गुरुकुल की नए मालकिन बनेगी अनुपमा : मालती देवी ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी, माया के बाद अब यह शख्स लेगा बदला

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का सुपरहिट शो “अनुपमा” में अब एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आरहा है ,

फ़िलहाल शो में सब लोगो ने बड़ी ही धूमधाम से समर और डिंपल की शादी की सारी रस्में पूरी की है. 

शानदार तरीके से पूरी हुई शादी :शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि समर और डिंपल की शादी शानदार तरीके से  पूरी होगी। शादी में कन्यादान की रस्म डिंपल की मां करेगी। साथ ही समर अपनी सासु माँ से पैर नहीं स्पर्श करवाता है ,यह देख हर कोई समर की तारीफ करता है. 

वहीं अनुपमा भी समर और डिंपल को आशीर्वाद देगी कि अब तुम दोनों हमेशा खुश रहो और एक दूसरे का अच्छे से ख्याल रखो साथ ही अपना रिश्ता बेहतर बनाने की कोशिश करते रहो डिंपल भी अनुपमा को अपनी माँ मानती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

शादी में आयी गुरु मां : ‘अनुपमा’ शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब कहानी में देखने को मिलता है कि समर की शादी में गुरु मां भी शामिल होने आती है, यह देख अनुपमा की खुशी सातवे आसमान पर पहुंच जाती है। आगे देखने को मिलता है की जैसे ही गुरुमा का पैर एक प्लास्टिक के फ्लावर पर पड़ने ही वाला होता है उस ही वक़्त अनुज अपना हाथ आगे बड़ा देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

अनुज का हुआ अपनी माँ से सामना : अनुज को देखकर गुरुमां भावुक हो जाएंगी। जिस से यह बात साबित होती है की गुरुमां कोई और नहीं बल्कि अनुज की ही असली मां हैं।

गुरु मां को देख खुशी से पागल हुई अनुपमा : शो में मजेदार टर्न तब आता है जब शादी में गुरु मां की एंट्री होती है, उनको देखकर अनुपमा बेहद खुश हो जाती है। लेकिन सिर्फ अनुज उन्हें देखर हैरान सा रहता है ऐसे में माना जा रहा है अनुज का गुरुमा से कोई रिश्ता है लेकिन उसको शायद याद नहीं की वो उनकी कौन है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

गुरुकुल की नए मालकिन बनेगी अनुपमा : सीरियल में एक जबरदस्त टर्न आता है जब गुरुमा बोलती है की वो आज अनुपमा को एक बड़ी जिम्मेदारी देने वाली है जिधर वो उसको अपने अमेरिका वाले गुरुकुल की नई उत्तराधिकारी बना देती है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

यह शख्स लेगा अनुपमा से बदला : शो ‘अनुपमा’ में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब  गुरु मां अनुपमा को अमेरिका के गुरुकुल की जिम्मेदारी सौंपेंगी। इस बात से सब लोग तो खुश हो जाएगी, लेकिन नकुल नाराज होगा वो बोलेगा “की यह सब ठीक नहीं हुआ है”। वह रोते हुए अनुपमा से बदला लेने का निर्णय लेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter