बड़ा ट्विस्ट : प्रेम का हुआ अपहरण , मानसी ने सम्राट के सामने राखी ये बड़ी शर्त !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा , अब तक शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट के बिना कपड़ों के जागने से होती है। वह यह देखकर चौंक गया कि वह अंतरा के कमरे में क्यों सो रहा है। जब अंतरा कमरे में दाखिल हुई, तो उसने उससे पूछा कि उसे पिछली रात के बारे में कुछ याद है या नहीं।

यह देखकर कि सम्राट को कुछ भी याद नहीं है, उसने फिर से अंतरा की तरह व्यवहार करने का फैसला किया। तो सम्राट को बताया कि कल रात वह इतना नशे में था कि अंतरा के कमरे में सो गया और अंतरा अपने कमरे में सो गई। फिर उसने उसे अपनी पूर्व पत्नी मानसी के बारे में बताया और कहा कि अंतरा मानसी के कारण खतरे में है क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि सम्राट और मानसी एक साथ रहें।

सम्राट ने जाहिर की अपनी इच्छा : नैन ने कहा कि वह विश्वास करना चाहती थी कि सम्राट नैन के साथ ऐसा कुछ नहीं कर सकता, लेकिन जब उसने मछुआरे से पूछा कि क्या उसने नैन को बचाने की कोशिश की है या नहीं, तो उसे बताया गया कि सम्राट ने कुछ नहीं किया। नैैन के किए से सम्राट बहुत आहत हुआ।

उसने अब सबके सामने कबूल किया कि वह नैना से प्यार करता है। उन्होंने नैन को अंतरा होने के इस नाटक को रोकने के लिए कहा। उसने अंतरा से कहा कि वह अंतरा और प्रेम के साथ रहना चाहता है और एक खुशहाल जीवन जीना चाहता है।

मानसी का प्लान हुआ कामयाब : सम्राट ने सिद्धार्थ को डांटा और उसे बताया कि उसका भाई नैन की बहन के साथ सोया था ताकि वह उसे फ्रेम कर सके और नैन के परिवार का अपमान कर सके।

यह सब देखकर मानसी वहां से भाग निकली क्योंकि उसका सारा सच सामने आ गया था। सिद्धार्थ ने कहा कि मानसी ने ही यह सब किया होगा। सम्राट अब गुस्से में था और जैसे ही वह मानसी से बात करने के लिए मुड़ा उसने देखा कि मानसी वहां नहीं थी।

अब उन्हें डर था कि कहीं मानसी उनके परिवार वालों को नुकसान न पहुंचा दे। इसलिए उसने मोहित को फोन किया और मानसी के पकड़े जाने से पहले प्रेम की देखभाल करने और उसे स्कूल न भेजने के लिए कहा। मोहित ने भरोसा दिलाया कि प्रेम को कुछ भी गलत नहीं होगा और वह चिंटू और प्रेम को स्कूल से लेने जा रहा था।

प्रेम का हुआ अपहरण : मोहित के स्कूल पहुंचने से पहले मानसी के गुंडों ने प्रेम का अपहरण कर लिया था। मानसी सम्राट और नैन को प्रताड़ित करना चाहती थी इसलिए उसने प्रेम का अपहरण कर लिया। मोहित ने स्कूल पहुंचकर सम्राट को प्रेम के बारे में बताया।

दोनों बहुत डर गए और वे समझ गए कि मानसी ने प्रेम का अपहरण कर लिया है। जब वह मोहित से बात कर रहे थे, तभी उनके पास एक और फोन आया। मानसी ने ही उसे बताया था कि हां प्रेम उसके साथ है। प्रकरण समाप्त होता है।

रिकैप : मानसी प्रेम को लौटाने के लिए सम्राट से उसकी संपत्ति और बाकी सब कुछ मांगती थी।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter