Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi : सुनैना ने मासूम को दी सजा !
Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

मीत 18 फरवरी 2022 एपिसोड : मीत राज और बबीता से कहता है कि तुम आज मासूम को माफ नहीं करोगे, वह नरमी का फायदा उठा रही है, इस घर में सभी का सम्मान किया जाता है, उसे बदले में वह मिलेगा जो वह देगी, सॉरी कहकर आपको बचाया नहीं जा सकता है और सभी समान हैं यहाँ कोई भी श्रेष्ठ नहीं है

और कहता है कि मसौम दी आप और सुनैना का इस घर में समान अधिकार है, मैंने और सुनैना ने हमारे घरों को छोड़ दिया और प्यार दिया हमारे परिवार की रक्षा करें और आप एक बेटी होने के नाते अपने परिवार को तोड़ना चाहते हैं।

राज कहते हैं कि मीत सही है और एमएसओम से कहते हैं, आपको बहुत बार समझाया लेकिन फिर भी आप गलत व्यवहार कर रहे हैं अब सुनैना आपकी सजा तय करेगी। सुनैना कहती है

कि मैं कैसे कर सकता हूं। राज कहता है कि मुझे बताओ कि तुम क्या चाहते हो मैं उसे इस घर से बाहर भी निकाल सकता हूं यह अब तुम्हारा फैसला है। होशियार ने मासूम से पूछा कि आपको क्या लगता है कि वह क्या चुनेगी।

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

मासूम रसोई में चलती है और नौकर से दुग्गू के लिए चीला और पास्ता और होशियार के लिए पराठा और माँ और पिताजी के लिए सब्जी बनाने के लिए कहती है

नौकर का कहना है कि रसोइया उपलब्ध नहीं है। मासूम ने पूछा कि सिड कुक कहाँ जाता है। राज कहते हैं कि उनका गृहनगर, राज के साथ हर कोई चलता है।

राज कहते हैं कि सुनैना ने आपकी सजा के बारे में बहुत अच्छी तरह से सोचा है कि आप दूसरों के जीवन को खराब करने के आदी हो गए हैं, अब आप सभी के लिए खाना बनाएंगे और सभी का ख्याल रखेंगे और नौकर को जाने और जाने के लिए कहेंगे। मासूम कहती है माँ मैं कैसे इतना काम मैनेज कर लूँ कुछ करो।

बबीता कहती है कि क्या आपने मेरे बारे में सोचा था जब आप तेज को दूर भेजना चाहते थे। राज कहता है कि अब आपको संपत्ति में हिस्सा तभी मिलेगा जब आप सही रास्ते पर आएंगे, उसे सब्जी देंगे और कहेंगे कि आपको इसकी आवश्यकता होगी।

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

अहलावत से मीत थैंक्स मीतऔर कहते हैं कि तुम्हारी वजह से मेरा परिवार साथ है, उसने उसके कंधे को छुआ और मीत को झटका लगा। मीत कहता है कि जब वह मुझे छूता है तो मैं चालू हो जाता हूं।

मीत यह सोचकर सुनैना के पास जाता है कि वह जाँच करेगी कि सुनैना को छूना है या नहीं, सभी उसे करंट दें। सुनैना से मुलाकात की. सुनैना पूछती है कि क्या गलत है। मीत कहते हैं कि आपको झटका नहीं लग रहा है।

वह कहती है नहीं। मीत तेज को अपना हाथ देने के लिए कहो। वह उसे छूती है और कहती है कि मुझे उससे झटका नहीं लग रहा है। रागिनी अंदर चली जाती है। मीत उसे गले लगाते हैं और कहते हैं कि आप भी शॉक नहीं दे रहे हैं और उसके बाद ईशा पर जाँच करते हैं। ईशा पूछती हैं कि तुम्हें क्या हुआ,

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

तुम सबको गले क्यों लगा रही हो। सुनैना कहती हैं क्योंकि उन्हें शॉक लग रहा है. मीत कहते हैं कि जब मैं मीत अहलावत को छूता हूं तो मुझे झटका लगता है। सभी मीत चिढ़ाओ। रागिनी कहती हैं

इसका मतलब है कि जब मीत अहलावत आपको छूते हैं, तो आपको झटका लगता है। मीत कहते हैं हां, इसका मतलब है कि उसके साथ कुछ गड़बड़ है। सब उसे फिर चिढ़ाते हैं। मीत कहते हैं उपाय बताओ।

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

ईशा का कहना है कि कोई समाधान नहीं है, लेकिन मैं आपको इस विषय पर ज्ञान दे सकता हूं जेन्ज़ पीढ़ी में इसे प्रेम संवेदना कहा जाता है और आपकी भाषा में यह वर्तमान है और इस पर मुझे एक गीत याद है और इसे गाना शुरू कर देता हूं।

हॉल में मीत की तलाश में अहलावत से मिलें। पिलर के पीछे छुपकर मिलें और कल्पना करें कि मीत अहलावत के साथ डांस करें और उसके करीब जाएं, उसे झटका लगता है। राम लखन ने उसे हिलाते हुए कहा कि वह प्यार में है। मीत वहाँ कान पकड़ो और उन्हें चुप कराओ।

राज ने मासूम से रात के खाने के बारे में पूछा। रसोई में मासूम कहती है कि यह तैयार हो रहा है और खाना बनाना शुरू करें। मासूम सब कुछ बिगाड़ देती है।

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उन्होंने मुझे नौकर बना दिया, वह उसके चारों ओर आटा गिरा देती है। होशियार बच्चों के साथ चलता है और डर जाता है। दुग्गू मासूम को सफेद भूत कहकर चिढ़ाता है।

लखन पूछते हैं मीत क्या आपको शॉक लग रहा है। मीत कहते हैं नहीं लेकिन क्या आप चाहते हैं। राम कहते हैं कि अब आपको मीत अहलावत से झटका लग रहा है, प्यार में यही होता है। मीत कहते हैं बड़ों के बीच अपनी नाक मत लाओ।

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

राम कहते हैं पहले तुम मुझे सब कुछ बताते थे अब तुम सब कुछ छिपाते हो। पास से गुजर रही रागिनी ने उन्हें पानी पिलाया। वे कहते हैं नहीं। मीत उनसे कहते हैं कि कितनी बार मैंने तुमसे कहा था

कि पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करो क्या तुम सफल आदमी नहीं बनना चाहते। लखन उसका मजाक उड़ाता है। मीत कहते हैं कि अपना रिजल्ट आने दो फिर मैं तुम्हें बताता हूँ, वह उन्हें पैसे देती है और कहती है

Watch : Meet 17 February 2022 Written Update in Hindi

कि तुम माँ को दे दो। राम कहते हैं कि आपका लुक टेंशन में है। मीत कहते हैं अभी नहीं लेकिन 2 महीने बाद से परेशान हूं। मीत अहलावत से यह सुनिए और रुकिए। मीत कहते हैं, मीत अहलावत ने मुझे बताया कि 10 दिनों में नया सेमेस्टर शुरू हो रहा है तो मैं घर भेजने के लिए पैसे कैसे कमा सकता हूं।

यह सुन अहलावत सेमीतऔर किसी को बुलाओ और उसे हुक्म दे दो कि मीत के नाम से घर का सारा सामान हुड्डा के घर भेज दो और मैं तुम्हें ऑनलाइन भुगतान कर दूंगा। मीत अहलावत से अपने आप से कहता है कि तुम कॉलेज जरूर जाओगे।

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

हॉल में मासूम। एक नौकर उसके पास जाता है और कहता है कि मासूम डी वॉशिंग मशीन काम नहीं कर रही है। मासूम उस पर चिल्लाती है तो तुम मुझे क्यों कह रहे हो कि किसी और को बताओ। सब इकट्ठे हो जाते हैं।

मासूम का कहना है कि ठीक है, मैं इसे मरम्मत के लिए किसी को फोन करूंगा और फोन की तलाश में निकल जाऊंगा।

मीत अहलावत, जीत और होशियार से पार्टी में शराब पीते हुए. होशियार सभी के लिए शॉट्स मांगते हैं। अहलावत से मिलें कहते हैं,

नहीं, मैं नहीं चाहता कि मैंने कोई काम किया हो। होशियार उसे पीने के लिए जिद करता है और अपनी पत्नी से कहता है कि मैं कितनी बार कोशिश कर रहा था। अहलावत से मीत क्या पूछो।

होशियार का कहना है कि आज मैंने उसके द्वारा बनाए गए पराठे को अब पीना है। जीत और होशियार उसे जबरदस्ती बहुत ज्यादा ड्रिंक देते हैं।मीत अहलावत से होशियार से कहते हैं कि तुम सही हो मेरी पत्नी सभी को सही रास्ते पर लाती है, सम्मान के लिए उसकी दृष्टि स्पष्ट है।

हॉल में हर कोई। ईशा ने मीत से पूछा कि क्या आपने भैया को बताया था कि जब आप उसे छूते हैं तो आपको झटका लगता है।

रागिनी कहती है कि जब वह शरमाती है तो मीत खूबसूरत लगती है और मुझे अच्छा लगता है। सुनैना कहती है कि तुमने उसे बताया क्यों नहीं।मीत कहते हैं कि यह बहुत मुश्किल है। सुनैना कहती है

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

कि आप मुझे जानते हैं और तेज प्यार में थे लेकिन हम इंतजार करते रहे कि पहले कौन कहेगा और फिर एक दिन तेज ने मुझे प्रपोज किया और हमारे पास दिलचस्प किस स्टोरी है। मीत  उठो और बंद करो ईशा का कान कहता है

कि हम यहां बात नहीं कर सकते। रागिनी उठती है और ईशा को जाने के लिए कहती है और कहती है कि मीत इसमें कुछ भी गलत नहीं है कि यह प्यार का इजहार करने का तरीका है।

होशियार कहते हैं कि अहलावत से मीत हमेशा अपनी पत्नी का सम्मान करो। अहलावत से मिलें मैं यह जानता हूं और मुझे उसके साथ खिलवाड़ करने से डर लगता है। जीत अहलावत से मिलने के लिए कहता है

यदि आप एक ऐसी चीज से भागने की कोशिश करते हैं जो आपके जीवन में निश्चित रूप से होती है। अहलावत से मिलने के लिए एक लड़की चली गई कहती है कि मैंने अपना फोन खो दिया है तो क्या आप कृपया मेरे नंबर पर एक मिस कॉल दे सकते हैं।

अहलावत से मीत मैं नहीं कर सकता लेकिन मेरा सबसे अच्छा दोस्त कर सकता है और उसे आगे ला सकता है मेरी पत्नी मीत उस्ताद ने खुशी-खुशी शादी कर ली। जीत कहते हैं मुझे अपना नंबर माफ कर दो।

Meet 18 February 2022 Written Update in Hindi

वह चली जाती है। वे तीनों आनंद लेते हैं और उनके पास अधिक शॉट हैं। होशियार का कहना है कि सुखी वैवाहिक जीवन एक मिथक है इसलिए आनंद लें।

सुनैना से मिलने के लिए प्यार का इजहार करना एक गहरी भावना है और पहला चुंबन एक अलग एहसास है और आप बिना जाने ही प्यार में पड़ जाते हैं। मीत कहते हैं कि यह कैसे संभव है। सुनैना कहती है कि कोशिश करो और मुझे बताओ। मीत सोचता है पहला चुंबन इतना खास है।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close