रेलवे अंडर ब्रिज के पास नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट : महिला के गले से छीन ले गए हार और मंगलसूत्र, आरोपी फरार

Datia news : दतिया। शादी समारोह में शामिल होने जा रही महिला के साथ शनिवार रात अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट कर दी। महिला अपने स्जवन के साथ ऑटो में बैठकर जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने यह घटना घटित कर दी।

घटना के बाद बाइक सवार बदमाश भाग निकले। जानकारी के अनुसार बड़ौनी थाना क्षेत्र निवासी  महिला पूनम पत्नी युवराज राजपूत अपने स्वजन के साथ शनिवार रात ऑटो में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने दतिया आ रही थी। तभी बड़ौनी रेलवे अंडर ब्रिज के पास तीन नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने का हार व मंगल सूत्र खींच लिया और भाग निकले। महिला के स्वजन ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन बदमाश रात के अंधेरे में का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए।

घटना की सूचना तत्काल बड़ौनी पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने लूट का मामला दर्जकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

2 दिन पहले बड़ोनी क्षेत्र में हुई थी चोरी की घटनाएं : लूटपाट की इस घटना के ठीक 2 दिन पहले ही बडौनी थाना क्षेत्र के ग्राम छता एवं बरगांय में आधा दर्जन से अधिक घरों में एक ही रात अज्ञात चोरों ने ताले चटका कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

इस दौरान चोर ग्राम छता के पूर्व सरपंच राघवेंद्र सिंह चौहान के घर से 75000 के जेवरात और 20000 नगदी समेट ले गए थे ।

इसके साथ ही गांव के कुशवाह परिवारों के यहां भी अज्ञात चोरों ने घटना को अंजाम दिया था। चोरी की इन घटनाओं के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत का माहौल था। इसी बीच लूटपाट की घटना ने बडौनी क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter