मोहित ने ईशानी से शादी करने का किया फैसला , मानसी नयन के सामने खोलेगी ये बड़ा सच !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “यह है चाहतें” में एक के बाद एक नए टर्न आते जा रहे है जो सीरियल की कहानी को जबरदस्त अंदाज़ में पेश करने में मदत कर रहे है , फ़िलहाल के स्टोरी में आपको एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसके बाद शो में एक ऐसा मोड़ आगया जिसको देख दर्शक भी हैरान है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में मानसी आलिया से पूछती है कि उसका क्या सुझाव है। आलिया कहती है कि वह उसे उसका पहला प्यार, उसके पैसे वापस पाने का मौका दे रही है। मानसी पूछती है कैसे। आलिया कहती है कि जब मानसी ने सम्राट को छोड़ा तो उसके पास कुछ नहीं था, लेकिन अब उसके पास नाम, शोहरत, सब कुछ है; उसका सुझाव है कि वह सम्राट के पास लौट आए। मानसी हंसती है और पूछती है कि क्या उसने अपना दिमाग खो दिया है, सम्राट पहले से ही नयन से शादी कर चुका है और खुले तौर पर स्वीकार करता है कि वह नयन से प्यार करता है। आलिया कहती है कि सम्राट नयन से प्यार नहीं करता, उनकी शादी अजीब थी और यह एक बदला लेने वाली शादी है।

आलिया ने मानसी को बताया सम्राट की शादी का सच
वह पूरी घटना बताती है और कहती है कि नयन और सैम तलाक लेने वाले थे, लेकिन प्रेम ने इसे बिगाड़ दिया और अब उन्हें अदालत से 6 महीने की प्रतीक्षा अवधि मिल गई; सैम सिर्फ मानसी को ईर्ष्या करने के लिए नयन से प्यार करने का अभिनय कर रहा है और वह अभी भी मानसी से प्यार करता है, लेकिन अगर वह नयन के साथ 6 महीने बिताता है, तो वह उसके प्यार में पड़ सकता है; मानसी को प्रेम के ज़रिए सैम की ज़िंदगी में वापस आना चाहिए।

आलिया मानसी आए साथ
मानसी पूछती है कि इससे उसे क्या मिलेगा। आलिया कहती है कि वह मोहित को उससे छीनने और उसकी माँ को दूर भेजने के लिए दोनों बहनों से उसका बदला लेगी; एक बार जब मानसी सैम के पास वापस आएगी, तो वे दोनों नयन और ईशानी को घर से बाहर निकाल देंगे; आलिया को मोहित और मानसी को सम्राट मिल जाएगा। मानसी सहमत हो जाती है और कहती है कि वह नयन के जीवन को नरक बना देगी। मालती ईशानी को राघव के लिए अपनी गरिमा खोने और अपमान का सामना करने के लिए कोसती है।

नयन कहती है कि उसे राघव को श्राप देना चाहिए जिसने ईशानी को नशा दिया और उसका फायदा उठाया। सैम का कहना है कि वह राघव को सजा दिलाएगा। मालती कहती है कि अब मोहित ईशानी से शादी नहीं करेगा। सीमा मोहित के साथ चलती है और कहती है कि मोहित ईशानी से शादी करेगा। मालती पूछती है कि उसका क्या मतलब है। सीमा कहती हैं कि एक दुर्घटना किसी के प्यार को नहीं बदल सकती।

मोहित करेगा ईशानी से शादी
मालती पूछती है कि क्या मोहित ईशानी से शादी करना चाहता है। मोहित का कहना है कि वह ईशानी से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। सीमा कहती है कि अगर वह बीमार नहीं होती और मोहित को नहीं बुलाती, तो मोहित ईशानी के पास पहुंच जाता और उसे दुर्घटना से बचा लेता। इशानी रोती रहती है और कहती है कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए उसे बहुत बुरा लग रहा है। सीमा ने उसे दिलासा दिया। वापस कमरे में, नयन सैम को आराम करने के लिए कहता है क्योंकि आज बहुत कुछ हुआ है।

नयन ने सम्राट से पूछा ये सवाल
सैम कहता है कि कहीं न कहीं वह उन समस्याओं के लिए जिम्मेदार है जो नयन और इशानी महसूस कर रहे हैं और उससे माफी मांगते हैं। नयन कहते हैं कि यह उनकी गलती नहीं है और कहते हैं कि राघव ने उससे बदला लेने के लिए एक नुकीला रस भेजा था, लेकिन ईशानी ने उस रस का सेवन किया और राघव के जाल में फंस गई। सैम गुस्सा हो जाता है और कहता है कि वह राघव को फंसाने की कोशिश करने के लिए नहीं छोड़ेगा। नयन का कहना है कि जब वह उसे अपनी पत्नी नहीं मानता है और वे 6 महीने बाद अलग हो जाएंगे तो उसे उसके बारे में इतना बुरा क्यों लग रहा है।

सैम का कहना है कि वे कम से कम दोस्त हैं और वह उसके लिए कार करता है, वह उस सस्ते राघव को उसके पाप के लिए नहीं छोड़ेगा। नयन का कहना है कि वे राघव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे। सैम कहते हैं कि उन्होंने अपने वकील से बात की जिन्होंने कहा कि राघव ने सब कुछ सावधानी से योजना बनाई और यह सुनिश्चित किया कि उन्हें दोष नहीं दिया जाए।

ईशानी हुई इमोशनल
नयन कहता है कि वह उसे फंसा लेगी। ईशानी उदास होकर छत पर खड़ी है। मोहित उसके पास जाता है। इशानी पूछती है कि वह यहां क्या कर रहा है। मोहित पूछता है कि क्या उसे नहीं आना चाहिए। ईशानी कहती है कि जो कुछ हुआ उसके बाद उसने सोचा कि वह उसे छोड़ देगा। मोहित का कहना है कि वह उससे प्यार करता है और उसे कभी नहीं छोड़ेगा। वह उसे गले लगाती है और रोती है।

वह राघव के शब्दों को याद करते हुए पलटवार नहीं करता। ईशानी ने उसका समर्थन करने के लिए उसे धन्यवाद दिया। मोहित उसे रोना बंद करने और इसे एक बुरा सपना मानने के लिए कहता है, समय के साथ सब ठीक हो जाएगा। नौकर सैम के कमरे का दरवाजा खटखटाता है और उसे सूचित करता है कि एक महिला उससे मिलने आई है। सैम और नयन जाँच करने के लिए नीचे चलते हैं। एक महिला मानसी को लाती है और कहती है कि उसने मानसी को बेहोशी की हालत में सड़क पर पाया और यह दोहराते हुए कि वह गर्भवती है, उसे सैम का नाम लिया गया और इसलिए वह उसे यहाँ ले आई। सैम कहता है कि उसे परवाह नहीं है कि उसने मानसी को कैसे पाया, वह चाहता है कि वह मानसी को वापस ले जाए क्योंकि वह मानसी को अपने घर में नहीं रहने देगा।

Precap : नयन सैम को बताता है कि उसे लगता है कि मानसी इस सब के पीछे है। आलिया मानसी से पूछती है कि अब उसने सैम हाउस में प्रवेश किया है, उसकी अगली योजना क्या है। मानसी कहती है कि उसके और सम्राट के बीच कुछ हुआ है जिसे वह अपने पक्ष में इस्तेमाल करेगी। वह नयन को बताती है कि संगीत की रात के दौरान उसने और सैम ने एक किश किया था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter