मीडिया और पुलिस के साथ गोयनका हाउस पहुंचा अभिमन्यु, अक्षरा ने पकड़ा अभिमन्यु का कॉलर

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही और नील के रिश्ते को लेकर जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच कायरव और मनीष के केस को लेकर भी मेजर ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अब शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अभिमन्यु को अक्षरा का वॉइस नोट मिलता है। अक्षरा वॉयस नोट में उसे कायरव की बेगुनाही साबित करने की बात करती है। अभिमन्यु मंजरी से बात करता है और अक्षरा का भरोसा तोड़ने की बात साझा करता है।

अभिमन्यु मंजरी से कहता है कि अक्षरा उससे समझने की उम्मीद कर रही थी लेकिन उसने उसे नजरअंदाज कर दिया। उसे अपनी गलती का एहसास होता है। मंजरी अभिमन्यु से अक्षरा को भूलकर अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहती है। अभिमन्यु मंजरी से कहता है कि वह उस पर रिवर्स साइकोलॉजी न लागू करे। वह मंजरी से मदद करने के लिए कहता है।

अभिमन्यु ने की सबूतों की खोज
मंजरी अभिमन्यु से कहती है कि उसका दिल जो कह रहा है वह करो। अभिमन्यु ने अक्षरा पर भरोसा करने का फैसला किया। वह सबूत खोजने का फैसला करता है क्योंकि अक्षरा ने दावा किया था कि उसने सबूत उसके लिए छोड़ दिया था।

अभिमन्यु कायरव की बेगुनाही के सबूत तलाशता है। शेफाली शिवू और अभिमन्यु को रजाई देने का फैसला करती है। वह अनजाने में कायरव की बेगुनाही का सबूत अभिमन्यु को सौंप देती है। पेनड्राइव नीचे गिर जाती है। पार्थ पेन ड्राइव लेता है। इधर मनीष कहता है कि वह एक साथ डिनर करके खुश है।

अक्षरा ने की सबको खुश करने की कोशिश
मनीष आगे कहता है कि उसे पता नहीं है कि वे कब एक साथ बैठेंगे और समय साझा करेंगे। अक्षरा ईश्वर से प्रार्थना करती है कि उसके परिवार को आज की तरह एक साथ रखें। मनीष, अखिलेश और अन्य लोग हाथ जोड़कर प्रार्थना में अक्षरा के साथ शामिल होते हैं। पार्थ महिमा को पेन ड्राइव देता है। महिमा उस शर्ट को ढूंढती है जो उसने पेन ड्राइव के साथ रखी थी।

उसे फिक्र होती है कि क्या अभिमन्यु ने सबूत देख लिया। अभिमन्यु सोचता है कि अगर अक्षरा ने सबूत छोड़ दिया था तो घर में किसी को कैसे नहीं मिला। वह कहता है कि उसका परिवार इतने महत्वपूर्ण सुराग को नष्ट करने जितना लापरवाह नहीं है। अक्षरा गोयनका को खुश करने के लिए गाना गाती है।

गोयनका हाउस पहुंचा अभि
वह कायरव के चश्मे को साफ करती है। कायरव रोने लगता है। अक्षरा भगवान से कुछ चमत्कार करने और कायरव को निर्दोष साबित करने की प्रार्थना करती है। अभिमन्यु ने सफेद शर्ट पहनी थी जिस पर अक्षरा ने उसके लिए एक नोट छोड़ा था। इधर सुहासिनी आरोही से कहती है कि स्वर्णा उस पर भरोसा करती है और उससे इसे नहीं तोड़ने के लिए कहती है।

आरोही चुप रहती है। मनीष और कायरव सुनवाई के लिए तैयार हो जाते हैं। तभी अभिमन्यु बिरला, पुलिस और मीडिया के साथ गोयनका हाउस में आता है। अक्षरा अभिमन्यु का कॉलर पकड़ती है और उससे पूछती है कि जब वे कोर्ट में आ रहे थे तो वह ड्रामा क्यों कर रहा है। अखिलेश कहता है कि पिछली बार की तरह अभिमन्यु ने उनका मजाक उड़ाने के लिए मीडिया को बुलाया है।

अभिमन्यु अपनी जैकेट निकालता है और अपनी शर्ट दिखाता है जिसमें अक्षरा का नोट था। महिमा को फिक्र होती है कि शर्ट अभिमन्यु तक कैसे पहुंच गई।

अभिमन्यु मीडिया को बताता है कि कायरव निर्दोष है। अभिमन्यु ने कायरव और मनीष के खिलाफ केस वापस ले लिया। इंस्पेक्टर कहता है कि वे बिना सबूत के केस वापस नहीं ले सकते। अभिमन्यु इंस्पेक्टर को पेनड्राइव देता है।

प्रीकैप: महिमा कहती है कि वह कायरव को नहीं बख्शेगी। मंजरी महिमा के खिलाफ जाती है। अभिमन्यु अक्षरा को वापस पाने का फैसला करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter