Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi : मीत ने बताया अनुभा और दादी को सच !
Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi
Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

मीत 14 मार्च 2022 एपिसोड : हॉल में हर कोई। मीट सभी से कहता है कि मुझे एक सुराग मिला जो मुझे मेरे पिता के मामले को फिर से खोलने में मदद कर सकता है लेकिन इसके लिए मुझे आपके समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है। राम कहते हैं लेकिन केस फिर से कैसे खुल सकता है क्या आप जानते हैं कि यह कितना खतरनाक हो सकता है इस मामले को फिर से खोलने के बाद आपको क्या मिलेगा, यह केवल आपके परिवारों की भावना को आहत करेगा,

आपकी मां को कैसा लगेगा। राज राम को रोको और मिलो से पूछो क्या आप मानते हैं कि आपके कार्यों से आपके पिता को न्याय मिलेगा,

यह समझने की कोशिश करें कि अब तक सभी जानते हैं कि आपके पिता शहीद हुए थे, लेकिन जब सभी को पता चलेगा कि आपके पिता की हत्या कर दी गई है, तो कई सवाल आएंगे,

क्या आप जवाब देने के लिए तैयार हैं। मिलो हाँ कहता है और राज से पूछो क्या तुम मेरा समर्थन करोगे। राज कहते हैं कि मुझे आप पर विश्वास है कि आप अपने पिता को न्याय देंगे मैं आपकी लड़ाई में आपके साथ हूं,

मुझे पता है कि आपने अपने पिता को खो दिया है और कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता है, लेकिन याद रखें कि मैं आपके साथ था और हमेशा मैंने आपको अपनी बेटी के रूप में स्वीकार किया होगा और यह नहीं बदलेगा और उसका हाथ पकड़ लेगा।

मीत अहलावत से भी वहीं हाथ थाम लेते हैं और राम को छोड़कर सब मिल जाते हैं तो मीत से हाथ मिला लेते हैं। राज उसे देखता है और शामिल होने के लिए अपना सिर हिलाता है। राम भी सबके साथ हाथ रखते हैं।

अनुभा ने अपना पहला चेक अम्मा को दिया और उनका आशीर्वाद लिया। अम्मा कहती हैं इसका मतलब है कि तुम अब व्यापारी हो, जाओ और भगवान के सामने रखो और आशीर्वाद लो और भगवान से कहती है कि इस युग में वह स्वतंत्र हो गई।

Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

अनुभा कहती हैं कि अब हम अपना जीवन सम्मान के साथ जीएंगे। अम्मा कहती हैं कि क्या यह सब संभव होगा यदि मैंने आपका समर्थन नहीं किया और उसे खाने के लिए मिठाई नहीं दी।

अनुभा उसे मिठाई भी देती है और कहती है कि हम दोनों ने व्यापार के लिए कड़ी मेहनत की। अहलावत से दरवाजे पर मीतऔरमीत। अनुभा उत्तेजित हो जाती है और अपनी पहली आय से मिठाई देती है। मीट कहते हैं कि मैं खाना नहीं चाहता। अनुभा उसे देने की कोशिश करो। बारी बारी से मिलते हैं।

अनुभा ने उससे पूछा कि क्या हुआ तुम रो क्यों रही हो तुम मुझे डरा रही हो। अम्मा उससे पूछती हैं कि क्या हुआ सब कुछ ठीक है मैं बता सकती हूं कि आपका चेहरा देखकर आपको कई दिनों से ठीक से नींद नहीं आई थी।

Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

मीत का कहना है कि मुझे आपको कुछ बताना है, मैंने पिता के मामले को फिर से खोलने का फैसला किया है। अनुभा कहती है कि क्या तुम पागल हो गए हो जो शहीद का मामला फिर से खोल देता है,

कुछ भी कह कर। मीत का कहना है कि पापा की हत्या हुई थी। अम्मा कहती हैं कि क्या आप अपने दिमाग से बाहर हैं जो आपके पिता को मार डालेंगे, हर कोई उन्हें प्यार करता था और उनका सम्मान करता था कि ऐसा कहने की हिम्मत कैसे हुई कि मेरा बेटा शहीद हो गया। मीत कहते हैं

कि पहली बार मेरी बात सुनो और उन्हें बताओ कि उसने हवा सिंह और मोहन लाल से क्या सुना और अनुभा से कहा कि उस रात पिता हमारे साथ नहीं थे। अनुभा नीचे गिर गई। मीट कहते हैं, अनुभा को शांत करो और उसे बताओ कि मोहन लाल हमारे साथ लड़ने के लिए तैयार है और हम मामले को फिर से खोलेंगे।

अम्मा कहती हैं कि यह सब झूठ है मेरा बेटा शहीद हुआ था हत्या नहीं। अहलावत से मिलें, अम्मा को पानी पिलाने की कोशिश करें। अनुभा कहती है कि अम्मा से मीत सही है और कहती है

कि अब मैं समझ गया कि उस रात क्या हुआ था, तुम्हारे पिता घर आए थे लेकिन वह मुझसे नहीं मिले और जीप से बाहर नहीं आए। मीतकहते हैं थोड़ा पानी लो।

Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

अनुभा कहती है कि अगर वह नहीं आया तो मैं उसके पास जा सकता था और सब कुछ टाल सकता था और उससे पूछ सकता था कि मुझे बताओ कि तुम्हारे पिता के साथ यह किसने किया। मीत का कहना है कि हमें यह जानना है

कि हवा सिंह ने किसके आदेश पर ऐसा किया। अनुभा कहती है लेकिन आपको ऐसा क्यों लगता है कि वह व्यक्ति आपको नुकसान नहीं पहुंचाएगा। मीत का कहना है कि पिता को इंसाफ देना जरूरी है।

दादी कहती हैं लेकिन इसका मतलब अपनी जान जोखिम में डालना नहीं है मैं तुम्हें खोना नहीं चाहती, तुम कुछ नहीं करोगे।मीत कहते हैं चिंता मत करो कुछ नहीं होगा।

अहलावत से मिलें उन्हें शांत करने की कोशिश करें और कहते हैं कि मीट को नुकसान पहुंचाने से पहले मुझे पहले खतरे का सामना करना होगा।

Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

अनुभा अशोक फोटो को देखती है कहती है कि तुम्हारी बेटी तुम जैसी जिद्दी है, वह मेरी तरह कभी नहीं सुनती, अब तुम ही मुझे बताओ कि उसे कैसे मनाऊं। मीत चलता है अनुभा। अनुभा कहती है कि मैं आपका संकेत समझ गया और कहता है कि जैसी तुम्हारी इच्छा है, वह मीत को देखती है

और कहती है कि मेरे साथ आओ। अनुभा मीत को पूजा घर ले जाती है और उससे अपने पिता को न्याय दिलाने के लिए कहती है।

मीत हाँ कहते हैं। अम्मा उसके पास जाती है और उसे आर अक्षर का पेंडेंट देती है, कहती है कि जब तुम्हारे पिता का शव घर आया तो मैंने पाया कि उसकी जेब में हत्यारे का होना चाहिए। अनुभा कहती है चिंता मत करो तुम्हारे पिता तुम्हारे साथ हैं।

Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

अहलावत के घर पर। राज का कहना है कि यह अविश्वसनीय है कि अशोक हुड्डा मारा गया। रागिनी यहाँ भी यही कहती है

लेकिन जिसने भी ऐसा किया उसे सजा मिलनी चाहिए हमारी मीट के पास इस बात का बड़ा सबूत है कि वह अपराधी को नहीं छोड़ेगी और मुझे विश्वास है कि उसे न्याय मिलेगा। मीत और मीतअहलावत उनके पास चलता है।

Watch : Meet 12 March 2022 Written Update in Hindi

राज मीट से कहता है कि हम शहर में सबसे अच्छे वकील को नियुक्त करेंगे और कहते हैं कि राम सभी कानूनी दस्तावेजों को संभालेगा जो वह सबसे अच्छा है और राम को सबसे अच्छा वकील रखने के लिए कहेंगे।

राम कहते हैं कि क्या आपने मामले को फिर से खोलने के आधार पर सभी सबूत अपने पास रखे हैं। मीत कहते हैं कि हां सबूत है मोहन लाल चाचा उनका फैसला हमारा सबूत है और हम उन्हें लेने जा रहे हैं, वह हमसे सेक्टर नंबर 30 पर मिलेंगे, वहां से हम सीधे वकील के पास जाएंगे।

Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

राम कहते हैं कि उस समय तक मैं एक वकील की व्यवस्था करूँगा और रागिनी से उन्हें दही चीनी देने के लिए कहूँगा। रागिनी जाओ और उन्हें आशीर्वाद के रूप में दही चीनी खाने को दो।

रास्ते में अहलावत से मिलें और मिलें। मिलन पेंडेंट को देखता है कहता है कि तुम किसी को और छिपा नहीं सकते मैं तुम्हें सबके सामने लाऊंगा।

राम ऑन कॉल कहता है कि सब कुछ भूल जाओ और मेरे काम को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखो हमारी बहू सेमीत एक लड़ाई है वह हमेशा अपना काम पूरा करती है और उसका मानना ​​​​है कि उसके पिता की हत्या कर दी गई थी इसलिए हमें हर चीज का ख्याल रखना होगा।

Meet 14 March 2022 Written Update in Hindi

गंतव्य पर अहलावत से मिलें और मिलें। मोहन लाल उनकी ओर आ रहे हैं। मीट गेट्स कॉल। किसी ने मोहन लाल को मारा। वह दर्द में चिल्लाता है और मीट को बुलाता है। बाइक सवार भाग गया। मीट मोहन लाल की ओर दौड़ता है और कहता है

कि चिंता न करें हम आपको अस्पताल ले जाएंगे। वह कहता है कि देर हो चुकी है और चिंता न करें कि आप केस जीत जाएंगे और मौके पर ही मर जाएंगे। आंसुओं में मिलते हैं और कहते हैं कि अहलावत से मीत यह नहीं है और दुर्घटना इसकी हत्या है किसी को पता है कि हम आज उससे मिलेंगे जो उसे मार सकता था।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter