Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi : अहलावत ने बचाया मीत को
Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

मीत 1 जनवरी 2022 एपिसोड : मानुषी मीत को लगेज ट्रॉली के अंदर धकेलती है, वह ट्रॉली को एक अंधेरी खाली पड़ी लॉबी में खींचती है, तेज उसे देखता है और चिल्लाता है, मानुषी डर जाती है, वह तेज पर रोशनी डालती है, वह उस पर चमकती रोशनी से डर जाता है और मानुषी से लड़ता है।

मीत अहलावत ने बच्चों से पूछा कि मीत कहाँ है, बच्चों का कहना है कि उन्हें नहीं पता, मीत अहलावत चिंतित हो जाता है और उसे फोन करने की कोशिश करता है, लेकिन उसके फोन तक नहीं पहुँच पाता है। मीत अहलावत मीत की तलाश में लग जाता है।

मानुषी ने बत्ती बुझा दी, तेज ने आराम किया, मानुषी ने मीत की ट्रॉली को धक्का दिया। तेज मीत का हाथ देखता है और ट्रॉली रोक देता है।

मानुषी उसे दूर भगाने की कोशिश करती है। तेज कहता रहता है दोस्त और ट्रॉली को जाने नहीं देता। मानुषी ट्रॉली को जोर से धक्का देती है और तेज ठोकर खाता है, ट्रॉली लॉबी में आगे बढ़ने लगती है।

हर जगह मीत की तलाश में अहलावत से मिलें। खिड़की से ट्रॉली को गिरते देख मानुषी डर जाती है और भाग जाती है।मीत की ट्रॉली गिर जाती है।

Meet 31 December 2021 Written Update in Hindi

मानुषी कहती है कि मैंने क्या किया मैंने उसे मार डाला, यह उद्देश्य में नहीं था, हो सकता है कि उसे केवल इतना ही जीना पड़े, मैंने जानबूझकर कुछ नहीं किया।

मानुषीमीतअहलावत की आवाज सुनती है और भाग जाती है, रास्ते में वह तेज को रिश्वत देने की कोशिश करती है और कहती है

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

कि पागल आदमी मेरे साथ आओ मैं तुम्हें खाना और मिठाई दूंगा, तेज उसके साथ चला जाता है। मीत अहलावत मीत की तलाश में वहाँ पहुँचता है, वह लॉबी में उसका हार पाता है,

और चिंतित हो जाता है और मीतकी तलाश करने लगता है और उसे कॉल करता है, वह उसका फोन रिंग सुनता है और आवाज़ का अनुसरण करता है,

वह मीत को हाथ से बंधे खिड़की से लटका हुआ देखता है, मीत अहलावत का कहना है कि डरो मत मैं आ रहा हूँ, औरमीतकी मदद के लिए उसी रस्सी से नीचे उतर जाता है।

मीत अहलावत मिलने के लिए नीचे उतरता है और उसे पकड़ता है, और मीत को उसे कसकर पकड़ने के लिए कहता है, चाकू से उसने मीत के हाथ से बंधी रस्सी को काट दिया।

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

और उसे नीचे कर देता है। मीतअहलावत से मिलता है कि मीत नशे में है, वह उसे होश में लाने की कोशिश करता है और पूछता है कि तुम यहाँ कैसे आए।

मीत अपनी आँखें खोलती है और कहती है कि तुम कितनी प्यारी हो, लेकिन तुम कड़वी हो, और एक समस्या लाकर तुम इतनी जल्दी गुस्सा और चिढ़ जाते हो, मीतअहलावत कहते हैं कि वह कैसे नशे में है, वह कभी नहीं पीती है।

मीत अहलावत कहते हैं चलो कमरे में चलते हैं, मीत कहते हैं कि मैं घूमना चाहता हूं, मीतअहलावत कहते हैं शांत कल हम घूमेंगे चलो चलते हैं। मुलाकात उसे कमरे में ले जाती है।

सुनियाना जयप्रताप को डांटती है और कहती है कि तुम्हारी वजह से मेरा परिवार यहां परेशान है, कृपया छोड़ दें, राज उनके पास जाता है,

बबीता कहती है कि राज तुम बाहर क्यों आए, राज कहते हैं कि मैं ठीक हूं, और कहते हैं जयप्रताप सुनैना समझ नहीं पा रहे हैं कि हम दोनों क्या करते हैं तो कृपया मत जाओ, और नीचे गिर जाता है।

मीत अहलावत मीत को अपने कमरे में लाता है और उसे सुलाता है, मीत उसे गले लगाता है और उसे जाने नहीं देता है। मीत बबीता की सलाह के बारे में सोचता है कि उसे अपने रिश्ते को अगले कदम पर शुरू करना है।

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

अहलावत से मिलने के लिए कहते हैं, एक लड़की के लिए एक अच्छी बेटी, पत्नी और बहू होना जरूरी है, नहीं आप नहीं जानते कि आप लड़के हैं, और पति नहीं इसलिए आप नहीं समझते हैं और अनुष्ठान एक पत्नी का ख्याल रखता है और उसे वापस गले लगाता है

और कहता है कि क्या यह सब करना जरूरी है और यहां तक ​​​​कि बबीता चाची ने भी कहा कि हमें साथ रहना चाहिए,

मेरा दिमाग और मैं हमेशा तुम्हारे साथ हैं लेकिन अब हमें शारीरिक रूप से एक साथ रहना होगा और चूंकि मैं पत्नी हूं, मुझे शुरू करना है, और मीत अहलावत के करीब जाता है।

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

राज को तेज की नकली मूंछों और विग में आने की याद आती है, राज पूछता है कि यह क्या है, तेज कहते हैं कि सुनैना का मजाक उड़ाते हुए मुस्कान देखने में कितना मज़ा आता है, और यहाँ मुझे शोध दिखाओ… ..

राज को पता चलता है कि वह सिर्फ राज की कल्पना कर रहा था, सुनैना ने उसे खाना दिया, राज कहता है कि नहीं। सुनैना का कहना है कि आप बहुत सप्ताह हैं, मैं आपसे विनती करता हूं कि कृपया खाना खाओ, राज इनकार करता है, सुनैना छोड़ देता है।

सुनैना को याद है किमीतउसके पास चल रहा था और कह रहा था कि कृपया राज का ख्याल रखें, सुनैना कहती है कि हम उसके जैसे ससुर के लिए भाग्यशाली हैं

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

और मैं वादा करता हूं कि मैं उसका ख्याल रखूंगा … सुनैना का कहना है कि मैंने वादा किया था कि अब मैं उसका सामना कैसे करूंगा।

मीत अगले दिन उठता है, भारी सिर के साथ, मीत अहलावत को नींबू पानी मिलता है, मीत देखता है कि उसके कपड़े बदल गए हैं

और अजीब हो जाता है और पूछता है कि कल रात क्या हुआ, वह कहता है हाँ मुझे याद है, हमारे पास कुछ ऐसा था जो नहीं होना चाहिए,

मैंने कोशिश की मैं तुम्हें रोकता हूं लेकिन तुमने एक शब्द नहीं सुना और मुझे शारीरिक रूप से मेरे साथ रहने के लिए मजबूर किया और फिर मैंने भी नियंत्रण खो दिया और फिर हम,

मीत ने उसे लात मारी और रोना शुरू कर दिया, मीतअहलावत ने कहा माफ करना मैं मजाक कर रहा था, हम पूरी रात बात करते रहे , मीत कहते हैं ज़रूर, वो कहते हैं हाँ,……

 नशे में धुत कमरे में मीतऔर पूछो अहलावत से तभी मीतअगर हमारे बीच शारीरिक संबंध हैं तो हम पति-पत्नी हैं,

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहते हैं नहीं मीत यह सब एक-दूसरे को समझने के बारे में है, मुझे पता है कि तुम दबाव में हो और वही मैं एक दूसरे को जानना चाहता हूं एक-दूसरे के लिए रहें और एक-दूसरे पर भरोसा करें और जब हम ऐसे होते हैं

तो हम आत्मा साथी बन जाते हैं और इसके लिए बहुत समय होता है कि हम एक-दूसरे को जानना शुरू कर देते हैं

और धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं और फिर हम एक-दूसरे के बहुत करीब आ जाएंगे और फिर हम पूरा कर लेंगे सोसाइटी चेकलिस्ट, तब तक हम अपनी रफ्तार से आगे बढ़ेंगे, मीत कहते हैं तुम अच्छे लड़के हो….

सच सुनने के बाद मीत राहत महसूस करता है और पूछता है कि मेरे कपड़े किसने बदले, मीत अहलावत ने बताया कि उसने आपके कपड़े बदलने में मदद करने के लिए एक महिला कर्मचारी को बुलाया,

वह कहता है कि मैं समझता हूं कि आपके आराम को देखना महत्वपूर्ण है और जब तक आप ठीक नहीं हो जाते, मैं लाइन पार नहीं करूंगा इसे, अब इसे लें आप बेहतर महसूस करेंगे।

मानुषी मीत अहलावत के कमरे में जाती है और कहती है कि सर मैंने आपके लिए नाश्ता किया है और मीत को देखता है, मानुषी सोचती है

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

कि वह कैसे ठीक है, मानुषी मीत में मुस्कुराती है और कहती है गुड मॉर्निंग मैम, मीत अहलावत मानुषी से कहते हैं कि किसी ने मीत के ड्रिंक में शराब मिलाई है,

वह कौन था, मीत कहते हैं कि मैंने गलती से पिया हो सकता है, मीत अहलावत कहते हैं, मुझे विश्वास नहीं होता, तुम पी गए और सुनसान इलाके में चले गए दीदी चिंता मत करो वह सिर्फ मेरे लिए चिंतित है।

मीत अहलावत से मानुषी को जाने से रोकता है और कहता है मुझे जवाब बताओ कि शराब गिलास में कैसे आई, तुम सहायक प्रबंधक हो जाओ खोजो। मानुषी कहती है ठीक है और चली जाती है। मीत कहते हैं इसे भूल जाओ, मैं ठीक हूं और हम अब बहुत करीब हैं देखो।

बबीता राज के पास जाती है, सुनैना और रागिनी उसके लिए रस लेती है, सुनैना राज से कहती है, वह दिन-ब-दिन जिद्दी होता जा रहा है,

राज कहता है कि केवल बच्चे ही जिद्दी हो सकते हैं, सुनैना कहती है कि मुझे इस बार मुश्किल पता है और इसलिए मैं प्रस्ताव को स्वीकार करता हूं, मैं मैं तैयार हूँ अगर तुम चाहते हो कि मैं आप सभी को छोड़ कर जाऊँ,

रागिनी कहती है हाँ वह मान गई है, बबीता राज की ओर देखती है। राज कहता है सुनैना तुम मेरी बेटी हो, मैं तुम्हें दूर नहीं भेज रहा हूं,

यह तुम्हारा घर है और हमेशा रहेगा लेकिन यहां हर किसी की जिम्मेदारी मेरी है और आप इस परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और आप खुश रहने के लायक हैं, सुनैना मुस्कुराती है और गले लगाती है उसे और रस देता है।

Meet 1 January 2022 Written Update in Hindi

मीत द्वारा तेज तैयार किया जाता है, मीत उसे अपने साथ ले जाता है, मानुषी उन्हें देखती है और कहती है कि हे भगवान मीत उस पागल आदमी के साथ है

जो सच जानता है, मुझे आशा है कि वह उसे नहीं बताता और मीत ने अपना रूप क्यों बदला और मुझे करना होगा वे क्या बात कर रहे हैं यह जानने के लिए उनका अनुसरण करें।

मीतऔर तेज के बाद मानुषी। मीत उसे एक रेस्तरां में ले जाता है, और मीत अहलावत को फोन करता है कि वह कहां है,

मीत ऑर्डर देता है और कहता है कि आज हमारे पास अच्छा खाना होगा। मानुषी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे क्या बात कर रहे हैं।

मीत कॉल अहलावत से मीत, वह कहता है कि वह 5 में पहुंच रहा है। मीतकहते हैं कि मेरे पति आपको देखकर खुश होंगे। तेज खाना मांगता है,

मानुषी को अच्छा लगता है कि उसे कुछ भी याद नहीं है लेकिन मुझे इंतजार करना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि वह कुछ भी न बोले। मीत तेज से पूछता है कि वह यहाँ कैसे आया और उसका परिवार कहाँ है और उपन्यास की जाँच करता है और कहता है कि ओह सुनैना मेरी भाभी का नाम सुनैना है।

तेज कहते हैं सुनैना, खाना आता है, वह उत्तेजित हो जाता है और खाना शुरू कर देता है, मीत कहते हैं कि मेरे पति को भी पास्ता पसंद है। मीत को लगता है कि उसके पास शिष्टाचार भी है, वह गरीब नहीं लगता, लेकिन एक अच्छे परिवार से, भगवान जानता है कि उसका परिवार कहां है।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close