अक्षरा की तलाश में इवेंट में पहुंचा अभिमन्यु, माया और कुणाल ने मांगी अक्षरा से माफी

एपिसोड की शुरुआत में अक्षरा एप्पल जूस पीती है जिसपर माया भड़क जाती है और उसे लापरवाही न करने के लिए कहती है। अक्षरा एप्पल जूस फिर से पीती है और माया को शांत होने के लिए कहती है क्योंकि उसके पास मेथी का पानी है और यह नुकसान नहीं पहुंचाएगा है।

वह कहती है कि वो फाइनल किए बिना पीछे नहीं हटेगी। अक्षरा कहती है कि वह उनके लिए बहुत कुछ कर रही है और बदले में वह उनसे सिर्फ यह उम्मीद करती है कि वह उनके लिए जो कर रही है उसका सम्मान करें।

अक्षरा ने कुणाल को मारा ताना
माया और कुणाल अक्षरा से माफी मांगते हैं। अक्षरा कुणाल से पूछती है कि वह क्या माफी मांग रहा है क्योंकि उसकी सॉरी लिस्ट लंबी है। वह आगे माया को फिनाले के लिए तैयार होने के लिए कहती है। कुणाल सोचता है कि उसे अक्षरा से उसे अभिमन्यु से मिलने नहीं देने के लिए माफी मांगनी चाहिए। वह कहता है कि अभिमन्यु पहले ही होटल से चेक आउट कर चुका है। स्टेज पर आने से पहले माया घबरा जाती है। कुणाल ने माया को गुड लक बोलता है।

अभिमन्यु ने सुनी अक्षरा की आवाज
माया ने अक्षरा को विश किया। माया मास्क पहन कर इवेंट में आती है। अक्षरा लग जा गले गाना गाती है। अभिमन्यु रेडियो पर उसकी आवाज सुनता है। अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे के साथ रहने का सपना देखते हैं।

फिर अभिमन्यु आवाज अक्षु की है या नहीं ये जानने के लिए रेडियो लेता है। वहाँ के लड़के अभिमन्यु को रेडियो वापस करने के लिए कहते हैं। अभिमन्यु आवाज सुनता है और कहता है कि वह अक्षरा की आवाज को नहीं भूल सकता।

अभि ने शुर की अक्षु तलाश
अभिमन्यु अक्षरा की तलाश में इवेंट में वापस जाता है। दर्शक माया को चीयर करते हैं, अभिमन्यु इवेंट वेन्यू पर अक्षरा की तलाश करता है। अक्षरा सोचती है कि मंच पर गाना अभिमन्यु और उसका सपना था। वह कहती है कि आज वह अलग महसूस कर रही थी।

तभी कुणाल और माया अक्षरा को अपने साथ ले जाते हैं। अभिमन्यु अक्षरा को ढूंढता है। अभिमन्यु अक्षरा की कार का पीछा करता है लेकिन उसे देखने में विफल रहता है।

माया हुई इमोशनल
माया भावुक हो जाती है, कुणाल माया से पूछता है कि अब उसे क्या हुआ है। अक्षरा बताती है कि जब सपने सच होते हैं तो आंखें भर आती हैं। माया कहती है कि उसने हमेशा एक स्टार बनने का सपना देखा है और आज वह सभी का ध्यान आकर्षित करके खुश महसूस कर रही है। वह आगे कहती है कि वह ऐसे पल को हमेशा जीना चाहती थी।

अक्षरा माया से कहती है कि वह उस पर ज्यादा डिपेंड न हो जाए। कुणाल सोचता है कि वह इवेंटके बाद अक्षरा को वापस जाने से कैसे रोकेगा। अभिमन्यु अक्षरा की तलाश में होटल पहुंचता है।

प्रीकैप : अभिमन्यु ने माया से उसके बारे में पूछता है। माया अभिमन्यु से झूठ बोलती है। अभिमन्यु का एक्सीडेंट होता है। अक्षरा अभिमन्यु की हालत देखती है और घबरा जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter