विवाहिता ने हेयर डाई पीकर किया आत्महत्या का प्रयास, हालत बिगड़ने पर स्वजन अस्पताल लेकर भागे

Datia News : दतिया। भांडेर थाना क्षेत्र के ग्राम चंद्रोल में एक 22 वर्षीय विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते हेयर डाई पी ली। जिसके बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। महिला की हालत बिगड़ते देख उसके स्वजन तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक इलाज के बाद महिला को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम चंद्रोल निवासी शिवम दोहरे की पत्नी गोल्डी दोहरे ने अज्ञात कारणों के चलते घर में रखा बालों में लगाने वाला हेयर डाई का सेवन कर लिया। जिससे गोल्डी की हालत खराब हो गई। स्वजन एवं ग्रामीणों की मदद से महिला को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भाण्डेर में भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

सर्वे कर रहे पटवारी को पीटने पर आमादा हुए ग्रामीण

भांडेर क्षेत्रांतर्गत ग्राम बुहारा में स्वामित्व योजना के तहत सर्वे कार्य कर रहे पटवारी के साथ गांव के ही एक युवक ने अभद्रता कर दी। इस मामले में पटवारी ने युवक के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा डालने व जातिगत अभद्रता करने का मामला दर्ज कराया है। पटवारी की रिपोर्ट पर दुरसड़ा पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पटवारी हरप्रसाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह तहसील दतिया की हल्का नंबर 75 बुहारा वृत इमलिया में पटवारी के पद पर पदस्थ है। गत बुधवार को वह बुहारा में अपने हल्का क्षेत्र में स्वामित्व योजना का सर्वे करने गया था।

तभी युवक बिहारी सिंह दांगी आया और वह पटवारी से बोला कि किस चीज का सर्वे कर रहे हो। पटवारी ने बताया कि वह मकानों का सर्वे करने आया है। तभी युवक ने उससे अपनी दुकान का सर्वे करने की जिद की।

जिस पर पटवारी ने कहाकि यह दुकान है तुम्हारा मकान नहीं है। इसी बात पर बिहारी ने पटवारी के साथ अभद्रता करते हुए शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई। जब पटवारी ने विरोध किया तो आरोपित ने उसका जातिगत अपमानित करते हुए मारपीट करने की कोशिश की।

इस मामले में पुलिस ने पटवारी हरप्रसाद की रिपोर्ट पर बिहारी दांगी पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और जातिगत गालियां देने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close