MEET 01 AUGUST FULL EPISODE IN HINDI : रागिनी ने मीत को समझाया !

मुंबई  : आज के एपिसोड की शुरुवात अहलावत से होती हैं जहा वो लोगों को बाहर जाकर सजावट करने के लिए कहता हैं । मंजरी अहलावत से मिलने के लिए चलती है, वह ठोकर खाकर गिर जाती है लेकिन वह उसे बचा लेता है और दोनों फूल की पंखुड़ियों के साथ गिरते हुए पर्दे के अंदर आ जाते हैं।

अहलावत को लगता है कि यह मंजरी के साथ रोमांटिक होने का मौका है ताकि ये सब देख मीत को जलन हो। वह उसके बालों से खेलता है और उसके करीब आता है। मंजरी कहती है कि मुझे तुमसे कुछ बात करनी है। अहलावत उनके लिए एक कविता सुनाता हैं मंजरी उसे बहुत मजाकिया कहती है,

मुझे तुमसे कुछ जरूरी बात करनी है। मंजरी का कहना है कि ईशा की सगाई हो रही है। रागिनी मंजरी के पास जाती है कहती है कि मेरे पास तुम्हारे लिए कुछ काम है, ईशा उलझन में है कि उसे क्या पहनना चाहिए, वह उसका हाथ पकड़कर ले जाती है। मीत अहलावत से कहते हैं कि जाओ और ईशा की मदद करो उसे तुम्हारी जरूरत है।

रागिनी ने मीत को समझाया !
रागिनी उसे अपने कमरे में ले जाती है कहती है कि मैं भीख माँगती हूँ कि तुम इस कमरे से बाहर मत जाओ, ईशा की सगाई बताओ, मैं तुम्हें कमरे में बंद कर सकता हूँ लेकिन मैं ऐसा नहीं करूँगा क्योंकि मुझे विश्वास है कि तुम कुछ भी गलत नहीं करोगे और अगर तुम ईशा को मानोगे आपकी छोटी बहन के रूप में कृपया कुछ भी मत करो और मैं कुछ भी नहीं करना चाहता जैसे राम ने कल रात कहा था,

क्या गलत है और सही क्या है मुझे नहीं पता मुझे पता है कि मेरी बेटी को आज सगाई करनी चाहिए इसलिए कृपया मत जाओ कहीं भी और रागिनी चली जाती है। मीत कहते हैं कि तुम सही हो चाचीजी मैं कुछ भी गलत नहीं करूँगा।

एडॉप्शन सेन्टर के केंद्र के बाहर पोपट के साथ कुणाल। कुणाल कहते हैं कि चिंता मत करो हम गोद लेने के लिए कहीं और जाएंगे, लेकिन अभी के लिए मैं आराम कर रहा हूं। पोपट पूछते हैं कि क्या कोई और तरीका है, आप स्मार्ट दिखते हैं और मुझे लगता है कि केवल आप ही मेरा काम कर सकते हैं।

कुणाल कहते हैं कि तुम सही हो मैं होशियार हूं, मेरे पास बच्चा पैदा करने की योजना है। पोपट कहते हैं मुझे जल्दी बताओ। कुणाल का कहना है कि मेरा एक बच्चा है और उसे मानुषी का फोन आता है। कुणाल नखरे करता है। मानुषी कहती है कि इसे रोको और मुझे बताओ कि क्या तुम्हें बच्चा मिला है।

कुणाल कहते हैं नहीं। मानुषी ने उसे डांटा और फोन काट दिया। पोपट उससे कहो कि मैंने तुम्हारी बातचीत सुनी और मुझे अच्छा नहीं लगा जिस तरह से वह तुमसे बात कर रही थी यह अच्छा नहीं है, इन पत्नी को पता होना चाहिए कि कैसे सम्मान करना है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close