वनराज की सारी चाल होगी बेकार : अनुपमा देगी मुँह तोड़ जवाब , इधर माया बरखा ने मिलाया हाथ !

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

फ़िलहाल अपने देखा की अनुपमा ने किस तरह अपनी डांस क्लास और अपनी जिंदगी की एक नई शुरुवात करदी है जहा वो सारे समाज के तानो का अकेले सामना कर दिन प्रति दिन मजबूत होती जा रही है .

अनुपमा करेगी खुद की डांस अकेडमी शुरू
सीरियल में पोस्टिव ट्विस्ट जब देखने को मिलता है तब अनुपमा एक बार फिरसे अपनी नई डांस अकेडमी की शुरुवात करती है। जहा वो इस चीज़ का पोस्टर तक तैयार कराएगी साथ ही बोलती है की कहाना जी है तो किस बात का डर.

अपने प्यार के आगे माँ को भूल जाएगा समर : शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की अनुपमा जब अपनी डांस अकेडमी को अलविदा कह कर चली जाती है तो उसके पीछे पाखी और डिंपल में फिरसे बहस होती है जहा समर पाखी को शांत रहने को बोलता है ऐसे में साफ़ साफ माना जा रहा है की समर अपनी माँ की जगह डिंपल का साथ देता नज़र आएगा.

अपने फायदे के लिए माया बरखा ने मिलाया हाथ !
शो की कहानी में जोरदार ड्रामा देखने को मिलेगा जब बरखा अनुज को काम के सिलसिले में बात करने के लिए फोन करती है, लेकिन उसका फोन माया उठाती है। जहां बरखा उस पर तंज़ कसते हुए बोलती है की अनुज और उसका फ़ोन दोनों तुम्हारे करीब है अब तो बहुत खुश होगी न तुम,

इसी बात पर माया भी पलट कर जवाब देती है कि तुम्हें भी इस बात से खुशी होगी, क्योंकि तुम्हें कपाड़िया एंपायर जो मिल गया है। फिर वो दोनों आपस में बात करते है जहा बरखा बोलती है की, “क्यों न हम हाथ मिला लें, इससे तुम्हें भी फायदा होगा और मुझे भी।” माया उसकी बात मान जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज की सारी चाल होगी बेकार
कहानी में आगे देखने को मिलता है की वनराज शाम के समय अनुपमा के घर जाता है और उसको साड़ी देने की कोशिश करता है, लेकिन अनुपमा इस चीज़ को लेने से मना कर देती है। वनराज बोलता है की वो एक दोस्त के नाते से उसको ये दे रहा है. अनुपमा जवाब में बोलती है “MR. शाह आप को एक बार में बात समझ क्यों नहीं आती ?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

इसके बाद वनराज अनुपमा को अनुज के बारे में बताता है और बोलता है की अनुज ने तुमसे अब मूव ऑन करलिया है तो इस पर अनुपमा जवाब देती है, “कान्हा जी का शुक्र है कि मेरे अनुज बाहर निकले। वह जरूर छोटी के लिए सामान लेने गए होंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा देगी मुँह तोड़ जवाब
वनराज अनुपम से अपना दुःख बांटने के लिए कहता है जहा अनुपमा बोलती है की अगर उसको रोना आएगा भी तो वो अकेले रो लेगी या अपनी माँ के कंधे पर सिर रख कर रो लेगी लेकिन “MR . अब है कौन उसके लिया और आप का इस मामले से क्या लेना देना” . अनुपमा वनराज को फटकार लगते हुए बोलती है की आप इनसब से जितना दूर रहे उतना ही अच्छा होगा .

फिरसे होश खोयेगा अनुज
सीरियल के प्रोमो में देखने को मिलता है की अनुज वनराज के संग हुए मुलाकात को लेकर अपना आपा खो देगा ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

वह दीवारों पर बोतलें फोड़ना शुरू कर देता है।जहा देविका उस के पास आकर कहती है, “जिसके लिए तू यहां आया, वो यहां है नहीं और जिसे तू छोड़कर आया है वो तेरे दमाग में है।”

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter