Meet 16 May 2022 Written Update in Hindi : मीत राम के बारे में पता लगाती है !
Meet 16 May 2022 Written Update in Hindi

Meet 16 May 2022 Written Update in Hindi
मीत 16 मई 2022 एपिसोड : मीत टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और सफल शो में से एक है और फ़िलहाल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आरही हैं। शो तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहा है। यह अपने ट्विस्ट और टर्न के साथ टीआरपी चार्ट पर भी उछाल मार रहा है।आज के एपिसोड में आप देखेंगे की अहलावत कार में सोच रहा था कि पिताजी को जेल से कैसे बाहर निकाला जाए और उसके बगल में बैठे पिताजी कहते हैं कि आप कैसे जा सकते हैं और किसी व्यक्ति से मदद मांग सकते हैं क्योंकि हम बहुत परेशानी में हैं, क्या आप उससे भीख माँगेंगे इसका मतलब है कि आप हैं अपमानित होने को तैयार।

अहलावत से पूछो फिर मैं तुम्हारी कैसे मदद करुंगा। राज कहता है कि अपने स्वाभिमान से समझौता करने की जरूरत नहीं है, मैं मजबूत हूं और कुछ भी संभाल सकता हूं लेकिन अगर आप ये कदम उठाते हैं तो मैं टूट जाऊंगा और मीत अहलावत से उसकी कल्पना से बाहर आ जाएगा, वह अपनी कार से बाहर निकलेगा और हवेली के अंदर चलेगा .

खाने की मेज पर हॉल में हर कोई। माँ से मीत अहलावत गुवे जूस और कहते हैं कि तुम्हारे पास कुछ होना चाहिए और पिताजी के पास अब तक कुछ होना चाहिए, तुम्हें पता है पिताजी मुझे तुम्हारा ख्याल रखने के लिए कहते हैं, कम से कम पिताजी के लिए यह रस पी लो। बबीता जूस पीती है और सबको रात का खाना खाने के लिए कहती है, मुझे पता है कि तुम सब मेरी वजह से भूखे होंगे। सब बैठो। मीत अहलावत का कहना है कि मम्मी पापा वापस नहीं आएंगे और सब कुछ सामान्य हो जाएगा।

Meet 16 May 2022 Written Update in Hindi

अहलावत से मीत खाना परोसें। उसे दूर से देखकर मीत और मुस्कुराओ। अहलावत से मीत मिलने को थाली दें। मीत कहते हैं कि अगर हम एक साथ काम करते हैं तो सब कुछ ठीक हो जाएगा और बबीता को उनके हाथों से काट देंगे और कहते हैं कि चिंता मत करो मैं पिताजी को जेल से बाहर लाऊंगा। दुग्गू ने मीट को उनके साथ डिनर करने के लिए कहा। उसकी कल्पना से मीत , वह बैठने की कोशिश करती है लेकिन सुनैना कहती है कि यह कुर्सी मीत भैया के लिए है, मासूम गेर हाथ से थाली ले लो।

मीत फल लेने की कोशिश करो लेकिन मासूम मीत से सब कुछ ले लेती है। होशियार मासूम से कहती है कि कम से कम उसे खाना खाने दो। मासूम कहती है कि मत भूलो कि तुम मेरे घर में रहते हो अगर तुम्हें भोजन की जरूरत है तो उसका समर्थन करना बंद करो और कहती है कि मीत देखो वह पिताजी को जेल भेजने के बाद हमारे साथ रात का खाना खाने की कोशिश कर रही है, क्या आप सोच रहे हैं कि आप हिस्सा हैं अगर यह परिवार निश्चित रूप से है आपने इस घर से सारा सम्मान नहीं खोया है। मुलाकात मासूम की थाली लेती है। मासूम ने की अहलावत से मिलने की शिकायत।

Meet 16 May 2022 Written Update in Hindi

थाली बजाओ और बगल में बैठो अहलावत से और उससे पूछो कि तुम मुझे क्यों घूर रहे हो, जब हम शादी कर रहे थे तो आपने किसी भी हालत में मेरी देखभाल करने की कसम खाई और मासूम से कहा कि मैं उसे कितना जानता हूं वह वादा नहीं तोड़ता तो चलिए घर पर बैठ जाते हैं और रात का खाना खा लेते हैं। होशियार ने अपनी थाली मासूम को दी और उसे खाने के लिए कहा।

एक सुराग खोजने की कोशिश में अध्ययन कक्ष में मीत , वह एक तिजोरी ढूंढती है और कहती है कि इस ताले के अंदर कुछ होना चाहिए जो पिताजी को जेल से बाहर आने में मदद कर सके। मीट अहलावत ने मीट को तिजोरी खोलने से रोका। मीट का कहना है कि मैं जांच कर रहा हूं।मीत अहलावत से कहते हैं बिना वारंट के आपको जांच की इजाजत नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

Meet 16 May 2022 Written Update in Hindi

मीत का कहना है कि पुलिस को वारंट की आवश्यकता होती है, लेकिन यहां एक बेटी अपने पिता को बचाने की कोशिश कर रही है और सभी सबूतों के बाद पता नहीं है कि पुलिस उसे या बेटी को ढूंढ रही है, तो मुझे देखने दो कि असली अपराधी पिता कौन छिपाने की कोशिश कर रहा है। मीत अहलावत से उसे बाहर निकालने के लिए उसका हाथ पकड़ लेकिन वह उसे कुर्सी पर बिठाती है और हथकड़ी लगाती है। अहलावत से पूछो तुमने कैसे किया। ईशा की शादी में आपने मेरे साथ जैसा किया वैसा ही मीट कहते हैं। अहलावत से मीत कहते हैं मेरा दूसरा हाथ खाली है।

वह अपना दूसरा हाथ भी पर्दे से बांधती है। अहलावत से नाराज हो जाओ कहते हैं मुझे खोल दो। मीत कहते हैं कि मुझे तुम्हें इस तरह बांधना अच्छा नहीं लगता, मुझे पता है कि तुम मेरे काम में मेरी मदद नहीं करोगे इसलिए यहीं रहो। मीत अहलावत से कहते हैं कि तुम्हें पता है कि मैं चिल्ला सकता हूं और माँ को बुला सकता हूँ।

उसके मुंह में कपड़ा रखो और उसका मुंह टेप करो कहता है मुझे अपना काम करने दो और चुप बैठो, तिजोरी को चलता है और सोचता है कि मैं कैसे खोलूं। उस पर हंसते हुए अहलावत से मीत । उसके पास चलता है और पूछता है कि क्या हो रहा है मैं एक कॉमेडी शो कर रहा हूं। डिजिटल लॉक की वजह से मीत अहलावत से। उनसे मीत बबीता की जन्मतिथि पूछिए।मीत अहलावत से 14 कहते हैं और चिल्लाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

मीत एक बार उसके मुंह पर टेप लगाइए और अगर राज और बबीता का बर्थ डे भी डाल दिया और एनिवर्सरी डेट भी डाल दी। तिजोरी का ताला खुल जाता है और उसे तिजोरी में एक आभूषण मिलता है। मीत सोचता है कि यह यहाँ कैसा है, हमने इसे बगीचे में दफनाया और बबीता को याद करते हुए कहा कि राज हमेशा राम के लिए एक ही तरह के दो आभूषण बनाता है और उसी तरह मैं भी अपने बच्चों के लिए करता हूँ। कमरे से बाहर वाल्स्क से मीत । खुद को छुड़ाने के लिए संघर्ष कर रहे अहलावत सेमीत ।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter