Meet 15 February 2022 Written Update in Hindi : रोमांटिक पल !
Meet 15 February 2022 Written Update in Hindi

Meet 15 February 2022 Written Update in Hindi

मीत 15 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत कुणाल द्वारा मानुषी और उसके परिवार के बारे में बुरी तरह से बात करने से होती है। अपने परिवार की भावनाओं के साथ खेलने के लिए मीत उसकी पिटाई करता है और वह अपनी दाढ़ी हटाकर अपनी पहचान बताती है। कुणाल भागने की कोशिश करता है

लेकिन वह नहीं कर सका क्योंकि उसके जूते टार पर फंस गए थे। मीत उसे बताता है कि उसे मीत अहलावत और बबीता आंटी के सामने सच्चाई का खुलासा करने की जरूरत है। वह उसके हाथ बांधती है। मीत अहलावत का कहना है कि अगर वे फैशन शो के आभूषणों के साथ दौड़ेंगे तो उनकी माँ की प्रतिष्ठा दांव पर लगेगी।

मानुषी कहती हैं कि उनकी प्रतिष्ठा के बारे में छोड़ दो और हमारे भविष्य के बारे में सोचो। बबीता वहां आती है और मानुषी को थप्पड़ मार देती है। मीत ने कुणाल का जूता टार से निकाल दिया। वह चाकू का उपयोग करके अपने संबंधों को हटा देता है

फिर वह मीत के हाथ बांधने से बच जाता है। मीत को लगता है कि मैंने उसे भगा दिया क्योंकि मैंने पहले ही सब कुछ पेन कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया था और वह मीत अहलावत को सच दिखाने के बारे में सोचती है।

बबीता का कहना है कि मीत मेरे बेटे की खुशी के लिए सोचता है और मैंने आप जैसी स्वार्थी लड़की कभी नहीं देखी। मानुषी कहती है कि तुम भी स्वार्थी हो क्योंकि तुम सिर्फ अपने बेटे की परवाह करती हो। बबीता बताती हैं कि वह अपने बेटों के प्यार में अंधी हैं। दादी वहां आती है और बबिता से कहती है

कि मानुषी ने उनसे घर के कागजात लेकर धमकी देकर उससे झूठ बोला और मानुषी उसकी मर्जी से मंडप से भाग गई और वह मीत की खुशी छीनने की कोशिश कर रही है और वह मानुषी का हाथ घुमा देती है। मानुषी उसे फेंक देती है और कहती है कि उसे उनकी परवाह नहीं है और मेरी मीत अहलावत मुझसे प्यार करती है, यही मेरे लिए मायने रखता है। वहीं मिलते हैं।

Meet 15 February 2022 Written Update in Hindi

मीत अहलावत से कहती हैं आई हेट यू मानुषी हुड्डा। मानुषी पूछती है कि वह क्या कह रहा है? उनके पास करोड़ों की ज्वैलरी है इसलिए उनसे डरें नहीं। मीत अहलावत का कहना है कि आप अपनी वास्तविकता को महसूस करने के बाद मेरे जीवन से बाहर हैं

और मैं आपसे नफरत करता हूं और मैंने हुड्डा हाउस के कागजात प्राप्त करने और अपनी माँ के सामने आपको बेनकाब करने के लिए प्रेम नाटक के साथ धोखा दिया। वह दादी को दस्तावेज सौंपता है। मीत अहलावत का कहना है

कि बीवी नंबर एक चुनौती में भाग लेकर मिलने को साबित करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह पहले से ही नंबर एक बीवी है और मुझे यह साबित करना होगा कि मैं पति नंबर एक हो सकता हूं। मुलाकात उसका नाम पुकारती है। वे एक दूसरे को आंसुओं में गले लगाते हैं

मीत अहलावत ने अपने शब्दों से आहत करने के लिए उनसे माफी मांगी। मानुषी भागने ही वाली होती है लेकिन दादी उसे रोकती है और उससे पूछती है कि वह अहलावत परिवार की ज्वैलरी लेकर कहां चल रही है और वह जेवर ले जाती है। मानुषी मीत से कहती है कि वह उसे नहीं छोड़ेगी।

मीत अहलावत से कहती है कि मीत के लिए कुछ भी करने से पहले उसे उसका सामना करना होगा। मानुषी कहती है कि वह देखेगी कि कैसे वह अपनी माँ की प्रतिष्ठा को बचाती है

Watch : Meet 14 February 2022 Written Update in Hindi

और मैं मीडिया के सामने एक नाटक करूँगा और बबीता इस अपमान से बच नहीं सकती। बबीता कहती है कि वह अपमान की हकदार है लेकिन आप हमारे जीवन में रहने के लायक नहीं हैं और वह मानुषी को जाने की चेतावनी देती है। मानुषी चली गई।
Meet 15 February 2022 Written Update in Hindi

दादी बबीता को आभूषण सौंपती है और वह उसे चोट पहुँचाने के लिए मीत से माफी माँगती है और वह बताती है कि कैसे मानुषी ने उसे ब्लैकमेल किया। मीत का कहना है कि वह उससे नाराज नहीं है। बबीता मीत को चोट पहुँचाने के लिए दोषी महसूस करती है और सोचती है

कि माफी माँगने के लिए वह उसका सामना कैसे कर सकती है। मुलाकात उसके पास आती है और उससे कहती है कि माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है।

बबीता बताती है कि वह अपने बेटे के लिए सबसे अच्छी है और उन्हें एक साथ अपने रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए कहती है। दादी बताती हैं कि वह उनकी खुशी के लिए प्रार्थना करती हैं। मैनेजर बबीता से पूछता है कि वह आखिरी समय में पीछे क्यों हट रही है।

बबीता कहती हैं कि उनके पास शोस्टॉपर नहीं है। प्रबंधक उसे बताता है कि यह उसकी ब्रांड वैल्यू और उनके शो को बर्बाद कर देगा। मीत उसे बताता है कि बबीता प्रतियोगिता में भाग लेगी।

मेजबान ने घोषणा की कि चंडीगढ़ फैशन शो शुरू होने वाला है और वह प्रसिद्ध मक्की झा को शो के लिए जज के रूप में स्वागत करता है। मासूम अपने पति से कहती है कि वह शीर्ष ब्रांडों के मालिक हैं और डिजाइनर उनके साथ सहयोग करना चाहते हैं।

राज बबीता को बताता है कि उसके पसंदीदा ब्रांड के मालिक मक्की झा शो के मुख्य अतिथि हैं। बबीता उत्साहित महसूस करती है और कहती है कि वह हमेशा उसके साथ सहयोग करना चाहती है।मीत उसे बताता है कि वह निश्चित रूप से उसके साथ सहयोग करेगा।

Meet 15 February 2022 Written Update in Hindi

बबीता बैकस्टेज जाती है। मीत ने मॉडल को तैयार होने को कहा। मीत अहलावत ने मीत को शादी की चुनरी पहनाई और उससे कहा कि वह फैशन शो के लिए उसकी साथी बनेगी।

मीत चौंक जाता है और यह बताने से इनकार करता है कि वह नहीं कर सकती। मीत अहलावत से कहता है कि अगर वह नहीं मानी तो वह उसे उठाकर मंच पर ले जाएगा। मुलाकात लग रही है।

फैशन शो शुरू हो जाता है। मेजबान ने घोषणा की कि अगला बबीता फैशन हाउस है और हर कोई संग्रह के साथ उत्साहित महसूस करता है। मेजबान का कहना है कि दूल्हा और दुल्हन आने वाले हैं। मीत अहलावत रैंप पर चलता है

और वह मीत को पालकी से बाहर आने के लिए कहता है क्योंकि करंट जाता है और वह नोटिस करता है कि वह गायब है और कहता है कि उसकी दुल्हन कहाँ है। मीत  रोशनी सेट करता है।

सब कहते हैं कि इलेक्ट्रीशियन इसे सेट करेगा।मीत बताता है कि बिजली को नहीं पता कि मरम्मत करने वाला इलेक्ट्रीशियन है या दुल्हन और वह लाइट सेट करती है। सब ताली बजाते हैं।

मीत अहलावत से कहती है कि वह मॉडल की तरह नहीं चल सकती। मीत अहलावत ने उसे उस्ताद मीत की तरह चलने के लिए कहा और उसने उसका हाथ पकड़ लिया और वे रैंप वॉक शुरू कर देते हैं।

मक्की झा ने उसे स्निकर्स पर देखकर शो बंद कर दिया और पूछा कि वह किस तरह की दुल्हन है? वह दूल्हे के लिए उपयुक्त नहीं है

और उसने स्निकर्स पहन रखे हैं। मीत अहलावत से कहता है कि वह उसके सवालों का जवाब दे सकता है

Meet 15 February 2022 Written Update in Hindi

और हमें आंतरिक सुंदरता को देखना है न कि बाहरी सुंदरता को और वह उनसे उनके रोल मॉडल के बारे में पूछता है और उन्हें समझाता है कि शारीरिक विशेषताएं महत्वपूर्ण नहीं हैं। जब उसने खुद को आईने में देखा तो मक्की झा ने मीत से पूछा कि क्या उसे लगता है कि उसमें कुछ कमी है।

मीत का कहना है कि वह खुद को आईने में देखकर अच्छा ससुराल पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हैं और वह उनसे सवाल करती हैं कि क्या उन्हें अपने माता-पिता में कुछ कमी महसूस होती है। वह कहता है कि नहीं, वे सबसे अच्छे हैं, तो वह कहती है

कि यह चीजों को देखने के दृष्टिकोण के बारे में है और भगवान ने हमें बनाया है तो हम लोगों में दोषों को कैसे इंगित कर सकते हैं और अगर सुंदरता ही सब कुछ है तो भगवान ने दिल और दिमाग क्यों बनाया,

हर किसी के अपने दोष हैं और हमारे पास है हमारे अंदर जाकर देखने के लिए। सब उसके लिए ताली बजाते हैं। मक्की झा जाने वाले हैं तो मीत का कहना है कि आपका ब्रांड लोकप्रिय है क्योंकि यह अद्वितीय है

तो आप पुरानी चीजों के पीछे क्यों भाग रहे हैं। मक्की झा मुस्कुराया। वे खुशी-खुशी रैंप पर वॉक करते हैं। बबीता शो जीत जाती है और पुरस्कार राशि प्राप्त करती है।

हर कोई अपने फोन पर संदेश प्राप्त करता है। महिलाओं द्वारा विरोध किए जा रहे अहलावत से मिलें और उन्होंने उस पर चप्पल फेंकी।मीत पूछता है क्या हुआ।

Meet 15 February 2022 Written Update in Hindi

लेडी का कहना है कि वह एक और लड़की के साथ भी रोमांस कर रहा है और वे उसे फोन देखने के लिए कहते हैं। मीत ने मानुषी से मीत अहलावत के खिलाफ मुझ पर भी आरोप लगाए।

महिलाएं उसे चंदन की माला पहनाने वाली होती हैं लेकिन मीत उन्हें रोकता है और मानुषी को लाकर मीडिया को बुलाने के लिए कहता है और हम यहां तुरंत साबित कर देंगे कि कौन निर्दोष है और अपराधी कौन है।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close