Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi : दुग्गू का अपहरण
Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi

Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi

मीत 18 मार्च 2022 एपिसोड : कमरे में अहलावत से मीत. मीत चलकर उसके पास जाता है और कहता है कि क्या यही तरीका है अपना गुस्सा निकालने का, किसी ने कल मुझसे कहा था कि तुम गुस्से से कोई काम नहीं करना तुम अपने दिमाग से काम करो, तुम हमारे परिवार पर गुस्सा मत करो क्योंकि वे हमें समझते हैं और हमारा समर्थन करते हैं,

दुग्गस समारोह में हम बबीता से बात करेंगे और उसे समझाने की कोशिश करेंगे और मुझे विश्वास है कि वह हमें समझेगी और फिर मैं सभी के आशीर्वाद से पुलिस में चयनित हो जाऊंगी।

वह कहता है कि अगर वह नहीं समझती है तो क्या होगा।मीत कहते हैं लेकिन हम विश्वास कर सकते हैं कि हम उसे समझा सकते हैं और तैयार हो सकते हैं हमारे पास बहुत काम है और आखिरकार कई रिश्ते बदलने वाले हैं। वह कहता है हां हम मामा मामी से चाची चाचू बनने जा रहे हैं।

दुग्गू अपने कमरे में पेंटिंग देख रहा है और याद करता है कि कैसे मासूम ने उसे डांटा और उसे तेज और सुनैना की तस्वीर के साथ नया परिवार बनाने के लिए कहा।

मीत कमरे में टहलता है और दुग्गू को ढूंढता है और कहता है कि यहाँ क्या कर रहे हैं सब नीचे आपको ढूंढ रहे हैं, आपको क्या हुआ, आप उदास क्यों हैं। मासूम अंदर आती है और कहती है कि वह दुखी है

क्योंकि उसे इतने भारी कपड़े पहनने की आदत नहीं है, कुछ लोग अच्छी चीजों को महत्व देते हैं और वह दुग्गू के पास जाती है और उससे दुखी न होने के लिए कहती है वरना सभी को लगेगा कि हम आपको मजबूर कर रहे हैं और आप ही पूछिए क्या हम आपको गोद लेने के लिए मजबूर कर रहे हैं। दुग्गूमीत की ओर देखता है

और हां कहता है। मासूम कहती है कि अभीमीत अगर तुम खाली हो तो कृपया बबीता की मदद करो और देखो पंडितजी यहाँ हैं। मीत सोचता है कि मुझे लगता है कि दुग्गू खुश नहीं है।

हॉल में हर कोई मासूम के बारे में बता रहा था कि दुग्गू कैसे शरारती था और अब से आप हर चीज का सामना करते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। सुनैना का कहना है कि मैं दुग्गू के लिए बहुत उत्साहित हूं और वह सब कुछ करता हूं

Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi

जो एक माता-पिता अपने बच्चे के लिए करते हैं। राज कहता है अच्छा सब कुछ करो और मुझे बताओ कि तेज और दुग्गू कहां है। डग्गू पॉपकॉर्न के डिब्बे में आता है और उसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

सभी एक साथ गा रहे हैं और समारोह का आनंद ले रहे हैं। दुग्गू ने पार्टी छोड़ दी। पंडितजी अंदर आते हैं और कहते हैं कि दुग्गू को बुलाओ और पूजा शुरू करो। हर कोई दुग्गू की तलाश में है। मासूम का कहना है कि वह कमरे में होना चाहिए, मैं जाकर उसे ले जाऊंगा।

कमरे में मासूम। होशियार उसके पास जाता है और कहता है कि अभी भी समय बचा है एक बार सोचो। मासूम का कहना है

Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi

कि अब समय नहीं है और कमरे में दुग्गू की तलाश है, वह बगीचे में होना चाहिए।मीत  वॉक टू रोम और कहते हैं कि क्या होता है। होशियार कहते हैं कि हम दुग्गू नहीं ढूंढ सकते। मीत कहते हैं कि वह घर होना चाहिए जहां वह जाएगा, मैं जाकर बगीचे की जांच करूंगा।

बगीचे में मीत का कहना है कि वह यहाँ नहीं है और उसने पाया कि मिठाई दुग्गू ने माला के रूप में पहना था, वह उनका पीछा करती है।

सभी के साथ कमरे में मासूम कहती है कि वह शरारती हो गया है क्योंकि आप सभी उससे बहुत प्यार करते हैं मुझे यकीन है कि वह कहीं छिपा होगा। सुनैना कहती है कि वह कहां छिप सकता है, मुझे लगता है कि हमें उसे ढूंढना चाहिए।

Watch : Meet 17 March 2022 Written Update in Hindi

मीत  वॉक इन कहता है कि वह घर में नहीं है, वह कहीं बाहर गया था। मासूम कहती है क्या बकवास है। मीत अहलावत से कहते हैं कि वह अंदर होना चाहिए।

मीत कहते हैं कि मुझे यह मिठाई बगीचे में मिली और वे मुख्य सड़क की ओर जा रहे हैं। मासूम कहती है कि आपने अपना ड्रामा शुरू किया और पिछली बार जब आप दुग्गू के साथ थे तो आपने उससे क्या कहा था। मीत ने पेंटिंग को देखा,

उस पर एक संदेश लिखा था जिसमें कहा गया था कि मुझे मेरी माँ पिताजी और अलग चाहिए। राज उस पेंटिंग को लेते हैं और देखते हैं कि गोद लेने में दुग्गू की कोई सहमति नहीं थी और मासूम से कहता है कि वह बहुत दर्द में होगा वह इतना छोटा है कि आप किस तरह की मां हैं। मासूम का कहना है

Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi

कि मुझे यह नहीं पता। बबीता राज से दुग्गू को वापस लाने के लिए कहती है कि वह बहुत छोटा है। राज कहता है कि चिंता मत करो और अहलावत से मीत उसे पानी दो। मीत अहलावत से मिलने के लिए कहता है मेरे साथ आओ वह पास होगा।

बाजार में दुग्गू खुद से बात करता है कि मैंने घर छोड़ दिया है लेकिन अब मैं कहां जाऊं, मुझे नहीं पता कि क्या करना है। मीत अहलावत, तेज, होशियार से,

मीत बाजार में दुग्गू की तलाश में। दुग्गू कहीं बैठता है कहता है मुझे घर वापस जाना चाहिए मुझे भूख लग रही है।

Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi

दो लड़के दुग्गू की ओर देखते हैं कहते हैं कि तुम यहाँ हो, तुम्हारे माँ और पिताजी तुम्हें ढूंढ रहे हैं आओ हम तुम्हें छोड़ देंगे। दुग्गू सच कहता है और उनके साथ चलो।

मीतएक दुकानदार से पूछिए कि क्या आपने दुग्गू को देखा? वह कहते हैं कि नहीं, लेकिन सावधान रहें क्योंकि इस क्षेत्र में कई अपहरणकर्ता घूम रहे हैं,

अब तक 10 बच्चों का अपहरण कर लिया गया है और अभी तक कोई भी नहीं मिला है। मीत का कहना है कि क्या उस समूह ने दुग्गू का अपहरण कर लिया था।

दो लड़के दुग्गू को ढँक कर उसका अपहरण करने की कोशिश करते हैं, वे उसके साथ दौड़ते हैं और मीत अहलावत को देखकर छिप जाते हैं, वे उसे वैन में रखते हैं और भाग जाते हैं।

अपहरणकर्ता दुग्गू को अज्ञात स्थान पर ले जाते हैं। दुग्गू पूछो तो तुम मुझे कहाँ लाए हो मेरे मम्मी पापा कहाँ हैं। एक आदमी उस पर चिल्लाता है और उसे चुप रहने के लिए कहता है।

Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi

पानी की बोतल पकड़े अहलावत से मिलें। होशियार के साथ तेज मीत अहलावत से मिलते हैं। वे उसके पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या आपको दुग्गू मिला।

मीत अहलावत ने कहा नहीं, लेकिन मैंने उसे खोजने का रास्ता ढूंढ लिया। वे मीतको छोटे स्कूल जाने वाले बच्चे के वेश में देखते हैं। मीत अहलावत उनसे कहते हैं कि कई लोगों से बात करने के बाद हमें पता चलता है

कि एक अपहरणकर्ता गिरोह सक्रिय है इसलिए उन्हें पकड़ने के लिए मीत ने यह योजना बनाई है और वह उसे जीपीएस ट्रैकर देता है। होशियार उनसे पूछो कि हम क्या करने जा रहे हैं। वे दोनों योजना की व्याख्या करते हैं। तेज कहते हैं अच्छा लगता है

लेकिन यह खतरनाक है, क्या आप अपनी योजना पर विश्वास करते हैं। मीत हाँ कहता है और उस गिरोह को वहाँ के कामों के लिए भुगतान करना पड़ता है। अहलावत से मिलें उनसे पूछें कि क्या आप समझ गए हैं कि आपको क्या करना है।

बाजार में मीत चिल्लाओ और कहो मम्मी पापा। वो अपहरणकर्ता मीत को देखते हैं और कहते हैं कि आज हमारा लकी दिन है

और मीत के लिए चल पड़ते हैं। उनमें से एक मीत को धक्का देता है और वह अपना लॉलीपॉप गिरा देती है, वह अपने बाल पकड़ लेती है और लॉलीपॉप के लिए रोती है। दूसरा आदमी कहता है

कि शांत हो जाओ वहाँ तुम पाओगे और लॉलीपॉप हमारे साथ आओ। मीत  कहते हैं इतने लॉलीपॉप और उनके साथ चलना शुरू करो। अहलावत से मिलते हैं। अपहरणकर्ता उसे वैन में बिठाते हैं और अज्ञात स्थान पर ले जाते हैं। मीत अहलावत से भी वहां पहुंचें। लड़के कहते हैं बॉस से हमें नई मिली,

Meet 18 March 2022 Written Update in Hindi

एक मंदबुद्धि लड़की, कुल मिलाकर हमें एक क्षेत्र से 11 बच्चे मिले, हम इस बार लाभ में हैं। बॉस कहते हैं हम वहां शरीर के अंग बेचेंगे और अमीर बनेंगे और वास खुश होंगे, मैंने सुना है बॉस ने 11 करोड़ के सौदे के साथ किसी विशेष व्यक्ति को भेजा है।मीत के डिवाइस से सब कुछ सुनकर मीत अहलावत से।

दुग्गू मीत को देखता है। मीत  उसे चुप रहने के लिए कहो। अपहरणकर्ता उसे देखता है और चिल्लाता है कि तुम क्या कर रहे हो। मिलते-जुलते पॉइंट अप कहते हैं और कहते हैं कि कितने सितारे हैं। उनमें से एक ने पूछा कि आपको यह दोषपूर्ण कहां से मिला। बॉस का कहना है कि हमें सिर्फ नंबर चाहिए।

मिलना-जुलना रस्साकशी करना और अपहरणकर्ताओं का ध्यान भटकाने के लिए बचकाना हरकत करना और कुत्ते की तरह व्यवहार करना शुरू कर देना। अपहरणकर्ता नाराज हो जाते हैं और उसके मुंह पर टेप लगाने के लिए कहते हैं।

मीत में व्यस्त हो जाते हैं और दुग्गू उसे मुक्त करने के लिए दूसरे बच्चे को साइन करता है। अपहरणकर्ता उसे दुग्गू के पास बिठाते हैं और उसके हाथ बांध देते हैं। दुग्गू कहता है चिंता मत करो मैं तुम्हें खोल दूँगा। अहलावत सेमीत अपहरणकर्ता के वेश में कमरे में घुसे।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close