सारांश ने लिए प्रीशा के लिए स्टैंड, सामने आया किडनैपिंग की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड का असली चेहरा

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये है चाहतें’ में मेकर्स दर्शकों को ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ सरप्राइज कर रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक में पीहू और प्रीशा के किडनैपिंग के बाद अब रुद्राक्ष असली मास्टरमाइंड तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। शो का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में सारांश प्रीशा के लिए स्टैंड लेता है। वह रुद्राक्ष को बताता है कि प्रीशा इसके पीछे नहीं है। वह कहता है कि रुद्राक्ष प्रीशा पर कैसे शक कर सकता है। रुद्राक्ष उससे पूछता है कि अगर प्रीशा निर्दोष है तो यह सब किसने किया।

सारांश उसे बताता है कि वह नहीं जानता और उसे असली अपराधी का पता लगाना है। रुद्राक्ष कहता है कि सारांश सही है। वह सोचता है कि यह सब किसने किया।

किडनैपिंग के पीछे है पीहू का हाथ
इधर दिग्विजय के सामने पीहू चौंकाने वाला सच कबूल करती है। वह उसे बताती है कि प्रीशा निर्दोष है। वह उससे पूछता है कि यह सब किसने किया। पीहू कबूल करती है कि हर चीज के पीछे उसका हाथ है। वह उसे बताती है कि उसने दिनेश से कहा था कि जब रुद्राक्ष बाहर जाए तो वह प्रीशा से बात करे।

वह कहती है कि सब कुछ उसकी योजना के अनुसार हुआ। दिग्विजय उससे पूछता है कि वह अपनी जान को खतरे में कैसे डाल सकती है। पीहू कहती है कि उसे रुद्राक्ष से सहानुभूति चाहिए।

width="500"

गलती से हुआ प्रीशा का किडनैप
पीहू पूरा वाकया बताती है कि कैसे उसने शमू को बिच्छू के साथ गुलदस्ता लाने के लिए रिश्वत दी थी। वह कहती है कि उसने शारदा को प्रीशा को शामू को पैसे देते हुए देखा। वह कहती है कि शारदा और रुद्राक्ष प्रीशा पर शक करने लगे। वह कहती हैं कि उन्होंने कुछ बड़ा करने का फैसला किया। उसने खुलासा किया कि उसने अपने अपहरण की योजना बनाई थी।

वह उसे बताती है कि किडनैपर ने गलती से प्रीशा का किडनैप कर लिया था। पीहू बताती है कि उसने किडनैपर्स से रुद्राक्ष से पहले प्रीशा पर आरोप लगाने के लिए कहा था। वह अपनी आगे की साजिश के बारे में भी बताती है।

पीहू ने बताई अपनी साजिश
वह कहती है कि उसे पता है कि दिनेश पुलिस को सारी सच्चाई बताएगा। वह कहती है कि अब प्रीशा अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर सकती। वह उससे कहती है कि अब वह इस मौके का इस्तेमाल करेगी।

दिग्विजय कहता है कि वह उसकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है। वह उसे शादी की व्यवस्था जल्दी करने के लिए शारदा को मनाने के लिए कहती है।

दिग्विजय रुद्राक्ष और शारदा से बात करता हैं। उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि रुद्राक्ष और पीहू की शादी जल्द से जल्द हो जाए। शारदा उससे सहमत होती हैं। रूही उनकी बातचीत सुन लेती है और वह इसके बारे में सारांश को बताती है। वह कहती है कि उन्हें रुद्राक्ष और प्रीशा को अपने प्यार की याद दिलाना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : रूही सारांश से उसकी योजना के बारे में पूछती है। प्रीशा को पता चलता है कि रुद्राक्ष और पीहू की शादी की रस्में आज से शुरू हो रही हैं। हल्दी की रस्म के दौरान रुद्राक्ष पर झूमर गिरने वाला है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter