नया टर्न : मनमीत और मीत पर गिरी शुभ माला , स्वामीजी ने जसोधा को दिखाया यह रास्ता

 

मुंबई : टीवी का ब्लॉकबस्टर शो “मीत” में अब मनोरंजन का डबल तड़का लगने जा रहा है जहा कहानी में एक बार फिरसे नया ट्विस्ट आ गया है , काफी सारे फॅमिली ड्रामे के बाद सीरियल एक बार फिर इमोशनल वाले ट्रैक पर आने वाला है। लेकिन दर्शक शो के लीड एक्ट्रेस – एक्टर को साथ में देखना चाहते है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात मनमीत महेंद्र से कहता है कि अब मुझे जो कुछ भी करना है लेकिन मैं उसे अपने जीवन से निकाल दूंगा। मीत चंदा से कहती है मैंने सब कुछ किया लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं। चंदा मीत से कहती है मुझे लगता है कि अब सब कुछ भगवान पर छोड़ दो वे तुम्हें रास्ता दिखाएंगे।

पंडितजी सबसे कहते हैं हमारे स्वामीजी आ रहे हैं। जसोधा नरेंद्र से कहती है कि मैं जाकर स्वामीजी से मिलूंगी, उन्होंने ही हमें बताया था कि मनमीत को कैसे बचाया जाए जब वह छोटा था, मैं जाकर उससे पूछूंगा कि मीत से कैसे छुटकारा पाया जाए।

इधर स्वामीजी के साथ जसोधा उससे पूछती है कि मीत से कैसे छुटकारा पाया जाए। सभी प्रार्थना करने लगते हैं। एक पंडित माला फेंकता है और यह एक जोड़े पर गिरती है। चंदा से मीत के लिए कहते हैं कि आप पंडित को रिश्वत क्यों नहीं देते हैं ताकि माला आप पर गिर जाए और बीच-बीच में आपसे छुटकारा पाने के लिए वह निश्चित रूप से आपको कागजात दे देगा। मीत का कहना है कि मैं अपने मीत अहलावत के सपने को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकती हूं।

मनमीत और मीत पर गिरी शुभ माला
मीत को लगता है कि मुझे कोई रास्ता नहीं मिल रहा है भगवान कृपया मेरी मदद करें, आप अच्छी तरह जानते हैं कि उसने मुझे बरगलाया। पंडित हवा में माला फेंकता है। मीत भगवान की मूर्ति की ओर चलती है, वह ठोकर खाती है और खुद को गिरने से बचाने के लिए मनमीत को पकड़ती है। मनमीत और मीत पर माला गिरती है। सभी उनके लिए तालियां बजाने लगते हैं। मनमीत और मीत एक दूसरे को देखते हैं।

स्वामीजी ने जसोधा को दिखाया सही रास्ता
जसोधा स्वामीजी से कहती हैं कृपया कुछ कहें। पंडितजी कहते हैं कि अब तुम दोनों हमेशा के लिए एक साथ हो अब युगल के रूप में आगे आओ और भगवान को पवित्र जल चढ़ाओ। शगुन दूसरे पंडित से कहती है कि तुमने क्या किया। वह कहता है कि मैंने तुम्हारे लिए वह माला फेंकी लेकिन पता नहीं क्या हुआ। चंदा का कहना है कि मिलने के लिए आप एक बार और धन्य हो गए हैं, अब यह आपके लिए अपने लाभ के लिए डर का उपयोग करने का मौका है।

मनमीत पंडित से कहता है मुझे माफ करना मैं उस लड़की के साथ पानी नहीं चढ़ा सकता। पंडित कहते हैं कि यह सबसे अच्छा समय है। सुनिए पंडित ने क्या कहा, वह मनमीत के पास जाती है कहती है कि हमें अपने रिश्ते के कारण भगवान पर गुस्सा नहीं करना चाहिए और अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो सरकारपुर में हर कोई सरकार के सबसे छोटे बेटे के बारे में गलत तस्वीर पेश करेगा। मनमीत पंडितजी से कलश लेते हैं और मीत के साथ भगवान को पवित्र जल चढ़ाते हैं।

मीत को घर से बहार करने की बात बोलेंगे स्वामीजी
शगुन को याद है कि मनमीत ने उसे माला के जादू के बारे में क्या बताया था। जसोधा चिंतित हो जाती है। स्वामीजी कहते हैं कि मैं मीत को मनमीत के जीवन से बाहर जाते हुए नहीं देख सकता। जसोधा का कहना है कि कृपया ऐसा मत कहो, आपने मुझे अपने लड़के को 24 साल तक दूर रखने के लिए कहा, मैंने उसे दूर रखा, मेरा लड़का अपने परिवार से प्यार चाहता है लेकिन मीत भी मेरे लड़के के साथ हमारे घर आई, मुझे बस अपना लड़का चाहिए खुश होना। स्वामी जी कहते हैं कि आज भगवान शिव और मां पार्वती का विवाह हुआ है और उन पर पड़ी हुई माला संकेत करती है। जसोधा कहती है बंद करो यह संभव नहीं है मुझे कोई रास्ता बताओ मैं इसे करूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEET (TV SHOW ) (@meetaurmeet_fp)

स्वामीजी कहते हैं मेरे पास एक रास्ता है, आज रात उस लड़की को अपने घर से बाहर कर दो क्योंकि अगर वह आज रात रुकी तो वह तुम्हारे घर में स्थायी हो जाएगी। जसोधा की आंखों में आंसू आ गए। मनमीत भगवान से प्रार्थना करता है कि मैं उसे दिखाना चाहता हूं कि पुरुष और महिला समान नहीं हैं, मैं उसे अपने जीवन से बाहर फेंकना चाहता हूं। मिलिए भगवान से प्रार्थना करते हैं कि मुझे आपकी मदद की जरूरत है वरना मेरा मिलिए अहलावत का सपना सच नहीं होगा।

प्रीकैप : शगुन मीत से कहती है कि मैं तैयार हूं मुझे फैक्ट्री के कागजात दे दो, अगर मैंने इन कागजों पर मनमीत के हस्ताक्षर ले लिए तो तुम हमें छोड़ दोगे। मनमीत से सरकार कहती है कि ये शराब कारखाने के लिए दस्तावेज हैं, उन पर हस्ताक्षर करें। मीत उन्हें देखता है कहता है कि यह मेरा मौका है। शगुन उन्हें खाना परोसती है और सारे कागजात फर्श पर गिरा देती है। शगुन दस्तावेज लेने के लिए नीचे उतरती है और चतुराई से दस्तावेजों को बीच में रख देती है। मनमीत सभी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter