रतनगढ़ माता के दरबार पहुंचे कंप्यूटर बाबा, संतों को बांटे पांच सौ कंबल, बोले प्रदेश सरकार की सद्बुिद्ध के लिए करेंगे प्रार्थना

Datia News : दतिया। प्रदेश की राजनीति में चर्चित रहने वाले कंप्यूटर बाबा शुक्रवार को रतनगढ़ माता मंदिर पहुंचे। उनके साथ वाली बाबा एवं कई अन्य संत भी आए थे। रतनगढ़ मंदिर उन्होंने संतों एवं भक्तों को करीब 500 कंबल और 2 िक्ंवटल गजक के प्रसाद का वितरण किया।

इस दौरान मंदिर पर विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया। कंप्यूटर बाबा से आशीर्वाद लेने क्षेत्रीय कांग्रेस जनप्रतिनिधि और डबरा विधायक सुरेश राजे भी मंदिर पहुंचे।

जहां उन्होंने बाबा का स्वागत भी किया। इस मौके पर कंप्यूटर बाबा ने बताया कि वह रतनगढ़ माता मंदिर पर हर मकर संक्रांति पर प्रसाद वितरण होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने आए हैं।

उन्होंने जानकारी दी कि इस बार वाली बाबा द्वारा कंबल, आसन आदि सामग्री संतों के वितरण के लिए उपलब्ध कराई गई है। जिसे संतों को बांटा जाएगा। उन्होंने बताया कि अगले वर्ष 5 हजार कंबल बांटने की योजना है।

एक सवाल के जबाब में कंप्यूटर बाबा ने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि हम प्रदेश सरकार की सद्बुद्धि के लिए माता रतनगढ़ से प्रार्थना करने भी आए हैं। मंदिर पर हवन एवं भंडारे का आज आयोजन किया जाएगा। आयोजन के दौरान मंदिर पर काफी संख्या में श्रद्धालु और संतजन मौजूद रहे।

वहीं इस पूरे आयोजन के बारे में सेवढ़ा एसडीएम अनुराग निंगवाल ने अपनी अनभिज्ञता जताई। उन्होंने बताया कि मुझे मंदिर पर किसी आयोजन के बारे में कोई सूचना नहीं है मैं पता करता हूं।

गौरतलब है कि कोरोना गाइड लाइन के चलते भीड़ एकत्रित करने पर फिलहाल पाबंदी है। बावजूद इसके मंदिर व सार्वजनिक स्थानों पर खूब भीड़ भरे आयोजन हो रहे हैं। जो संक्रमण का कारण बन सकते हैं। इस आेर प्रशासन को ध्यान देना चाहिए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close