बड़ी खुशखबरी : अनुज को माया की असली सच्चाई बताएगी छोटी अनु , इधर डिंपल ने तोड़ी समर संग अपनी शादी !

 

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” में एक जबरदस्त टर्न सामने आगया है जहा से अब कहानी का ट्रैक पूरी तरह बदलने वाला है. फ़िलहाल शो में खूब सारा इमोशन ड्रामा देखने के बाद अब दर्शको को मनोरनजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा आपको बतादे की यह सीरियल इस समय TRP में टॉप पर बना हुआ है.

अनुज को माया की असली सच्चाई बताएगी छोटी अनु : सीरियल ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि अनुज वापस मुंबई आजाता है और अपनी बेटी से मिलने माया के घर आता है जहा छोटी अनु अनुज से अनुपमा के बारे में सवाल करती है लेकिन उसकी खामोसी से वो समझ जाती है की इनके बेच की लड़ाई अभी ख़तम नहीं हुए है.

फिर छोटी अनु बोलती है की आप लोगो के बेच मेरी वजह से लड़ाई होती है और अनुज को वो सारी बातें बता देगी जो माया ने उस से बोली थी। वह अनुज से कहेगी कि मैंने ही मम्मी से कहा था कि मुझे माया के साथ जाने दें और आपको भी मनाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

"

छोटी अनु, अनुज से आगे ये भी बोलती है की मैं हमेशा के लिए माया के साथ नहीं रहना चाहती थी, मैं कुछ दिन आप के साथ और कुछ दिन माया के साथ रहना चाहती थी। लेकिन अब आप दोनों अलग रह रहे हो तो मैं आप दोनों के साथ कैसे रहूं।

डिंपल और समर में हुई लड़ाई : शो की कहानी में आगे देखने को मिलता है कि डिंपल और समर के एक जोरदार लड़ाई होती है जहा वो दोनों अपनी शादी की बात करते वक़्त अनुज के बारे में बात करते-करते लड़ पड़ेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

इस जगड़े की वजह यह होती है की डिंपल अनुज से उसकी और समर की जिम्मेदारी लेने के लिए कहेगी, लेकिन समर इस बात से इंकार करदेगा जहा डिंपल अनुपमा को ही गलत साबित करने में लग जायेगी यह बात समर से बर्दाश नहीं होगी और वो उसपर जमकर गुस्सा करेगा

डिंपल ने तोड़ी समर संग अपनी शादी : लेकिन डिंपल भी अपनी सारी हदें पार कर बोलेगी “हमरी शादी में कोई आये या ना आये अनुज सर जरूर आने चाहियें अगर वो नहीं आ सकते तो सोचना पड़ेगा की शादी करनी भी है या नहीं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

अनुपमा की तरफ फिरसे दोस्ती का हाथ बढ़ाएगा वनराज : सीरियल में जैसा आपको देखने को मिल रहा है की अनुज अनुपमा के अलग होने का वनराज पूरा फायदा उठाना चाहता है. वो एक बार फिर अनुपमा के घर पहुंच जाता है और कहता है कि तुम्हें केवल अपने ऊपर ध्यान देना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama❣️ (@anupama_serial1410)

अनुपमा-अनुज के लिए मुंबई पहुंचेगी पाखी : शो की कहानी में एक मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा जहा पाखी अपनी माँ का घर फिरसे जोड़ने के लिए अनुज के पास मुंबई जायेगी , और वहा वो उन दोनों की फ़ोन पर बात तक करवाएगी.अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है.

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close