माया को धक्के मार कर अपने घर से बाहर करेगी अनुपमा : हर चाल हो जायेगी बेकार !

मुंबई : राजन शाही प्रोडक्शन का ब्लॉकबस्टर शो “अनुपमा” में अब मनोरंजन का डबल तड़का लगने जा रहा है
जहा कहानी में एक बार फिरसे नया ट्विस्ट आ गया है , काफी सारे फॅमिली ड्रामे के बाद सीरियल एक बार फिर इमोशनल वाले ट्रैक पर आने वाला है। लेकिन दर्शक शो के लीड एक्ट्रेस actor को साथ में देखना चाहते है

जैसा की हमने अब तक देखा की माया ने अनुज को अपने मायाजाल में फसाना शुरू करदिया है और माया को अपनी हरकतों पर बिलकुल भी शर्म नहीं आने वाली है वो सबके सामने अनुज पर डोरे डालेगी , हलाकि एक बस काव्या ही है जिसको माया का यह सच पता है

माया ने बनाया ये प्लान
लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या अनिरुद्ध के मुलाक़ात के बाद बा उसको ताना मरती है और बोलती है कि शर्म नहीं आई मुंह काला करने में। काव्या जवाब देते हुए कहती है कि यहीं काम आपका बेटा भी करता है। बापूजी कहते हैं कि अब कोई झगड़ा नहीं होगा और हर कोई शिवरात्रि की पूजा करेगा। बापू जी सब जोड़ो को एक साथ इस फंक्शन में बैठने के लिए बोलते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

 

अनुपमा के जन्मदिन को स्पेशल बनाएगा अनुज
इधर अनुज कपाडिया हाउस आता है और सब को बोलता है कि दो दिन बाद अनुपमा का जन्मदिन है और वो इस बार कुछ जबरदस्त करने वाला है। माया कहती है कि अगर वो बोले तो वो अनुपमा के लिए कुछ स्पेशल प्लान करे लेकिन अनुज मना कर देता है। फिर वो बताता है कि बाबूजी ने घर पर शिवरात्रि की पूजा रखी है वो भी कपल्स के लिए, माया उन से साथ में चलने की रिक्वेस्ट करती है यहाँ अनुपमा उसको हां कहती है वो सोचती है कि वो ये पूजा अनुज के लिए करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

माया ने रखा अनुज के लिए व्रत : शाह हाउस में काव्या बेहद परेशान है क्योंकि उसे माया का सच पता चल गया है। काव्या सोचती है की उसके साथ जो हुआ वैसा अनुपमा के साथ नहीं होना चाहिए। अगले दिन अनुपमा के साथ-साथ माया भी व्रत रखती है। जहा अनुपमा माया से कहती है की वो उसके लिए प्राथना करेगी की उसे भी एक अच्छा जीवनसाथी मिल जाये।

अनुज अनुपमा ने किया रोमांस
इधर अनुज की शर्ट का बटन टूट जाता है तो वो अनुपमा से लगाने के लिए कहता है। लेकिन उस ही बेच माया कहती है कि वो फ्री है वो लगा सकती है। अनुज और अनुपमा दोनों एक साथ उसे मना कर देते हैं। फिर अनुपमा माया को किचन में भेजदेती है, और अनुपमा – अनुज के बीच रोमांस होता है माया को ये सब देखकर जलन होती है। फिर शाह हाउस में शिवरात्रि की पूजा होती है और सभी लोग जोड़ों में बैठकर पूजा करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

माया को धक्के मार कर अपने घर से बाहर करेगी अनुपमा : शो में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा के सामने जब माया का सच आएगा तो वो सबसे पहला काम ये करेगी की माया को कपाडिया हाउस से बहार का रास्ता देखा देगी। जहा माया को इस बात से हैरानी होगी की अनुपमा उसके साथ ऐसा कैसे कर सकती है लेकिन अनुपमा अनुज के लिए हर हदें पार करने वाली है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

मीडिया रिपोर्ट्स में आ रहा है की शो में अब एक बहुत बड़ा ड्रामा होने वाला है जहा से दर्शको को सस्पेंस के साथ मनोरंजन का भी डबल डोज मिलने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter