जल्द ही एक होने वाले है अनुज – अनुपमा ! , माया से लेकर बरखा तक हर किसी के उड़े होश !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाली है दर्शक भी यह देख हैरान है की मेकर्स ने इतनी जल्दी कहानी का ट्रैक कैसे बदल दिया साथ ही इमोशनल सी स्टोरी में हाई वोल्टेज ड्रामे का मजेदार तड़का लगने वाला है.

फ़िलहाल अपने देखा की अनुपमा ने किस तरह अपनी डांस क्लास और अपनी जिंदगी की एक नई शुरुवात करदी है जहा वो सारे समाज के तानो का अकेले सामना कर दिन प्रति दिन मजबूत होती जा रही है .

वापिस घर लौटेगा अनुज
सीरियल की शुरुवात में देखने को मिलता है कि अंकुश को काम से संबंधित कुछ पेपर पर अनुज के साइन की जरूरत होती है। अनुज के साथ-साथ वो अनुपमा को भी वह आने के लिए बोलता है।

वहीं अनुज अनुपमा के आमने सामने आने की बात को सोच कर माया और बरखा के होश उड़े हुए है। माया को ये डर सता रहा है कि अनुज और अनुपमा वापस से एक ना हो जाएं और कही छोटी भी उसके पास से नहीं चली जाएं.

बरखा को सबक सिखाएगी पाखी
इधर कपाडिया हाउस में एक मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा पाखी अपनी भाभी बरखा और माया की बात सुन लेती है। वह उसे सिरदर्द की गोली का पत्ता देते हुए कहती है, “आप और आपकी माया चाहे कितनी भी कोशिश कर लो, मम्मी और बडी को एक होने से नहीं रोक सकते। वो दोनों इस युग के राधा-कृष्ण हैं और राधा-कृष्ण हर युग में एक होकर रहेंगे।”

आने वाला है यह बड़ा मोड़ : शो में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा बच्चों को डांस सिखाती हैं। लेकिन वही अंकुश अनुज और अनुपमा को किसी जरूरी काम के सिलसिले में वापस से घर बुलाता है और वो दोनों आने को तैयार हो जाते है। इधर इस बात से माया परेशान हो जाती है कि कही अनुज अनुपमा वापस से एक न हो जायें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

जल्द ही एक होने वाले है अनुज – अनुपमा !
इस ही हफ्ते शुक्रवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुज वापस अहमदाबाद लौटेगा और अनुपमा से मिलने उसकी डांस क्लास में आता है। वह अनुपमा को डांस करता देख खुश होगा।

वहीं अनुपमा भी उसको देख बेहद खुश नज़र आएगी। दूसरी ओर बरखा माया से कहेगी कि वह अनुपमा और अनुज के बीच फासले कम नहीं होने देगी।अब देखना दिलचसप है की कहानी किस तरफ टर्न लेती है.

वनराज को सच से रूबरू कराएगी अनुपमा
शो में आगे दिखाया जाता है की वनराज अनुपमा को वापस कपाडिया हाउस ना जाने की सलाह देता है।इसपर अनुपमा उसे आंखें दिखाती है। वहीं जब वनराज कहता है कि तुम पेपर यहीं क्यों नहीं मंगा लेती।

जहा पर अनुपमा उसे मुँह तोड़ जवाब देती है की “आप अपने काम से काम रखियें ना”। वहीं जब वनराज उसे दोस्ती का हवाला देता है तो अनुपमा उससे कहती है, “दोस्ती में और गले पड़ने में फर्क है।”

समर और डिंपल को सही रहा दिखाएगी अनुपमा !
शो में फॅमिली ड्रामा यहीं खत्म नहीं होता। समर और डिंपल भी अनुपमा के घर पहुंच जाते हैं, जहां अनुपमा उन दोनों को खुद से अपनी जिंदगी की शुरुवात करने की सलाह देती है। वह कहती है कि शादी का फैसला तुम दोनों का है तो करो, मैं इसकी गारंटी नहीं लूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वहीं जब डिंपल सबसे अलग होने की बात कहती है तो अनुपमा जवाब देती है, “यहां अभी भी परिवार को साथ लेकर चलने का रिवाज है। यहां मां-बाप अपॉइंटमेंट लेकर बच्चों से नहीं मिलते।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter