नए ट्विस्ट : कपाडिया हाउस में शिफ्ट होंगे समर और डिंपल , इधर छोटी अनु के नाम से अनुज को ब्लैकमेल करेगी माया !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो अनुपमा” में एक के बाद एक नए टर्न आते जा रहे है जो सीरियल की कहानी को जबरदस्त अंदाज़ में पेश करने में मदत कर रहे है , फ़िलहाल के स्टोरी में आपको एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसके बाद शो में एक ऐसा मोड़ आगया जिसको देख दर्शक भी हैरान है

आपने अब तक देखा की माया का असली चेहरा सबके सामने आ चूका है और सब मिलकर माया को कोसते है की वो इतनी ख़राब कैसे हो सकती है जिस अनुपमा ने उसको रहने के लिए अपना घर दिया वो उसी का घर तोड़ने में लगी हुई है

लेटेस्ट एपिसोड में लीला कहती है कि उसे शुरू से ही माया पर शक था और उसने बताया था कि वह यहाँ अनुज की पत्नी बनने आई है न कि छोटी अनुकी माँ बनने के लिए; अगर अनुपमा ने शुरुआत में ही उसे घर से निकाल दिया होता तो यह सब ड्रामा होता ही नहीं, लेकिन अनुपमा अपनी महनता दिखाना चाहती थी और उसके महनता ने उसे ही सबक सिका दिया ; बा कहती है की एक अकेली महिला का दिल मजबूत हो सकता है, लेकिन जब वह एक अच्छे आदमी को देखती है तो मोम की तरह पिघल जाती है।

लीला ने सुनाई माया को खरी – खरी
बरखा कहती हैं कि सभी अकेली महिलाएं माया की तरह नहीं होतीं। लीला कहती है कि उसे यह बात माया को बतानी चाहिए जो बेटी और पिता दोनों को चाहती है कि एक खरीदो और एक मुफ्त पाओ। हसमुख पूछता है कि क्या उसके लिए बोलना जरूरी है। लीला कहती है कि वह बोल रही है क्योंकि अनुपमा नहीं बोल रही है, अनुपमा को माया को बालों से खींचना चाहिए और उसे घर से बाहर निकाल देना चाहिए।

बरखा ने काव्या को दिया धन्यवाद
माया का पर्दाफाश करने के लिए बरखा ने काव्या को धन्यवाद दिया; उसने माया की हरकतों पर भी गौर किया था और उसे चेतावनी भी दी थी, लेकिन उसके पास कोई सबूत नहीं होने इस कारण वह चुप रही। अंकुश कहता है कि उसे पहले लगा था की माया के साथ अतीत में गलत हुआ और माया मासूम है लेकिन वो गलत था क्योकि माया तो बहुत तेज महिला है

माया ने अनुपमा के सामने कबूला अपना सच
अनुपमा माया के पास जाती है और कहती है कि सजा भुगतने से पहले हर किसी को खुद को सही ठहराने का अधिकार होता ; सभी के आरोपों को अलग रखते हुए, वह माया से जानना चाहती है कि क्या यह सच है। माया अपना सच मान लेती है। माया कहती है कि यह एकतरफा भावना है और अनुज इसमें शामिल नहीं है। अनुपमा ने उसे चेतावनी दी कि वह अनुज का नाम लेने की हिम्मत न करे क्योंकि वह जानती है कि वह क्या है, उसने उसकी प्रतीक्षा की जैसे माँ सती ने महादेव की प्रतीक्षा की थी, वह अपने पति पर पूरा भरोसा करती है

वनराज ने अनुज पर दागे सवाल
वनराज का कहना है कि वह फिर से गलती कर रहा है; एक आदमी के रूप में, वह अच्छी तरह जानता है कि एकतरफा जैसा कुछ भी नहीं है, आदमी चाहे वनराज, अनुज, अंकुश, या तोशु ही क्यों ना हो , आदमी से गलती हुई जाती है , यहां तक ​​कि काव्या भी उससे सहमत होगी कि जब पत्नी व्यस्त होती है तो पति को किसी की जरूरत होती है; अनुपमा अनुज और छोटी अनु को समय नहीं दे पाती थी क्योंकि वह तोशु के इलाज में व्यस्त थी और माया अनुज और छोटी अनु के साथ थी, शायद अनुज ने कुछ ऐसा किया कि उसने माया को गलत संकेत दिया हो ।

अनुज ने वनराज को दी वार्निंग
अनुज ने वनराज को रुकने की चेतावनी दी और कहा कि उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि अनुज वनराज नहीं है और वह कभी नहीं बनेगा। वनराज कहते हैं कि समय और स्थिति किसी भी आदमी को वनराज बना देती है और आदमी गलती करता है। अनुज का कहना है कि जो कमजोर है वह फिसल जाता है और वनराज की प्रकृति अपनी पत्नी को धोखा देती है न कि अनुज को। वनराज कहते हैं कि जो पकड़ा गया वह चोर है और जो नहीं है वह संत है, अनुज आज पकड़ा गया। अनुज ने उसे अपनी जीभ पर ध्यान देने की चेतावनी दी।

अनुपमा ने लिया अनुज का पक्ष
वनराज कहते हैं कि अनुज जो पवित्रता पर व्याख्यान देते थे, उन्होंने साबित कर दिया कि वह भी एक आम आदमी है जो फिसल सकता है। उनका कहना है कि लोग वनराज की आलोचना करते थे। अनुपमा शिवजी का डमरू बजाती हैं और कहती हैं कि जब यह उनका और अनुज का सवाल है, तो वह उनके बीच हस्तक्षेप करने वाले कौन होते हैं; वनराज एक अपमान है, लेकिन अनुज पवित्र है और केवल अनुपमा से प्यार करता है; अनुज कभी नहीं सोचेगा कि वनराज ने क्या किया क्योंकि वह वनराज नहीं हो सकता।

अंकुश वनराज में हुई लड़ाई
इधर अंकुश कहता है कि जरूर कोई कारण होगा और वनराज को अपनी जुबान पर ध्यान देने की चेतावनी देता है। बरखा का कहना है कि माया ने सभी को किया और उसका पहले से ही चरित्र बेदाग था और अब भी अनुज ने माया की हरकतों को बार-बार नजरअंदाज किया। वनराज कहता है कि वह सबके सामने ऐसा नहीं करेगा अंकुश कहता है कि केवल वनराज ही बेशर्मी से सबके सामने रोमांस कर सकता है। वनराज कहते हैं कि इसे छुपाने के बजाय खुले तौर पर करना बेहतर है।

माया ने खुला काव्या का ये बड़ा सच
अधिक अंकुश को शांत होने के लिए कहता है। वनराज का कहना है कि वे सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि अनुज ने इतना बड़ा मुद्दा क्यों छुपाया। अंकुश पूछता है कि अनुज से सवाल करने वाले वह और लीला कौन होते हैं। लीला कहती है कि वे अनुपमा के लिए चिंतित हैं। बरखा कहती हैं कि यह सबसे बड़ा मजाक है। वनराज कहते हैं कि यह जो भी है, वे किसी भी कीमत पर जानना चाहते हैं। माया कहती है कि वह करेगी और वनराज से पूछती है कि क्या काव्या ने उसे बताया कि अनिरुद्ध उसके साथ नए सिरे से शुरुआत करना चाहता है। हर कोई काव्या को देखता है फिर वनराज के होश उड़ जाते है।

कपाडिया हाउस से बहार जाने के लिए माया रखेगी ये बड़ी शर्त
आने वाले एपिसोड में अनुपमा खुद माया को धक्के मारकर घर से करेगी लेकिन माया इस बार विक्टिम कार्ड खेलेगी और बोलेगी की अगर वो इस घर से बहार गई तो छोटी अनु भी उसके साथ जायेगी क्योकि वो उसकी बायोलॉजिकल माँ है और इस से बड़ा हक़ कुछ नहीं होता , अनुज अनुपमा उसकी ये बात सुनकर हैरान हो जाते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

कपाडिया हाउस में शिफ्ट होंगे समर और डिंपल : बहुत जल्द देखने को मिलेगा की अनुपमा समर और डिंपल को अपने साथ कपाडिया हाउस ले कर आजायेगी , क्योकि वो दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और शाह परिवार वालो को ये बात बर्दाश नहीं होती इसलिए वो उनको घर से बेदखल करदेते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter