नयनतारा से अपने प्यार का इज़हार करेगा सम्राट : मानसी – आलिया की हर चल होगी बेकार !

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का हिट शो “यह है चाहतें” में फॅमिली ड्रामे का अब डबल तड़का लगने जा रहा है जहा एक साथ ही इतने सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले है की कहानी पूरी तरह से बदल सी जायेगी हालांकि दर्शको को शो का फ़िलहाल का ट्रैक इतना भी रास नहीं आ रहा , इस वजह से मेकर्स अब शो में एक बड़ा बदलाव करने जा रहे है। टीवी शो यह है चाहतें के लेटेस्ट एपिसोड में दिलचस्प कहानी देखने को मिलेंगे।

सम्राट ने लगाई मानसी की फटकार
लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मालती के अपनी चूड़ियाँ पहचान ने से होती है। सम्राट मानसी को मालती की चूड़ियाँ चुराने के लिए फटकार लगता है। मानसी उसे बताती है कि उसने यह एक मां के होने की वजह से किया है ।

समेत उसे इस मामले में बच्चे को नहीं घसीटने के लिए कहता है क्योंकि वह यह सब अपने लिए कर रही है। सम्राट बोलता है की वो विश्वास नहीं कर सकता कि वह उससे अतीत में प्यार करता था। लेकिन उसको इस बात की खुसी है, वह उसके जीवन में लौट आई और उसने उसका असली चेहरा सामने आगया। सम्राट मानसी को फिर से अपना चेहरा न दिखाने के लिए कहता है।

सम्राट के सामने आया आलिया का असली चेहरा
आलिया सम्राट से पूछती है कि वह फर्जी आईटी रेड कैसे कर सकता है। उनका कहना है कि उनकी वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। सम्राट उसे बताता है कि वह जानता है कि वह मानसी की साथ दे रही थी । आलिया उससे पूछती है कि वह उस पर शक कैसे कर सकता है। वह कहती है कि वह जानती है कि नयनतारा ने सम्राट को उसके खिलाफ भड़काया था।

सब के सामने शर्मिंदा होगी आलिया
सम्राट बोलता है की उसे कोई प्रभावित नहीं कर सकता। वह बताता है कि उसने आलिया और मानसी की बातचीत सुन ली थी। उनका कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि आलिया इतना नीचे गिर सकती हैं। वह आलिया के गलत कामों के बारे में बताता है। और आलिया ने नयनतारा को पानी के टैंक में धक्का दे दिया। मालती कहती हैं कि उस दिन नयनतारा की मौत हो सकती थी।

सम्राट पर अहसान जतायेगी आलिया
सम्राट आलिया से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया। रेवती की हालत के लिए आलिया नयनतारा को जिम्मेदार ठहराती है। वह कहती है कि वह रेवती के साथ वह सब करने के बाद नयनतारा का खुशी से रहना बर्दाश्त नहीं कर सकती।

सम्राट उसे बताता है कि रेवती ने गलत किया और उसकी हालत के लिए रेवती जिम्मेदार है। वह कहती है कि वह नयनतारा से बदला लेगी। वह उसे रेवती को दोष देना बंद करने के लिए कहती है। वह उसे याद दिलाती है कि वह आज रेवती की वजह से रॉकस्टार है।

खुद की दम पर बना में रॉकस्टार – सम्राट
वह उसे बताता है कि वह प्रतिभाशाली है और वह जानता है कि रेवती ने उसकी मदद की। वह कहता है कि वह अब आलिया को घर से बाहर नहीं निकालेगा। वह उसे नयनतारा और उसके परिवार को फिर से चोट पहुँचाने की कोशिश न करने की चेतावनी देता है। वह अंदर जाती है।

सम्राट मानसी को जाने के लिए कहता है। मानसी बेहोश हो गई। अगले दिन मानसी को होश आता है और वह सम्राट से माफी मांगती है। मानसी नयनतारा से उसे समझने के लिए कहती है। नयनतारा उससे कहती है कि वह अपनी गलती दोबारा नहीं दोहराएगी।

नयन का साथ देगा सेम
नयनतारा सम्राट से पूछती है कि उसने उसे नकली छापे के बारे में क्यों नहीं बताया। आलिया वहां आती है और नयनतारा को याद दिलाती है कि वह सम्राट की असली पत्नी नहीं है। नयनतारा वहां से चली जाती है। सम्राट आलिया से पूछता है कि वह नयनतारा के साथ बुरा बर्ताव क्यों करती है।

मोहित ने सम्राट को दी ये एडवाइस
मोहित सम्राट से पूछता है कि जब वह उससे प्यार करता है तो नयनतारा को तलाक क्यों दे रहा है। वह उसे अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए कहता है। सम्राट उसे बताता है कि वह नयनतारा का सिर्फ दोस्त है।

मोहित ने उसे आंखें बंद करने के लिए कहा। सम्राट उन पलों को देखता है जो उसने नयनतारा के साथ साझा किए थे। मोहित बोलता है की यह ही सच्चा प्यार है जो उन दोनों के बेच है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter