सुपर मार्केट में जनरल स्टोर में लगी भीषण आग : 5 लाख का सामान जलकर राख, देर से पहुंची फायर बिग्रेड

Datia news : दतिया। नगर में सुपर मार्केट में स्थित 12 नंबर की जनरल स्टाेर की दुकान में दीपावाली रात आग लग गई। जिससे दुकान में रखा नुकसान जलकर स्वाहा हो गया। दुकान मालिक के मुताबिक दुकान में करीब 5 लाख का माल था। जो इस अग्निकांड में जलकर राख हो गया।

जानकारी के अनुसार कुलदीप योगी पुत्र रामदास योगी निवासी मुड़ियन कुआं सुपर मार्केट में गुरु जनरल स्टोर के नाम से दुकान संचालित करता है। दीपावाली की रात कुलदीप योगी अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए।

रात्रि में आसपास के लोगों ने दुकान से आग की लपटे और धुआं निकलता देखा तो दुकान संचालक को सूचना दी। आग की लपटों को देख दुकान संचालक होश उड़ गए। वहीं हादसे के दौरान आसपास के दुकानदार भी एकत्रित हो गए। जिन्होंने बाल्टियों से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया।

काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना में दुकान में रखी नगदी, ज्वेलरी, कास्मेटिक व अन्य सामान सहित करीब 5 लाख रुपये का नुकसान बताया गया है।

दुकान संचालक ने बताया की दुकान में आग कैसे लगी पता नहीं चल सका है। रात्रि में दुकान की सभी लाइट बंद कर वह घर चला गया था। दुकानदार का आरोप है कि घटना की सूचना डायल हंड्रेड को भी दी गई थी। लेकिन फिर भी समय पर नगरपालिका की फायर ब्रिगेड नहीं पहुंची। अगर आ जाती तो आग पर काबू पाया जा सकता था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter