Meet 14 April 2022 Written Update in Hindi : मीत ने सबके सामने कहा ये सच !
Meet 14 April 2022 Written Update in Hindi

Meet 14 April 2022 Written Update in Hindi

मीत 14 अप्रैल 2022 एपिसोड : शो में एक बाद एक नए ट्विस्ट और मूड आते ही जा रहे हैं जो सीरियल को और भी मजेदार बना रहे हैं आने वाले एपिसोड में आप दिखेंगे की रागिनी ईशा के कमरे में प्रवेश करती है और कहती है कि आप अभी तक तैयार क्यों नहीं हैं, देखते हैं कि आपका मीत भैया आपके लिए ड्रेस और ज्वैलरी लेकर आया है, आओ जल्दी से तैयार हो जाओ।

ईशा कहती है कि नहीं, मैं तैयार नहीं होना चाहती क्योंकि मैं इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हूं, मैं यह भी देखूंगी कि आप मेरी सगाई कितनी जबरदस्ती कर सकते हैं। रागिनी कहती है कि मैं आपकी भावनाओं को समझती हूं, लेकिन परिवार ने आपके लिए एक फैसला लिया है जो आपकी खुशी के लिए होगा। ईशा कहती है कि सच में तुम मुझे समझते हो। मीट वॉक इन कहता है कि मैं उसे तैयार कर दूंगा, चिंता मत करो। रागिनी चली जाती है। ईशा कहती है कि अब तुम भी उनके साथ शामिल हो।

मीत  सॉरी कहते हैं लेकिन मैं बहू हूं इसलिए जल्दी से तैयार हो जाओ। ईशा कहती है कि मैं नहीं करूंगा। मीट का कहना है कि मैं आपसे सगाई न करने के लिए तैयार होने के लिए कह रहा हूं। ईशा कहती है कि यह कैसे संभव है कि हर कोई बाहर हो। मीत कहते हैं कि मैं कह रहा हूं कि आज तुम्हारी सगाई नहीं होगी अब जल्दी से तैयार हो जाओ।

हॉल में सभी अभय कहते हैं कि यहां सभी के लिए कुछ उपहार हैं। बबीता का कहना है कि इनकी कोई जरूरत नहीं थी। अभय कहते हैं हाँ वहाँ था और राम से कहता है कि तुम मुझे गले नहीं लगाओगे अब हम रिश्तेदार होने जा रहे हैं।

राम उसे गले लगाते हैं और सभी को बैठने के लिए कहते हैं। अभय पूछते हैं कि मिल कहां है। उनके पास सैर करें और उनका आशीर्वाद लें और उनका अभिवादन करें और उन्हें खाने के लिए मीठा खिलाएं। राज खाने के लिए मिठाई उठाओ।

बबीता सिर हिलाती है और उसे खाना न खाने का इशारा करती है। अभय कहता है कि उसे खाने दो और राज मिठाई खिलाओ। मीत अभय से कहता है कि शांति कहाँ है। अभय का कहना है कि वह किसी काम से दिल्ली गया था, वह सीधे एयरपोर्ट से यहां आएगी।

कोई दरवाजे की घंटी बजाता है। अभय कहते हैं कि शांति यहाँ है। मीत दरवाजा खोलो और शांति को देखो, वही लड़का जिसे उसने पहले पकड़ा था। मीत कहते हैं कि तुम्हारी यहाँ आने की हिम्मत कैसे हुई। अहलावत से मीत दौड़ो और उसे गले लगाओ और शांति से मिलो। शांति मिलो को नमस्कार करती है और कहती है कि चलो अंदर आ जाओ। अहलावत से मिलो उसे अंदर ले जाओ।

Meet 14 April 2022 Written Update in Hindi
मीत  अहलावत से कहते हैं, ध्यान दें, मैं आपको शो के स्टार शांतनु उर्फ ​​​​संती से मिलवाता हूं। बबीता कहती हैं कि हम सभी जानते हैं। मीत अहलावत कहते हैं कि मैं उस व्यक्ति से मिलवा रहा हूं जो हमारा जीजू होगा। शनती सभी को गले लगाती है और बबीता को उसका मनपसंद खाना और दिल्ली की मिठाई खिलाती है। बबीता कहती है कि आपको सब कुछ याद है।

शांति हाँ कहती है और अगर मुझे इस सब के लिए अपनी उड़ान छूटनी पड़ती तो मैं तुम्हारे लिए चूक जाता। बबीता कहती है कि मैं व्यवस्था कर दूँगा और मीत को आरती करने के लिए कहूँगा और रागिनी को थाली लाने के लिए कहूँगा। बबीता से मीत  थाली ले लो, वह उसे टेबल पर रखती है कहती है ईव टीज़र हमारे बीच खड़ा है मैं उसकी आरती नहीं कर सकता। बबीता कहती है कि तुम क्या कह रहे हो।

मीत का कहना है कि मैं सच कह रहा हूं कि वह दिल्ली नहीं गया था, वह यहां चंडीगढ़ में लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहा था, 2 घंटे पहले मैं उसे जेल ले गया क्योंकि उसने एक लड़की का अपहरण कर लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। शांति कहती है कि तुम क्या कह रहे हो मैं अभी दिल्ली से आया हूँ, मैं तुमसे पहली बार मिल रहा हूँ मैंने तुम्हें कभी नहीं देखा।

Meet 14 April 2022 Written Update in Hindi

अभय कहता है हाँ वह सही है। बबीता कहती है कि तुम सही हो भाईजी उसने उसे किसी और के साथ गलत समझा होगा। मीत कहते हैं कि कोई गलतफहमी नहीं है मैंने उन्हें कुछ घंटे पहले गिरफ्तार किया था, मैं उनका चेहरा नहीं भूल सकता।

शांती कहते हैं कि आप क्या बकवास कर रहे हैं, मैं दिल्ली में था, आप मेरे ऐप की जांच कर सकते हैं मैं यहां 6:10 पर पहुंचा हूं और यहां मेरा बोर्डिंग पास है, अब आप सभी को विश्वास होगा, यहां रील है जिसे मैंने दिल्ली का इंडिया गेट बनाया था।

मीत  अहलावत से मिलने के लिए कहते हैं कि तुम क्या कह रहे हो। मीत कहता है कि वह झूठ बोल रहा है मुझे नहीं पता कि उसे सारे सबूत कहां से मिले लेकिन वह झूठ बोल रहा है। राज कहते हैं मिलने के लिए मुझे पता है कि तुम झूठ नहीं बोलते, तुम्हें सच होना चाहिए लेकिन 1% मौका है।

अभय ने मिलने के लिए कहा बुरा मत मानो, तुमने मेरे बेटे पर बड़ा आरोप लगाया है, लेकिन आज मैं उसके साथ नहीं हूं क्योंकि वह मेरा बेटा है बल्कि इसलिए कि वह जो कुछ भी कह रहा है उसे सबूत मिल गया है, अगर आपको लगता है कि आप सही हैं तो दिखाओ हमारे सबूत हम विश्वास करेंगे। मीट का कहना है कि PBC-HY-111 यह कार आपके बच्चों के नाम पर रजिस्टर्ड है।

शांति कहती है हाँ, यह कार सेक्टर 14 पुलिस स्टेशन के बाहर है क्योंकि मैंने तुम्हें इस कार से बेटे को गिरफ्तार किया है। शांती घबरा जाती है। मीत का कहना है कि मैं इसे साबित कर दूंगा और उसने शर्मा को फोन किया और पूछा कि आज हमने छेड़खानी के आरोप में एक वॉय को गिरफ्तार किया है, क्या आप मुझे उसकी कार का नंबर बता सकते हैं।

Meet 14 April 2022 Written Update in Hindi

शर्मा का कहना है कि uts PBC-HY-111 और tgis कार बाहर खड़ी है।मीत  पूछो और किसकी अनुमति से तुम उस बच्चे को बाहर भेजते हो। शर्मा का कहना है कि वह अभी भी अंदर है। मीत सदमे में कहते हैं कि क्या तुम सच कह रहे हो। शर्मा कहते हैं, रुको मैं आपको वीडियो कॉल पर दिखाता हूं और वह उस आदमी को कॉल पर रखता है।

मैन कहता है आई एम सॉरी मैडम प्लीज मुझे छोड़ दो और अभय से भीख मांगना शुरू करो। मीत शर्मा से कहता है कि वह लॉकअप में कैसे आया, हमने उसे गिरफ्तार नहीं किया और उसे शनैटी का चेहरा दिखाते हुए कहा कि हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। शर्मा कहते हैं कि नहीं महोदया, कुछ गलतफहमी हो सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

… थाने में अभय राणा ने शर्मा से उसे रिहा करने के लिए कहा। शांति कहती है आई एम सॉरी डैड। अभय कहते हैं कि एक दिन के लिए आप कुछ सम्मान दिखा सकते थे, आज आपका एक समारोह है। शांति का कहना है कि मुझे खेद है पिताजी मैंने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह चीजों को स्वीकार करने के लिए तैयार थी, वह ओवरस्मार्ट थी। शर्मा अभय से कहता है कि वह एक नई ज्वाइनिंग है,

Meet 14 April 2022 Written Update in Hindi

आज उसका पहला दिन था, उसका नाम एसआई मीत हुड्डा ने सुना कि वह एक अमीर परिवार से है। अभय कहता है कि मैं उसे जानता हूं कि वह तेज लड़की है, हमें इस मामले को देखभाल के साथ संभालने की जरूरत है वह मेरी बहन बबीता की बहू है, आप नहीं जानते कि आपने कितनी बड़ी समस्या पैदा की है, अगर उस घर में यह बात सामने आती है, हमें समाधान खोजना होगा और उसके ड्राइवर को देखना होगा…

अभय कहता है कि वह हमारा ड्राइवर है, मुझे नहीं लगता कि वह इतना बुरा इंसान होगा। शांती कहते हैं, आई एम सॉरी भाभीजी, आपको नंबर प्लेट आसानी से याद रखनी चाहिए लेकिन चेहरा याद नहीं आ रहा है, अति आत्मविश्वास के कारण चीजें होती हैं, कोई चिंता नहीं। मीत का कहना है कि मुझे विश्वास नहीं है कि आप झूठ बोल रहे हैं, मैंने बहुत अच्छी तरह से आपको गिरफ्तार कर लिया है, ईशा आपके जैसे व्यक्ति से संबंधित नहीं होगी,

मैं कल आपके बारे में सच्चाई को सभी सबूतों के साथ सामने लाने की चुनौती देता हूं और सभी को साबित कर दूंगा। राज अभय से कहता है कि अगर वह सब कुछ इतने आत्मविश्वास से कह रही है तो कुछ बात है, हम इस रिश्ते से इनकार नहीं कर रहे हैं लेकिन हम बेटी दे रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए।

Meet 14 April 2022 Written Update in Hindi

अभय कहते हैं कि तुम अभी हो यह समारोह तभी शुरू होगा जब सभी को अच्छा लग रहा होगा, वह बबीता के पास जाता है कहता है जब तक मीट साबित नहीं हो जाता मैं इस घर में नहीं आ पाऊंगा। बबीता कहती है कि उसे रोकने की कोशिश करो लेकिन वह चला जाता है।

बबीता कहती है कि मिलने के लिए तुमने मेरे भाई के बेटे पर आरोप लगाया है जो उसने नहीं दिखाया लेकिन उसे बहुत बुरा लगा या यह आरोप निराधार नहीं होना चाहिए। मीट कहते हैं मैं कल तक के सारे सबूत लाऊंगा।

तेज ईशा के पास जाता है और कहता है कि चिंता मत करो मैं यहाँ हूँ तुम्हें कुछ नहीं होगा। मीत अहलावत ने ईशा से कहा मुझे माफ कर दो, लेकिन चिंता मत करो अगर कुछ सच है तो यह घटना नहीं होगी हम आपके साथ हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close