बड़ा ट्विस्ट : अनुपमा की विदाई की हुई तैयारी : इधर माया ने की सारी हदें पार , अनुज को किया अपने घर में बंद !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है.  

भैरवी का सहारा बनेगी अनुपमा  : शो की शुरुवात में देखने को मिलता है कि अनुपमा के पास भैरवी आजाती है जो बोलती है की उसका अब इस दुनिया में कोई भी नहीं और सोने की जगह भी नहीं है इसलिए वो यहाँ आ गई है।इस पर अनुपमा उसको अपने घर में रहने के लिए बोलती है.

पर अगले ही दिन भैरवी उठकर अपने पापा के सब्जी का ठेला लगाएगी और पैसा कमाने की कोशिश करेगी। अनुपमा को उसमें अपना बचपन नज़र आता है।जहा अनुपमा भी उसकी मदत करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा की जिंदगी में आई खुशियां  : सीरियल की कहानी में देखने को मिलता है कि अनुज अपने नए अंदाज़ में तैयार होकर अपनी अनु के पास जाने को होता ही है इस ही बेच वो उसको मैसेज करके बता देता है कि वह वापिस लौट रहा है।

इधर अनुपमा को अनुज का मैसेज मिलता है और वो खुशी से पागल हो जाती है पर तभी  कांता मां उसे शांत रहने के लिए कहती हैं और खुद पहले अनुज से बात करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

हालांकि उसकी मां भी अनुपमा को बताती हैं कि दामाद जी आ रहा है,ये सुनकर अनुपमा की खुशी सातवे आसमान पर पहुच जाती हैं।

अनुपमा की विदाई की हुई तैयारी : दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज और बा को छोड़कर हर कोई उनके आने की तयारी में लग जाता है , सब बोलते है की अब अनुपमा की ग्रैंड विदाई  होगी जहा से वो वापस अपने कपाडिया हाउस जा कर रहने वाली है. 

माया ने अनुज को किया अपने घर में बंद : शो में मनोरंजन का डबल तड़का लगने वाला है । जहा  देखने को मिलेगा कि अनुज को रोकने के लिए माया अब जबरदस्ती पर आ जाएगी। वह उसको जबरदस्ती गले लगेगी।साथ ही उसका बैग में से सब सामान अलग कर देगी.

अनुज वहा से जाने की कोशिश करेगा तो वह दरवाजे में ताला लगा देगी। वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपने अनुज के आने का इंतजार करेगी।अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है 

भैरवी को गोद लेंगे अनुज – अनुपमा : इधर अनुपमा के सामने भी कई मुसीबतों आने वाली है जहा उसको पता चलेगा की उनकी डांस क्लास की स्टूडेंट भैरवी के पिता की तबीयत काफी खराब है। खराब हालत में भैरवी के पिता अनुपमा को अपनी बेटी की जिम्मेदारी सौंप देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा भी उनसे वादा करती है की वो भैरवी के पिता के ठीक होने तक उसे संभालने की कोशिश करेगी है लेकिन कुछ ही समय बाद उसको पता चलता है की भैरवी के पिता की मौत हो गई है, जिसके बाद अनुपमा पूरी तरह से टूट जाती है उसको अपने बचपन की याद आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है की अनुपमा अब उस लड़की को अपना लेगी, और इन सब में अनुज भी उसका साथ देगा साथ ही यह लड़की शो में छोटी अनु की कमी को भी पूरी करदेगी. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter