बड़ा ट्विस्ट : मनमीत और मीत नहीं हुए एक , मीत ने किया इंकार !

 

मुंबई : कलर्स का ब्लॉकबस्टर शो “मीत” में अब एक मजेदार ड्रामा देखने को मिलेगा जहा कहानी में अब एक बार फिर यु टर्न आने वाला है जहा अब नए नए ट्विस्ट से दर्शको को सीरियल और भी ज्यादा पसंद आने वाला , मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किया है जिसके बाद शो अब फिरसे TRP में अपना कब्ज़ा कर लेगा।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात रसोई में जसोधा सबसे कहती है कि कोई भी मिलने के लिए खाना नहीं परोसेगा और सपना को कड़ी मेहनत करने के लिए कहता है। जसोधा भोग थाली के बारे में पूछती है। सपना का कहना है कि यह तैयार है। मीत रसोई से बाहर चली जाती है।

मीत ने शगुन को दिया ये शॉक
इमरती कदम और पैसे गिन रही है। मीत को याद है कि चंदा ने उसे मैन इन सरकार पैलेस के बारे में चेतावनी दी थी। मीत शगुन को फोन करता है और कहता है कि आपके मनमीत ने आपसे बहुत सारे वादे किए होंगे लेकिन आज रात हर वादा बर्बाद हो जाएगा, मैंने आपको यह बताने के लिए फोन किया है कि आज हमारी पहली रात है और आप अपने लिए कोई और ढूंढ सकते हैं। शगुन कहती है कि मनमीत मुझे धोखा नहीं दे सकता, वह मेरा है। मीत का कहना है कि अब वह मुझमें है।

शगुन ने दिया उल्टा जवाब !
शगुन कहती है ठीक है तुम उसके साथ जश्न मना सकते हो। शगुन कहती है कि चिंता मत करो वह अंत में मेरे पास वापस आ जाएगा और सरकारपुर में हर महिला का पुरुष के प्रति एक ही तरह का स्वभाव है। मीत का कहना है कि शगुन का ऐसा व्यवहार पुरुषों को महिलाओं का अपमान करने के लिए प्रोत्साहित करता है। शगुन कहती है कि अगर तुम्हें इतनी ही समस्या है तो तुम छोड़कर क्यों नहीं चले जाते। Meet कॉल काट देती है. इमरती ने कदमों की गिनती पूरी की और मनमीत को 60,000/- का भुगतान करने के लिए कहा। मनमीत उसे कदम गिनने के पैसे देता है। इमरती कहती है अब अंदर जाओ।

मीत ने मनमीत को किया इंकार
मनमीत कमरे के अंदर दरवाजा बंद कर लेता है और मीत की ओर चल देता है। मीत उससे डर जाती हैं और कोने में खड़े हो जाती हैं। मनमीत कहते हैं कि तुम कोने में क्यों खड़े हो। मीत उसे दूर रहने के लिए कहती हैं। मनमीत कहता है कि मैं तुम्हें एक और मौका दूंगा और मजाक उड़ाऊंगा। मनमीत उसका हाथ पकड़ कर कहता है कि तुम मेरी पत्नी हो, हम शादीशुदा हैं इसलिए हमें अपनी पहली रात बितानी है। मीत उससे दूर रहने के लिए कहता है। मीत का कहना है कि आप मेरी अनुमति के बिना मुझे छू नहीं सकते। मनमीत ने उसे कस कर पकड़ रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ashgun.lovee

मनमीत ने अपनी कमर से गहने हटा दिए और कहा कि तुम कह रहे थे कि कोई तुम्हें छू नहीं सकता लेकिन मैंने ऐसा किया। मनमीत उसे नाइटी पहनने के लिए कहता है और कहता है कि तुम्हारे पास अभी भी भाग जाने का समय है। मीत कहती है कि ऐसा मत करो, यह गलत होगा, मैं आपको चेतावनी दे रही हूं कि वर्ण यह रात आपके लिए ख़राब हो जायेगी ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @siyara_creations92

प्रीकैप : मनमीत चिल्लाते हुए मेरा हाथ खोलो वरना पछताओगे। मनमीत की नाक के आगे मीत लाइट अगरबत्ती चिपक जाती है जिससे वह बेहोश हो जाता है। मनमीत कहता है मैं तुम्हें मार दूंगा। मीट का कहना है कि कम से कम अपने गिफ्ट का इंतजार करें। अगली सुबह महेंद्र मनमीत के पास जाता है और उससे उसकी पहली रात के बारे में पूछता है। मनमीत का कहना है कि मेरे सिर में दर्द हो रहा है।

जसोधा मनमीत से कहती है कि यह चाय लो फिर हम बात करेंगे। जसोधा उसे एक कप चाय देने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे छोड़ देती है। मनमीत अपने हाथ पर टैटू देखता है और कहता है कि मैं मीत का पति हूं। टैटू देखकर हर कोई हैरत में रह जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter