Meet 12 February 2022 Written Update in Hindi : मानुषी के शब्द निराशाजनक !
Meet 12 February 2022 Written Update in Hindi

Meet 12 February 2022 Written Update in Hindi

मीत 12 फरवरी 2022 एपिसोड : घर में मीत अहलावत और मानुषी से। मीत दरवाजे की घंटी बजती है। मानुषी डर जाती है। मीत अहलावत से कहती है कि उसे यहाँ नहीं होना चाहिए, मुझे नहीं पता कि वह कैसे आई थी चलो एक काम करते हैं मुझे उसके पति होने का नाटक करना है, तुम्हें कहीं छिप जाना चाहिए या वह गड़बड़ कर देगी।

मानुषी टेबल के नीचे छुप गई। मीत अहलावत से, खुद से कहते हैं हैप्पी वैलेंटाइन मीत । खुले दरवाजे से मीत और सजावट देखकर चौंक जाओ। उस पर फूलों की बौछार।

मीत अहलावत उसके पास जाता है कहता है कि क्या किसी ने कहा कि तुम मूर्ति और उसके सामने बैठो, उसका हाथ मांगो और उसे अंदर ले जाओ। मानुषी उन्हें देखती है। नौकर उसके लिए केक लाता है। मीत सोचता है कि क्या मीत अहलावत मुझसे प्यार करने लगा था। उससे मिलो पूछो क्या तुमने मेरे लिए यह किया।

मीत अहलावत कहते हैं क्योंकि तुम मेरी पत्नी हो और मैं तुम्हें खास महसूस कराना चाहता हूं, अब मुझे घूरो मत। नौकर उसके लिए पोशाक लाता है। अहलावत से मिलें उसे ड्रेस पहनने के लिए कहें।

अहलावत ने अपनी गिफ्ट की हुई ड्रेस पहनकर मीत  वॉक किया। अहलावत से मीत और मीत नाचने लगे। दोनों ने केक काटा। मीत उससे कहता है कि मेरे भगवान आपको हमेशा के लिए आशीर्वाद दें और सोचता है कि क्या मैं उसे बता दूं कि मैं उससे प्यार करता हूं और कहने में संकोच करता हूं।

मीत अहलावत से किक कैंडल और कपड़े में आग लग गई। मानुषी डर जाती है और टेबल से बाहर आ जाती है और उसे गले लगा लेती है।

Meet 12 February 2022 Written Update in Hindi

उससे मीत और मानुषी से पूछो कि तुम यहाँ क्या कर रही हो। मानुषी मुझसे कुछ भी पूछने से पहले मुझे माफ करने के लिए कहती है मैं आपको बता दूं कि उसने यह सब कुछ किया।

सदमे में मीत । मानुषी कहती है कि तुम नहीं समझते कि वह अब भी मुझसे प्यार करता है। मीत अहलावत ने मानुषी को गले लगाया।

मीत परेशान हो जाता है और घर से बाहर निकल जाता है। मीत अहलावत उसे देखने के लिए बाहर चला जाता है।मीत कार में बैठो और दूर जाने की कोशिश करो। मीत अहलावत से कार की तरफ दौड़कर अंदर बैठिए।

मीत  और हाईवे पर अहलावत से मीत । हाईवे पर रैश ड्राइविंग से मिलें। मिलिए अहलावत से डर जाता है और उसे सुरक्षित गाड़ी चलाने के लिए कहता है।

वह कहता है मुझसे बात करो। वह कहती है कि मुझे बात नहीं करनी है। उनका कहना है कि जब आपने उन्हें जो कुछ भी देखा है, हमें बात करनी चाहिए,

Meet 12 February 2022 Written Update in Hindi

यह बहुत तेज है कृपया धीमी गति से ड्राइव करें, कल रात मैं मानुषी के साथ डिनर पर गया था और मैंने उस मॉडल को शो छोड़ने के लिए कहा था।

मीत कार रोकता है और कहता है कि मुझे कुछ भी नहीं जानना है बस मुझे बताओ कि क्या तुम उससे प्यार करते हो। अहलावत से मिलें हां मैं मानुषी से प्यार करता हूं।

वह कार से बाहर निकलती है।मीत अहलावत से कहते हैं मुझे सुनो प्लीज हम कार में बात कर सकते हैं। मीत कहता है कि मैं उसके प्यार में कैसे पड़ सकता हूं। अहलावत से मीत  उसके पास चलता है। मीत कहते हैं

मुझे बताओ कि तुमने जो सजावट की थी वह मानुषी के लिए थी। मीत अहलावत से कहते हैं कि मैं आपको कैसे बताऊं, मैं आप जितना मजबूत नहीं हूं, आपने मदद की लेकिन मैं उसे अपने दिल से नहीं निकाल सका,

मुझे लगा कि मैं खत्म हो जाऊंगा लेकिन मैं नहीं कर सका, वह मुझे प्रभावित करती रही और मैं उसके लिए गिर गया वह मेरा पहला प्यार है, वह मेरे लिए सही है क्योंकि हम एक दूसरे से प्यार करते हैं।’

मीत का कहना है कि प्यार नहीं है, मैं उसके असली रंग लाऊंगा। मी अहलावत कहते हैं कि नहीं मीत , इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे पता है कि मैंने तुम्हें चोट पहुंचाई है,

Watch : Meet 11 February 2022 Written Update in Hindi

मीत कहते हैं कि तुम उससे खुश हो, मैं आज रात तक चला जाऊंगा, मीत अहलावत कहते हैं कि तुम नहीं कर सकते क्योंकि इससे पिताजी को चोट लगेगी और अगर आपको याद है

Meet 12 February 2022 Written Update in Hindi

कि आपके पास था उससे वादा किया था कि तुम हमेशा मुझसे शादी करोगे। मीत कहते हैं ठीक है मैं पापाजी से बात करूंगा, और चला जाऊंगा।
मीत अहलावत का कहना है

कि वह इसके लिए राजी नहीं होंगे, मीत कहते हैं कि तुम मुझसे क्या शादी करना चाहते हो और मानुषी के साथ भी रहो। मीत अहलावत से कहते हैं कि मैं मानुषी को नहीं भूल सकता, तो क्या आप कृपया मेरे लिए पिताजी से बात करेंगे।

मीत कहते हैं मैं नहीं कर सकता। अहलावत से मीत कहते हैं कि यह आखिरी उपकार है, मेरे लिए कृपया इसे करें, और यदि आप वास्तव में नहीं चाहते हैं, तो मुझे मानुषी के साथ भागना होगा। मीत कहते हैं खो गए हो क्या, याद नहीं क्या हुआ तेज के चले जाने पर और फिर दोहराना चाहते हो,

Meet 12 February 2022 Written Update in Hindi

तुम्हारा प्यार कितना स्वार्थी है और तुम कब इतने स्वार्थी हो गए, मैं एक परिवार को अपने बेटे को फिर से खोते नहीं देख सकता, मैं अंकल से बात करूंगा और सोचती हूं कि मानुषी का चेहरा भी खुल जाएगा।

मीत अहलावत ने मिलना बंद कर दिया, मीत ने हाथ छोड़ दिया और आंसुओं में चला गया। अहलावत से मीत और कहो सॉरी मैं लाचार हूं क्योंकि कोई आपकी जगह नहीं ले सकता और आपका सम्मान छीनने की कोशिश नहीं कर सकता,

मुझे माफ करना और कल बड़ा दिन है क्योंकि हर कोई देखेगा कि तुम कितनी अच्छी हो मानुषी इतनी बुरी और तुम्हारे कागजात भी मेरे पास होंगे हाथ।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close