सरकार और जशोदा का टुटा रिश्ता : मनमीत ने लगाया मीत पर ये बड़ा आरोप !

 

मुंबई : ज़ी टीवी का हिट शो “मीत” में फॅमिली ड्रामे का अब डबल तड़का लगने जा रहा है जहा एक साथ ही इतने सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले है की कहानी पूरी तरह से बदल सी जायेगी हालांकि दर्शको को शो का फ़िलहाल का ट्रैक इतना भी रास नहीं आ रहा , इस वजह से मेकर्स अब शो में एक बड़ा बदलाव करने जा रहे है। टीवी शो यह है चाहतें के लेटेस्ट एपिसोड में दिलचस्प कहानी देखने को मिलेंगे।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात जशोदा सरकार से कहती हैं, आप सही कह रहे हैं मैंने पाप किया है, मैंने हमेशा आपके हर आदेश का पालन किया है और आज भी मैं आपकी हर बात मानूंगा और आपका फैसला मानूंगा।
सरकार जशोदा को रोकती है और कहती है कि तुम्हारी सजा अभी बरामदे में आने लगी है और गुनवंती जलेबी को भी बुलाती है।

बरामदे में सब जमा हो गए। मनमीत जशोदा से बात करने की कोशिश करता है, जशोदा उसे पीछे हटने के लिए कहती है। सरकार जशोदा का सिंदूर पोंछती है और कहती है कि तुम अब मेरी पत्नी होने के इस चिन्ह के लायक नहीं हो और उस पर पानी डालती हो। जशोदा ये सुनकर टूट जाती है। जशोदा के लिए सभी को बुरा लगता है।

मनमीत ने लिया अपने माँ का पक्ष
सरकार का कहना है कि शादी के बाद शादीशुदा जोड़े ने कुमकुम प्रिंट लगाया। सरकार एक बड़ा कार्ड दिखाती है जिस पर लिखा होता है- निकाह अगर जलेबी और बापू सरकार। सरकार अपना हाथ प्रिंट करती है और जलेबी को अपना प्रिंट करने के लिए कहती है। मनमीत इतना कहते हैं, मेरी मां ने कोई गलती नहीं की है, मेरी मां हमेशा हर उतार-चढ़ाव में आपके साथ खड़ी रही है और इसका आपके लिए कोई मतलब नहीं है।

जलेबी आगे बढ़ी और अपना हाथ छापने ही वाली थी। मीत ने जलेबी पर लात मारी और वह लड़खड़ा गई। सरकार मीत को अपनी सीमा में रहने के लिए कहती है। मीत उसके पास चलते हैं, मैं यह शादी नहीं होने दूंगा। सरकार सोचती है कि इस बकवास से आप मुझे रोक सकते हैं, आप यहां कुछ भी नहीं करते हैं, मेरा बेटा आपको 2 दिनों में यहां से निकाल देगा, आप किसके लिए लड़ रहे हैं।

मीत का कहना है कि यह मेरा परिवार है और अगर मैं अपने परिवार पर किसी को अन्याय का सामना करते देखता हूं तो मैं उस व्यक्ति के लिए लड़ूंगा और मैं यहां से नहीं जाऊंगा, यह मेरा परिवार और मेरा घर है। सरकार उससे कहती है, जशोदा ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और दूसरों ने भी और कोई भी तुम्हारे साथ नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by fan_meet97 (@fans_meet_arab)

मीत सरकार से कहती है, बस इंतजार करो और देखो और यह पूरा परिवार मेरे साथ होगा और तुम अकेले खड़े रहोगे क्योंकि मैं सही हूं और मैं निश्चित रूप से जीतूंगा। सरकार उससे कहती है, यह मेरा घर है और मैं जैसा कहता हूं वैसा ही चलता है और यहां कोई भी मेरे खिलाफ जाने की हिम्मत नहीं करता। मीत ने जशोदा का हाथ पकड़ लिया और कहा कि जब सारी हदें पार हो जाती हैं तो सभी डर बेकार हो जाते हैं, सभी जल्द ही हिम्मत करेंगे और मैं लड़ता रहूंगा और तुम मेरी जीत पर नाचोगे। सरकार मीट पर हंसती है।

जशोदा मीत का हाथ छोड़कर चली जाती है। जशोदा अपने कमरे में जाती है और दरवाजा बंद कर लेती है, वह टूट जाती है और रोने लगती है। मनमीत जशोदा के कमरे में जाता है और कहता है कि चिंता मत करो मैं ऐसा नहीं होने दूंगा कि दरवाजा खोलो। शगुन मनमीत से मिलती है और जशोदा को दरवाजा खोलने के लिए कहती है और मनमीत से कहती है कि वह जवाब नहीं दे रही है मुझे आशा है कि उसने कुछ गलत नहीं किया है।

मनमीत ने लगाया मीत पर आरोप
मनमीत गुस्से में मीत के लिए चलता है और कहता है कि मेरे माता-पिता की गलती नहीं है क्योंकि आप गलत हैं और उसे धक्का देते हैं। तब वो टकरा जाती है और पानी का एक ड्रम गिरता है। मनमीत अपने माता-पिता के अलगाव के लिए मीत को जिम्मेदार ठहराते हैं। मनमीत का कहना है कि मेरी मां तुम्हारी वजह से दर्द में है और यहां तक ​​कि तुम भी इस दर्द को सहन करोगे। मनमीत दो जीवित तारों को खींचता है और उन्हें पानी में डालता है लेकिन मीत जल्दी से एक लकड़ी के तख़्त पर चढ़ जाता है।

अपनी माँ के लिए सब से लड़ाई करेगा मनमीत
मनमीत वहाँ बैठता है और कहता है कि मुझे नहीं पता कि आपके शहर कैसे काम करते हैं लेकिन मेरी माँ के लिए उसका पति सब कुछ है और उसकी वजह से उसके लिए सब कुछ ढह गया है। मैंने अपनी मां को बहुत याद किया और आप इस दर्द को नहीं समझ पाएंगे। बहुत दिनों के बाद मुझे खुशी मिली लेकिन आपकी वजह से मैंने फिर से सब कुछ खो दिया। अब यहां खड़े होकर दर्द को महसूस करो, तुम कब तक यहां रहोगे, तुम्हें उतरना ही पड़ेगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter