अपनी जिंदगी की नई शुरुवात करेगा अनुज : माया के बिज़नेस में देगा साथ ,कहानी ने लिया ये यु टर्न !

 

मुंबई : टीवी जगत का पॉपुलर शो “अनुपमा” जो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है , उसमें फिरसे एक जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा जहा से पूरी कहानी बदलने वाली है .

अनुज के करीब जायेगी माया !
‘अनुपमा’ शो में एक जबरदस्त मोड़ आने वाला है जहा देखने को मिलेगा कि अनुपमा माया को फ़ोन करती है और अनुज से बात करवाने के लिए कहती है, लेकिन माया उससे बहाना बना देती है कि वह अभी बाहर है।

जैसे ही अनुपमा कोई और सवाल करती है, माया फोन काट देती है। वहीं जब अनुज पूछता है कि किसका फोन था, माया अपनी फ्रेंड का बोल कर बहाना बना देती है.माया छोटी को ट्रिप पर भेज अनुज के करीब आने का प्लान बनाती है.

वनराज ने उठाया मौके का सही फायदा
अपने अब तक देखा की अनुपमा ने अपने अतीत को भुला कर नई शुरुवात कर दी है जहा उसने डांस क्लास को फिरसे सभाल लिया है इसी के साथ किंजल, स्वीटी, तोषू और समर मिलकर अनुपमा का दुख कम करने की कोशिश करते हैं। वो सब डांस क्लास में आकर उसके साथ डांस करते है

अनुपमा को अपने बच्चों के साथ समय बिताना से बहुत खुशी मिलती है वो वापस से मुस्कुराने भी लगती है लेकिन इस ही मौके का फायदा वनराज उठा लेता है . लेकिन वनराज उसका वीडियो बनाकर अनुज के पास भेजने की फिराक में होता है।

अनुपमा को शाह परिवार के पास देख फिर उदास होगा अनुज : अनुपमा का ये वीडियो देख अनुज को फिरसे बुरा लगने वाला है क्योकि उसको लगेगा की कांता ने जैसा बताया था वैसे कुछ भी नहीं है अनुपमा तो उसके बिना बहुत खुश है. फिर माया भी उस से अपनी जिंदगी की नई शुरुवात करने को बोलेगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अपनी जिंदगी की नई शुरुवात करेगा अनुज
अनुपमा के बाद अब अनुज भी अपने आपको सभाल लेगा वो छोटी के लिए अपने जीवन की नई शुरुवात करेगा साथ ही माया उसका हर पल साथ देगी, माया बेच बेच में अनुज को यह अहसास कर आएगी की अनुपमा ने तो सब ठीक करलिया अब उसको भी खुद पर दयान देना चाहिए.

माया के बिज़नेस में साथ देगा अनुज : कहानी में देखने को मिलता है की अनुज कपाडिया हाउस को अलविदा कह कर मुंबई आ चूका है साथ ही वो फ़िलहाल कोई काम नहीं करता लेकिन माया उसको उसके साथ काम करने को बोलती है और छोटी अनु के लिए वो इस बात पर राजी हो जाता है .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter