गुरुकुल के आगे अनुज को भी भूल जायेगी अनुपमा : इधर माया को पड़ेंगे पागलपन के दौरे !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसको देख दर्शक भी हैरान होने वाले है ,फ़िलहाल सीरियल की कहानी बहुत दिलचस्प होती जा रही है,जिधर बहुत से मोड़ भी नज़र आने वाले है.

माया को आया बोलेगी बरखा : सीरियल की शुरुवात में ही देखने को मिलता है कि बरखा माया को जमकर तने मरती है। वह उससे कहेगी कि तुम्हें एक काम दिया था कि अनुज के दिल से अनुपमा को बहार कर दो लेकिन तुमसे वो भी ठीक से नहीं हुआ है।

बरखा की बात सुनकर माया और ज्यादा गुस्सा हो जाती है आगे बरखा बोलती है की तुम्हारा नाम माया होना ही नहीं चाहियें तुम्हारा नाम तो आया होना चाहियें. 

गुरुकुल उत्तराधिकारी की कमान सभालेगी अनुपमा : सीरियल “अनुपमा” में आगे देखने को मिलेगा कि गुरु माँ मीडिया के सामने अनुपमा को उत्तराधिकारी बनाएंगी। वह हवन के दौरान अनुपमा को अपने घुंघरू भी देंगी और बोलेंगे कि आज से इस संसथान की जिम्मेदारी तुम्हारी है।

मालती देवी अनुपमा से आगे बोलती है की गुरुकूल अब से तुम्हारा पहला घर होना चाहिए।वो कहती है की आज से 6 दिन बाद अनुपमा अमेरिका चली जाएगी। उनकी बातें सुनकर अनुज उदास सा हो जाता है उसको लगता है की अनुपमा उस से हमेशा के लिए दूर होने वाली है.

गुरुकुल के आगे अनुज को भी भूल जायेगी अनुपमा : शो में आगे मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब अनुज अनुपमा से मिलने जाएगा और उससे कहेगा कि मैंने माया की जिम्मेदारी लेकर गलती कर दी। इसपर अनुपमा बोलती है कि अब अन सब बातों का कोई फायदा नहीं है।

और अनुपमा उस जगह से चली जाती है लेकिन तब ही पीछे से अनुज बोलता है की तुम 6 दिन के बाद अमेरिका जा रही हो,क्या तुम आखिरी बार मुझ से मिल सकती अब आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा क्या फैसला लेगी.

अब अनुपमा का दुश्मन बनेगा ये नया शख्स : गुरुमा को अनुपमा के इतना करीब आते देख नकुल को थोड़ी जलन होने लगती है

साथ ही अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की नकुल धीरे धीरे अनुपमा से नफरत करने लगेगा और जल्द ही उसका एक नया दुश्मन बन जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter