छोटी अनु बताएगी अनुपमा को माया का असली सच : इस वजह से अनुज कर रहा ऐसा व्यवहार !

मुंबई : स्टारप्लस का जबरदस्त हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों गजब का सस्पेंस देखने को मिल रहा है यहाँ एक बड़े टर्न के बाद सीरियल की स्टोरी पूरी तरह बदल जायेगी खैर, आगे शो में बहुत ही दिलचसप मोड़ आने वाला है जिस को देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

छोटी अनु बताएगी अनुपमा को माया का असली सच : शो में छोटी से जब अनुपमा पूछती है की वो ऐसा बर्ताव क्यों कर रही है तो वो बोलती है की आप बहुत ख़राब हो आपकी वजह से ही पापा की तबियत बिगड़ी थी.

इस पर अनुपमा उस से सवाल करती की उसको यह सब किस ने बोला तो वो माया का नाम लेती है साथ ही यह भी बताती है की माया किस तरह उन दोनों का ध्यान रख रही है.

अनुज को माया ने किया था ब्लैकमेल : शो में आगे सब को पता चलता है की माया ने अनुज को उस वक़्त छोटी के नाम से ब्लैकमेल किया था और अनुज आज भी सिर्फ अपनी अनु से ही प्यार करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupamaa (@anupa_maa2023)

काव्या होगी प्रेग्नेंट : अनुपमा का दुःख देख काव्या उसके पास आती है वो उसको सहारा देती है की लाइफ में आगे सब ठीक होजायेगा उसे सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहियें इस ही बेच काव्या बोलती है की वो भी तुम्हारी जैसी माँ बनना चाहती है,

इस बेच अंदाज़ा लगाया जा रहा है की शायद काव्या भी अब प्रेग्नेंट है और अगर यह बात सच होती है तो देखना दिलचसप होगा की वनराज और बा का इसपर क्या रिएक्शन होता है. 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter