आ रहा है। शो में आए नए मोड़ और आर्कषक मोड़ ने दर्शकों का शो के प्रति उत्साह बढ़ा दिया है। अक्षरा और अभिमन्यु तलाक की प्रक्रिया के दौरान नए असमजंस ने फंसते हुए नजर आ रहे है। मंजरी के होश में आने के बाद दोनों एक साथ बिरला हाउस में रहना पड़ रह रहे है।

अभि-अक्षु को याद आएगा अतीत
शो में हमने देखा कि मंजरी अभिमन्यु और अक्षरा को एक साथ देखना चाहती है। लेकिन महिमा अक्षु को घर से बाहर निकालने की फिराक में है। दूसरी तरफ हम देखेंगे कि अभिमन्यु और अक्षरा को एक साथ एक कमरे में रहने में परेशानी होगी क्योंकि दोनों को उनकी पुरानी अच्छी यादें बार-बार याद आएंगी और परेशान करेंगी। शो में अब नए मोड़ देखने को मिलने वाले है।

अभि रखेगा अक्षु का खयाल
एडजस्ट करने में दोनों को होने वाली परेशानियों के चलते लड़ाइयां होंगी और झगड़े पूरे परिवार को परेशान कर देंगे और मंजरी यह सोचने पर मजबूर हो जाएगी क्या फिर दोनों के बीच परेशानी है।

दूसरी तरफ अक्षरा के हाथ में चोट लग जाती हैं। जिसके चलते अभिमन्यु उसका ख्याल भी रखता हुआ नजर आएगा। शो में दोनों की मिक्स्ड सिचुएशन अपकमिंग ट्रैक को दिलचस्प बनाने वाला है।

मंजरी की बात से हैरान हुई अक्षु
दूसरी तरफ मनीष को भी अक्षरा पर शक होने लगा है। लेटेस्ट ट्रैक में वह स्वर्णा से कहता है कि उसे संदेह है कि क्या अक्षरा फिर से पहले की तरह गायब हो गई है। ]

शो के अपकमिंग ट्रैक में मंजरी अक्षरा से अभिमन्यु के लिए करवा चौथ का व्रत रखने को कहती है। यह सुनकर अक्षरा हैरान हो जाती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षरा क्या फैसला लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter