Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi : मीत अगला सुराग ढूंढती है
Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi

Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi

मीत 11 मार्च 2022 एपिसोड : मीत खुद को हथियारों के डिब्बे के अंदर छिपा लिया और सोचता है कि न्याय पाने के लिए मुझे किसी भी तरह उस फाइल तक पहुंचने की जरूरत है। अहलावत से मिलिए थाने के अंदर जाने की कोशिश। कांस्टेबल हवा सिंह के पास जाता है और कहता है कि हथियार यहाँ हैं जहाँ रखना है। हवा सिंह उसका मज़ाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि सामान्य स्थान पर रहें और हर बॉक्स पर ध्यान दें और वितरित वस्तुओं की सूची बनाएं जिन्हें हमें सरकार को डेटा देने की आवश्यकता है।

कांस्टेबल इसे कमरे में रखता है। हवा सिंह बॉक्स नंबर 4 पर जाती है। बाहर से देख रहे अहलावत से मीत । हवा सिंह कहते हैं कि मुझे एक बॉक्स चेक करने दो, मैं बड़े को चेक करूंगा क्योंकि हमें उन्हें भी बेचने की जरूरत है।

मीत अंदर प्रार्थना करो कहते हैं हवा सिंह को मुझे देखने मत दो। हवा सिंह बॉक्स खोलें और चेक करें।मीत खुद को कपड़े के नीचे छुपा लो। हवा सिंह ने बंदूक पकड़ी और देखा। अहलावत से मीत मैं मीट को अकेले अंदर नहीं जाने दूंगा। हवा सिंह ने कपड़े में चाकू मार दिया और मीत के हाथ में चोट लग गई।

हवा सिंह का कहना है कि यह सामान अच्छा है और बंदूक अंदर रखो। एक सिपाही हवा सिंह से कहता है कि हम इन बक्सों को खुले में नहीं रख सकते। हवा सिंह कहते हैं, फिर मैंने तुम्हें कुछ सोचने के लिए क्यों रखा और उसे सभी बक्से बंद करने के लिए कहा। मीत कहते हैं कि अगर वह उन्हें बंद कर देंगे तो मैं बॉक्स में कैसे बचूंगा। बाहर अहलावत से मिलो कहते हैं मुझे कुछ सोचने की जरूरत है।

Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi

कांस्टेबल ने बॉक्स को लॉक किया और हवा सिंह को दे दिया। हवा सिंह उस चाबियों को अपने पास रखते हैं और कांस्टेबल को स्टोर रूम में रखने के लिए कहते हैं। एक कांस्टेबल दूसरे से कहता है कि हम पहले स्टोर रूम में रखेंगे, चलो चाय पीते हैं और वे चले जाते हैं।

मीत याद करें कि कैसे मीत अहलावत ने उसे चिंता को नियंत्रित करना सिखाया और वह बॉक्स में एक छेद बनाने की कोशिश करती है और भगवान से प्रार्थना करती है कि मुझे मेरे पिता के असली हत्यारे को पकड़ने की ताकत दो और मोहन लाल का पता जानने के लिए फाइल करने के लिए पकड़ो क्योंकि वह साथ था अपराधी जब मेरे पिता की मृत्यु हो गई।

Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi

थाने के अंदर घुसने की कोशिश कर रही तीन महिलाएं। महिलाओं के वेश में उनके साथ चल रहे अहलावत से मीत । फिर एक कांस्टेबल स्टो और पूछो कि तुम कहाँ जा रहे हो। लेडी का कहना है कि हवा सिंह ने हमें बुलाया। हवा सिंह पूछते हैं कि क्या हुआ और कांस्टेबल से उन्हें अंदर जाने के लिए कहें। हवा सिंह के पास से अहलावत से मिलें।

Watch : Meet 8 March 2022 Written Update in Hindi

अहलावत से मिलें और अन्य दो महिलाएं नाचने लगती हैं। मिलते हैं गाना सुनते हैं और कहते हैं क्या होता है। एक सिपाही मीत अहलावत के साथ डांस कर रहा है। हवा सिंह मीत अहलावत के साथ नाचना शुरू कर देता है और वह उससे चाबी लेने की कोशिश करता है और वह सफल हो जाता है।

Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi

अहलावत से मिलें, वहां से जाएं और स्मोक मशीन शुरू करें जो वह बॉक्स में चलाता है और कहता है कि घबराओ मत मीत मैं यहाँ हूँ और उसे अनलॉक करना शुरू करो। अहलावत से मीत और मीत वहां से भागो और फाइल रूम के अंदर जाओ।

अहलावत से मीत , मीत का हाथ छूकर वह चिल्लाती है। अहलावत से मीत उसका हाथ देखिए कहता है कि आपको चोट लगी है। मीत का कहना है कि मैं ठीक हूं, बस हवा सिंह के गेट पर पहरा देने के बारे में सोचो और मुझे बताओ कि क्या वह आता है।

फ़ाइल की तलाश में मिलें। हवा सिंह उनकी ओर आ रहे हैं। मीत अहलावत से कहिए कि हवा सिंह आ रही है। मीट का कहना है कि उसे विचलित करें मैं अभी भी फाइल की तलाश में हूं। अहलावत सेमीत खुद को छुपाओ। हवा सिंह मीट अहलावत के लिए।

अहलावत से मिलो उसे पीछे से छूओ और भाग जाओ। हवा सिंह उसका पीछा करता है। हवा सिंह ने अपना दुपट्टा हटाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उसे जाने नहीं दिया। मीट फाइल रूम में एक रैक गिराता है। हवा सिंह नशे में धुत होकर गिर पड़ते हैं।

मीत अहलावत से मीत की ओर भागते हैं और वे दोनों कमरे से बाहर आ जाते हैं। मीत का हाथ बुरी तरह से खून बह रहा है। अहलावत से मिलो उसे उठाओ और बाहर निकलने की ओर दौड़ो।

बाजार में अहलावत से मिलें और मिलें। अहलावत के हाथ पर पट्टी बांधते हुए मिलें। मीत कहते हैं भगवान का शुक्र है कि तुम बाहर आ गए हवा सिंह तुम पर वार कर रहे थे।

Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi

मीत अहलावत से कहते हैं कि मुझे अंदर जाना है क्योंकि आप अंदर थे और अपने आप को रंग दें कि अगर आपको कुछ हो जाए तो क्या होगा। मीत कहते हैं कि तुम मेरी मदद करने के लिए थे, मुझे कुछ नहीं हो सकता और यह दर्द पिता के लिए कुछ भी नहीं है, मेरे पिता के सामने मरना भी कम है।

अहलावत से मिलो चुप रहो और उसके होठों पर अपनी उंगली रखो और उसे गले लगाओ, वह कहता है कि मैं तुम्हारे लिए डर गया था, शुक्र है कि तुम सुरक्षित हो। मिलना सब कुछ कहता है तुम्हारी वजह से। मिलिए अहलावत का कहना है

कि क्या आपको उस फाइल से जानकारी मिली है। मीत कहते हैं, हां, मुझे पता चला कि मेरे पिता की मृत्यु के अगले दिन उन्हें उत्तर पूर्व की ओर स्थानांतरित कर दिया गया था, वह किसी छोटे स्टेशन में असम की ओर तैनात हैं, अब हम उस स्टेशन से उनकी जानकारी और पता प्राप्त कर सकते हैं, अब यह हमारे लिए आसान होगा .

Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi

राम मीत और उसके व्यवहार के बारे में सोच रहा था। रागिनी ने कपड़े सिल दिए। राम उसे धन्यवाद कहते हैं। रागिनी क्या कहती है। राम कहते हैं कि मुझे पता नहीं चला कि आपने मेरे परिवार को कब अपना बना लिया और सभी को स्वीकार कर लिया और उन्हें समान प्यार दिया, इसलिए उसके लिए धन्यवाद।

रागिनी कहती है कि वे भी हमारे बच्चे हैं। राम कहते हैं हां लेकिन मैं गलत हो सकता हूं, तेज के लिए मीत मुश्किल में था लेकिन अब तेज ठीक है लेकिन मुझे लगता है कि मीत अभी भी मुश्किल में है। रागिनी कहती है कि वास्तव में कुछ उसे परेशान कर रहा है, मैं जाकर उससे बात करूंगा, चिंता मत करो। राम कहते हैं ये बात आपको खास बनाती है। रागिनी निकल जाती है।

अहलावत से मिलें और कार में मिलें। मीत वीडियो से मोहन लाल चाचा को कॉल कर बधाई देते हैं। वह पूछता है कि यह कौन है। वह कहती है

कि मैं आपके वरिष्ठ अशोक हुड्डा की बेटी से मिल रहा हूं। मोहन लाल सदमे में है और कहता है कि यह गलत नंबर है और कॉल काट देता है। मिलो उसे फिर से बुलाओ लेकिन वह फिर से डिस्कनेक्ट हो गया।

Meet 11 March 2022 Written Update in Hindi

मीत अहलावत से कहते हैं कि शायद उन्हें याद नहीं है। मीत कहते हैं कि अभी कुछ ही साल हुए हैं जब पिताजी जीवित थे और वह हमारे घर आ रहे हैं जिस दिन उनकी पदोन्नति हुई थी और वह रोज़ आते थे वह हमारे परिवार के सदस्य थे,

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह मुझे भूल जाएंगे। मीत अहलावत का कहना है कि इसका मतलब है कि वह कुछ ऐसा जानता है जो वह नहीं बता सकता या वह बताना नहीं चाहता। मीट कहते हैं कि मैं यही जानना चाहता हूं।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter