अनुपमा के पास वापस लौटेगा अनुज : माया से लेकर वनराज के उड़ने वाले है होश !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार मजेदार टर्न देखने को मिलने बाला है जहा से कहानी को एक अलग ही अंदाज़ में पेश किया जाएगा, आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है इस ही वजह से मेकर्स शो में नया तड़का लगाना चाहते है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में वनराज सब को बोलता है कि उसको अब इस घर में शांति चाहियें। बा कहती है कि समर की मां ने जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया और वह मना कर रही है, इसलिए उसे फैसला लेना चाहिए और इस बात को यही ख़तम करना चाहिए। वनराज उससे कहता है कि उसे कोई ड्रामा नहीं चाहिए।

बरखा को फटकार लगाएगी अनुपमा !
इधर बरखा नौकरों के साथ अनुपमा का सामान लेकर उसके घर आती है जहा वो बोलती है की घर को देखकर ऐसा लगता है कि अनुपमा पहले कपाड़िया हाउस में एक शानदार जीवन जी रही थी। बरखा अनुपमा से कहती है कि उसने उसका सारा सामान सूटकेस और बक्सों में पैक कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

बरखा को हुई इस बात से घबराहट !
अनुपमा कहती है कि जो कुछ भी उसका है वह उसके दिल में है और बरखा उसे बक्सों में पैक नहीं कर सकती। बरखा का कहना है कि महानता दिखाने का कोई फायदा नहीं है और इसे रखो क्योंकि उसके पास यहां कुछ भी नहीं है। लेकिन भावेश बोलता हैं कि हम एक काम करते कपाड़िया हाउस में ही शिफ्ट हो जाते और बरखा को यहां शिफ्ट कर देते। बरखा ये सुन घबराकर बड़बड़ाती है और वहा से चली जाती है ।

शाह हाउस को अलविदा कहेगा समर
शाह हाउस में तमाशा शुरू होता है जहा समर एक कुर्सी खींचता है और उस पर बैठ जाता है। वनराज भी एक कुर्सी खींचता है और उसके सामने बैठ जाता है और उसे बोलने के लिए कहता है। पाखी सोचती है कि आज समर को पीटा जाएगा। समर बोलता हैं कि हर कोई अपनी राय रखता है, अब वह अपनी राय बताएगा। वनराज पूछता है कि वह क्या कहना चाहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupama.sairat2

सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब समर अपनी गर्लफ्रेंड डिंपल से शादी करने का फैसला लेता हैं, और बोलता है की जब किसी को उनसे मतलब ही नहीं है तो वह ये घर छोड़ देंगे। दूसरी ओर बरखा अनुपमा का सारा सामान लेकर उसके घर पहुंच जाती है और बताती है कि यह सब अनुज ने भेजा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा को वीडियो कॉल करेगी छोटी
छोटी अनु अनुज से कहती है कि वह अनुपमा से बात करना चाहती है। अनुज हिचकिचाता है। लेकिन छोटी उस से अनुपमा को फ़ोन लगाने के लिए बोलती है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा के पास वापस लौटेगा अनुज : शो में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा बच्चों को डांस सिखाती हैं। लेकिन वही अंकुश अनुज और अनुपमा को किसी जरूरी काम के सिलसिले में वापस से घर बुलाता है और वो दोनों आने को तैयार हो जाते है। इधर इस बात से माया परेशान हो जाती है कि कही अनुज अनुपमा वापस से एक न हो जायें.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter