आरोही के इस मैसेज ने नील को पहुंचाया हॉस्पिटल, दोनों का रिश्ता तय करने गोयनका हाउस पहुंचेंगे अभिमन्यु और मंजिरी

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नील और आरोही का ट्रैक कहानी को दिलचस्प बना रहा है। अक्षरा और अभिमन्यु दोनों ने नील और आरोही को समझाने की कोशिश की है। इसके अलावा बिड़ला हाउस में भी काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अभिमन्यु नील को पार्थ को छोड़ने के लिए कहता है। नील अभिमन्यु को दूर धकेलता है और उसे दूर रहने के लिए कहता है क्योंकि वह कंट्रोल नहीं कर पाएगा। नील कहता है कि अभिमन्यु और अक्षरा उसके प्यार को नहीं समझते हैं।

वह आरोही का सपोर्ट करते हुए कहता है कि वह बदल गई है। अभिमन्यु कहता है कि आरोही ने प्रपोजल बारे में सबके सामने खुलासा करके एक ड्रामा बनाया है। नील आरोही के खिलाफ कुछ भी सुनने से इंकार कर देता है। वह अभिमन्यु से अपने प्यार को स्वीकार करने के लिए कहता है।

स्वर्णा ने किया आरोही का सपोर्ट
नील कहता है कि अभिमन्यु प्यार में असफल होने की वजह से ऐसा कर रहा है। अभिमन्यु नील से कहता है कि एक भाई होने के नाते वह उसे अपना जीवन खराब नहीं करने दे सकता। नील अभिमन्यु को उसके बारे में परेशान करना बंद करने और उसके सपोर्ट के बिना उसे बढ़ने देने के लिए कहता है।

इधर अक्षरा मनीष को दवा खिलाने की कोशिश करती है। मनीष कहते हैं कि उन्हें दवा की जरूरत नहीं है। अक्षरा मनीष को दवा लेने के लिए मजबूर करती है। स्वर्णा आरोही की साइड लेती है।

width="500"

अक्षरा-आरोही में हुई बहस
वह मनीष से आरोही और नील को एक मौका देने की रिक्वेस्ट करती है। अक्षरा कहती आरोही को नील से प्यार नहीं है। आरोही अक्षरा को रोकती है।

इधर अभिमन्यु शिव के साथ अपनी बात शेयर करते हुएव कहता है कि उसने नील को समझाने की कोशिश की। इधर अक्षरा और आरोही बहस करते है तब मनीष उन्हें चुप रहने के लिए कहता है। फिर आरोही को नील का फोन आता है।

अक्षरा को पता चला मैसेज का सच
वह इग्नोर करती है। आरोही नील को सुसाइडल मैसेज भेजती है। नील उसे बचाने के लिए दौड़ता है। वह एक दुर्घटना के साथ मिलता है। अक्षरा नील को हॉस्पिटल ले जाती है।

फिर अक्षरा को आरोही के मैसेज के बारे में पता चलता है। वह उससे मिलने जाती है। हस्पिटल में हर्ष पूछता है कि नील को कौन लाया। अभिमन्यु अक्षरा का नाम लेता है। अक्षरा आरोही से मिलती है।

वह आरोही पर भड़क जाती है। अक्षरा गोयनका के सामने आरोही को बताती है कि वह नील से प्यार नहीं करती। आरोही और गोयनका शॉक हो जाते हैं। हॉस्पिटल में आरोही की मुलाकात नील से होती है।

वह महिमा को मैसेज भेजती है कि बिड़ला की बहू बनने के बाद, वह हमेशा उसका साथ देगी। इधर हर्ष अभिमन्यु से अक्षरा की प्रशंसा करता है और कहता है कि केवल वह ही उसके जीवन में भाग्य ला सकती है।

प्रीकैप : अभिमन्यु और मंजिरी आरोही और नील रिश्ता तय करने के लिए गोयनका के घर जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter