अनुपमा को जान से मारने का प्लान बनाएगी माया : इधर बा को होगा इस बात का अफ़सोस

 

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “अनुपमा” में शानदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जिधर से कहानी एक बार फिर अपना रुख बदलती हुई नज़र आएगी , एक तरफ हमने शो में इमोशनल ड्रामा  देखा तो वही दूसरी और हाई वोल्टेज ड्रामा ने भी दर्शको का खूब मनोरंजन किया है. 

बरखा – पाखी में होगी बहस : टीवी शो ‘अनुपमा’  के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि बरखा पाखी को ताना मारती है और कहती है  कि वह कितनी भी कोशिश करले लेकिन इस बार वो अधिक के साथ अपने रिश्ते ठीक नहीं कर सकती है।

पर पाखी बरखा की इन बातों को नजरअंदाज करते हुए कहती है कि अब उसको उनकी फालतू की बातों का कोई असर नहीं पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

फिरसे पागलपन की हरकत करेगी माया : शो की कहानी में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ ही होते हैं। दोनों एक दूसरे के करीब आजाते है, तभी अनुज को याद आता है कि उसे घर तो जाना होगा।

इस दौरान अनुपमा और अनुज एक दूसरे को याद करते हुई इमोशनल भी हो जाते है। अनुज को वापस कपाडिया हाउस में  आते देख माया भी खुश हो जाएगी।उसके पूछने पर अनुज भी माया को बोल देगा कि वह ऑफिस के काम से गया था, लेकिन अनुज की शर्ट पर अनुपमा की बिंदी देख माया बौखला सी जाएगी और फिर से अपने पागलपन के विचारो में ग़ुम हो जायेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

बा को होगा इस बात का अफ़सोस : अनुपमा की पार्टी को लेकर शाह परिवार भी जबरदस्त तैयारी करता है जिधर बा उसके लिए खाना बनाते हुए इमोशनल होजाती है. वो बोलती है की उनलोगो ने अनुपमा के साथ कभी भी ठीक से व्यवहार नहीं किया है.किंजल बा को शांत होने के लिए बोलती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा को जान से मारने  का प्लान बनाएगी माया : कहानी में आगे मनोरंजन का डबल तड़का तब लगेगा जब माया अनुपमा से हद से ज्यादा परेशान हो जायेगी , और बोलेगी की “अब कुछ ऐसा करना होगा जिस से अनुपमा इस दुनिया से ही चली जाए”. हलाकि अब आगे की स्टोरी में देखने दिलचसप होगा की माया कौन सी नई हरकत करने वाली है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

 

 

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter