आईटी छापा निकलता है सम्राट का ड्रामा : मानसी का असली चेहरा आया सबके सामने !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में बहुत सारे ट्विस्ट आने वाले है जिसके बाद कहानी और भी मजेदार होने जा रही है सीरियल की बात करे तो मेकर्स ने स्टोरी को कुछ इस तरह पेश करने का सोचा है जिस से दर्शको को और भी ज्यादा मनोरंजन मिल सके।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में मानसी सोचती है कि आलिया बर्तन धोकर भाग गई, लेकिन वह फंस गई। वह दादी से रसोई के दस्ताने मांगती है। मालती मानसी से कहती है कि बाद वाले को आराम करना चाहिए और वे ऐसा करेंगे। मानसी कहती है कि वह वास्तव में थकी हुई है और उन्हें उन सभी कामों की आदत होनी चाहिए।

मालती ईशानी को बर्तन धोने के लिए ले जाती है। वह उसे बताती है कि मानसी गर्भवती है और वे मानसी को काम नहीं करने दे सकते। वह अपनी चूड़ियाँ दादी को देती हैं और उन्हें टेबल पर रखने के लिए कहती हैं।

सम्राट ने नयन को लगाया गले
नयनतारा को पता चलता है कि सम्राट छत पर है और वह छत पर चली जाती है। वह उससे पूछती है कि वह वहां क्या कर रहा है। सम्राट उसे बताता है कि वह वहां शांति महसूस कर रहा है जो उसने खुराना के घर में कभी महसूस नहीं की थी। वह उससे कहती है कि उसे फर्श पर सोना पड़ता है क्योंकि उनके कमरे में सोफा नहीं है। वह फर्श पर सोने के लिए राजी हो जाता है। वह अपने जीवन में शांति लाने के लिए उसे धन्यवाद देता है और उसे गले लगाता है।

मोहित ने देखा सम्राट में बदलाव
मोहित सब देखता है। वह सम्राट से कहता है कि उसने इस सम्राट को कभी नहीं देखा। सम्राट उसे बताता है कि नयनतारा ने उसके लिए इस स्थिति को आसान बना दिया।

मोहित सम्राट से कहता है कि बाद वाला नयनतारा से प्यार करता है इसलिए सम्राट वहां एडजस्ट करने में सक्षम है। वह सम्राट में देखे गए परिवर्तनों को बताता है सम्राट उसे बोलता है कि वह और नयनतारा सिर्फ दोस्त हैं।

आलिया और मानसी ने बनाया चोरी का प्लान
इधर आलिया मच्छरों के कारण ठीक से सो नहीं पाती । मानसी उसे बताती है कि उसके पास भागने की योजना है और वह नीचे गिर जाती है। कुछ देर बाद मानसी मालती के कमरे में घुस जाती है और मालती की चूड़ियाँ चुरा लेती है। वह चूड़ियाँ बेचने का फैसला करती है और वह सामान के साथ घर से बाहर निकलने की कोशिश करती है।

लेकिन सम्राट उसे रोकता है और उससे पूछता है कि वह इस समय कहां जा रही है। वह उसे बताती है कि वह अपने बच्चे की खातिर घर छोड़ रही थी।

मानसी को रंगे हाथ पकड़ लेगा सम्राट
वह उससे पूछता है कि उनकी नई शुरुआत के बारे में क्या है। वह उसे बच्चे का उपयोग बंद करने के लिए कहता है क्योंकि वह वहां एडजस्ट नहीं कर पा रही है। वह कहता है कि मानसी को केवल पैसे से प्यार है और वह अभी भी वैसी ही है जैसे पहले थी।

आईटी छापा निकलता है सम्राट का ड्रामा
वह उसे बताती है कि उसने उसे गलत समझा। वह उससे कहता है कि वह उसका असली चेहरा जानता है और वह उसका पर्दाफाश करना चाहता है। उसने खुलासा किया कि आईटी छापा नकली था। वह उसकी बात सुनकर चौंक जाती है। वह उसे बताता है कि वह अभी भी अमीर है।

वह आईटी अधिकारी बनकर आए लोगों को बुलाता है। वह कहते हैं कि वे अभिनेता हैं और वह देखना चाहते थे कि जब वह गरीब होते हैं तो मानसी कैसी प्रतिक्रिया देती है। और जैसा कि मानसी उसे छोड़ रही है क्योंकि उसके पास पैसे नहीं हैं।

वह उसे घर छोड़ने के लिए कहता है और उसे परवाह नहीं है कि वह गर्भवती है या नहीं। वह उसे एक बार सुनने के लिए कहती है। वह उसे घसीटने ही वाला था कि चूड़ियाँ उससे गिर पड़ीं और मानसी का असली चेहरा सबके सामने आजाता है।

Precap – प्रेम मानसी से कहता है कि वह सम्राट और नयनतारा को एक साथ देखना चाहता है इसलिए मानसी को वहां से चले जाना चाहिए। मानसी सीढ़ी से गिर जाती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter