नयन ट्विस्ट : मानसी को जोरदार थप्पड़ मारेगा गोविन्द , इधर नयन ने सम्राट के प्यार से किया इंकार !

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है सम्राट नयनतारा की मांग में सिंदूर भर देता है। वह हर जन्म में उसका साथ देने का वादा करता है।इधर मानसी गोविंद का आशीर्वाद लेती है। गोविंद उससे पूछता है कि वह वहां क्या कर रही है। वह उसे अपने पिता के रूप में बुलाती है। उसकी बात सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। मालती गोविंद से पूछती है कि उसने उन्हें नहीं बताया कि उसकी एक बेटी भी है। गोविंद उसे बताता है कि वह मानसी का जैविक पिता नहीं है और मानसी अशोक और आरती की बेटी है।

ये था गोविन्द – सम्राट का राज !
मानसी उसे बताती है कि उसने यह नहीं बताया कि भारत में उसका परिवार है। नयनतारा गोविंद से कहती है कि उसे नहीं पता कि मानसी ने उनके साथ क्या किया। मानसी हर बात के लिए नयनतारा को जिम्मेदार ठहराती है। नयनतारा गोविंद से पूछती है कि उसने यह क्यों नहीं बताया कि वह सम्राट को पहले से जानता है। फिर नयन को पता चलता है कि सम्राट ने उसे सच बोलने से रोका था।

ईशानी ने बताया ये सच को स्वीकार करना है मुश्किल : सम्राट नयनतारा को बताता है कि जब उसे पता चला कि गोविंद नयनतारा के पिता हैं तो वह चौंक गया था। क्योंकि वह गोविंद को मानसी के पिता के रूप में जानते थे। उनका कहना है कि वह नयनतारा को सच बताने से पहले पूरा सच जानना चाहते थे। वह स्वीकार करता है कि उसने गोविंद से सच्चाई छिपाने के लिए कहा था। ईशानी उसे बताती है कि उसे उनसे सच छिपाने का कोई अधिकार नहीं है।

वह कहता है कि उसने उन्हें कई वर्षों के बाद गोविंद के साथ फिर से मिलते हुए देखा और वह इस कठोर सच्चाई को कैसे प्रकट कर सकता है कि मानसी गोविंद की बेटी है। और वह जानता है कि एक दिन सच सामने आएगा। वह कहते हैं कि वह किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे।

सम्राट ने किया ये दावा
गोविंद नयनतारा से उसके और मानसी के झगड़े के बारे में पूछता है। नयनतारा उसे सब कुछ बताती है। मानसी गोविंद से कहती है कि नयनतारा झूठ बोल रही है। नयनतारा ने खुलासा किया कि मानसी ने उसे मारने की भी कोशिश की थी। मानसी गोविंद से कहती है कि सम्राट अब भी उससे प्यार करता है इसलिए नयनतारा उससे ईर्ष्या करती है।

ह कहती है कि नयनतारा चाहती है कि गोविंद के सामने वह बुरी दिखे। सम्राट मानसी से कहता है कि वह अब उससे प्यार नहीं करता। वह गोविंद से कहता है कि नयनतारा सच कह रही है। गोविंद कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि मानसी जेल क्यों गई। सम्राट का दावा है कि मानसी ने जेल से निकलने के लिए गोविंद का इस्तेमाल किया।

मानसी को जोरदार थप्पड़ मारेगा गोविन्द
मानसी गोविंद से नयनतारा पर विश्वास न करने के लिए कहती है। वह कहती है कि नयनतारा ने सम्राट का ब्रेनवॉश किया और नयनतारा धूर्त है। गोविंद ने उसे थप्पड़ मारा और झूठ बोलना बंद करने के लिए कहा। वह उसे बताता है कि वह उसे शुरू से जानता है और उसने हमेशा उसकी गलतियों को नज़रअंदाज़ किया। उनका कहना है कि मानसी शुरू से ही लालची थी और उसने कुछ नहीं बताया क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसे लगे कि वह उसका जैविक पिता नहीं है।

नयनतारा पर हमला करेगी मानसी
मानसी का कहना है कि नयनतारा ने उनके पिता को उनसे छीन लिया। वह नयनतारा का गला दबा देती है। और सम्राट मानसी को धक्का देकर उस पर चिल्लाता है। मानसी गोविंद से मदद की गुहार लगाती है। गोविंद मानसी से कहता है कि उसकी जमानत अस्थायी है। वह उसे और उसके परिवार से दूर रहने की चेतावनी देता है।

प्रीकैप – मानसी गोविंद के रहस्य का पता लगाने की कोशिश करती है। नयनतारा सम्राट से कहती है कि वे एक दूसरे के प्यार में नहीं पड़ सकते।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter