Meet 21 January 2022 Written Update in Hindi : अहलावत ने मानुषी को हवेली से बाहर निकाला
Meet 21 January 2022 Written Update in Hindi

Meet 21 January 2022 Written Update in Hindi

मीत 21 जनवरी 2022 एपिसोड : मीत अहलावत की राज टाईंग टर्बाइन। बबीता कहती है कि मेरा बेटा इतना सुंदर दिखता है कि आज लोरी में कोई भी उसकी बराबरी नहीं कर सकता। ईशा कहती है कि किसी से भीमीत , तुमसे मुकाबला करने की नहीं सोचती,

आज तुम खूबसूरत दिखती हो। मीत अहलावत से, बबिता से पूछो कि मीत कहाँ है क्योंकि रागिनी ने मुझसे कहा था कि हमें आज रात पूजा में साथ बैठना है।

दुग्गू मीत से कहता है, मामू जल्द ही यहाँ होगा। ईशा कहती है कि आपको एक बात का ध्यान रखना है, पूजा होने तक आप एक-दूसरे से बात नहीं कर सकते।

मीत वो कहते हैं जो हम बात नहीं कर सकते। राज अहलावत से मिलने के लिए कहता है यह वह अनुष्ठान है जिसे आप पूजा के बाद ही बात कर सकते हैं जब तक कि आपके घोड़े न हों।

ईशा कहती हैं मीत हमारे पूर्वजों ने अपने साथी के लिए अपने प्यार को बढ़ाने के लिए इतना प्यारा अनुष्ठान किया।

बबीता अहलावत से मिलने के लिए कहती है इसलिए हम जोड़े को अलग रखते हैं ताकि प्यार मजबूत हो। राज कहते हैं कि उसके बाद जब युगल एक-दूसरे से मिलते हैं तो वे खो जाते हैं

और बबीता से कहते हैं कि क्या आपको हमारी पहली लोरी याद है कि कैसे हम एक-दूसरे से बात करने के लिए उत्साहित थे और मीत अहलावत से बैठने के लिए कहते हैं, हम जाकर व्यवस्था की जांच करेंगे और वे चले जाएंगे।

मीत अहलावत से कहते हैं कि अब हम दोनों लोरी खत्म होने तक बात नहीं कर सकते।मीत कहता है कि मुझे उससे बात करने और सब कुछ टेल करने की जरूरत है।मीत अहलावत से खिड़की से उसके कमरे में दाखिल।

मीत कहता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो और दरवाजे से क्यों नहीं आए। अहलावत सेमीत उसके मुंह पर हाथ रखो और उसे संकेत के साथ बताओ कि हम बात नहीं कर सकते। वह उसे एक पर्ची देता है।

मीत  ने पढ़ा, ये है आपका पहला खास गिफ्ट हैंडमेड मिठाई। वह उसे दूसरी पर्ची देता है। उसने इसे पढ़ा, मुझे आशा है कि आपको वह स्वाद पसंद आएगा जो मैंने इसे आपके पिता की तरह बनाने की कोशिश की थी।

अहलावत से मीत थाली से कपड़ा हटाओ और वह आकार में मीठा देखती है अगर उसका नाम मिलता है, तो वह उसे खाने के लिए देता है। उसके कंधे पर नल मिलें और उसे थम्स-अप दें। वह खिड़की से बाहर जाता है।

मीत का कहना है कि हम जिस तरह के संबंध बना रहे हैं, मैं उसे नहीं भूल सकता, तुम मेरे पति हो और मैं तुम्हें किसी को लेने नहीं दूंगा।

Meet 21 January 2022 Written Update in Hindi

बाहर होशियार कहते हैं कि यह खाना अच्छा महक रहा है, मैं आज सब कुछ खा लूंगा। बबीता कहती है कि मुझे तुम्हारी सजावट पसंद है मानुषी, रागिनी ने मुझे बताया कि आप सजावट में बराबर हिस्सा ले रहे थे और आपकी रचनात्मकता का विचार उन्हें देखा जा रहा है,

मैं बहुत प्रभावित हूं। मानुषी कहती हैं, धन्यवाद कि आपने मेरे लिए जो किया उसके सामने यह कुछ भी नहीं है।

अहलावत से मीत और मीत बबीता कहती है कि पूजा शुरू करें और उन्हें बताएं कि पूजा के लिए क्या करना है और कहती है कि इसे अपने जीवन में सभी नकारात्मकता को मारने के लिए आग लगा दें।

वे दोनों पूजा के साथ आगे बढ़ते हैं। पत्थर पर कदम मिलते हैं और चोट लग जाती है। मीत अहलावत ने उसे अपने हाथों में लिया और अनुष्ठान जारी रखा। बबीता कहती हैं कि अनुभा द्वारा दिए गए इस सिंदूर को माथे पर लगाएं।

अहलावत से मीत , मीत से पूछिए कि आपकी परीक्षा कैसी रही। मीत कहते हैं कि अच्छा था अब सुनो मैं बात करता हूँ और तुम चुप हो जाओगे। मानुषी उनके लिए ढोल लाती है।

मानुषी सभी से कहती है कि अब अनुष्ठान हो गया है तो चलिए कुछ खेल खेलते हैं। राज कहता है हाँ क्यों नहीं। राम पूछते हैं कि हमें क्या करना है। मानुषी का कहना है कि मैं आपको बता दूं, मैं आज की शाम के लिए आपका मेजबान हूं

Meet 21 January 2022 Written Update in Hindi

और जो खेल हम खेलेंगे वह तुम मेरे प्यार हो, इस खेल में सभी पत्नी पति के लिए पॉपकॉर्न की माला बनायेगी, जो कभी भी जीतेगा उसे खिताब मिलेगा तुम मेरे प्यार हो लेकिन यह इतना आसान नहीं है

कि खेल जीतने के लिए आपको अपनी पत्नी के गले में उस माला को फेंकने के लिए कुछ मोड़ है तो चलिए शुरू करते हैं। हर कोई खेल से शुरू करता है। बबीता, मीत और मासूम एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं।

मानुषी सोचती है कि मैंने इस खेल को इसलिए रखा ताकि तुम ढीले हो जाओ क्योंकि तुम नहीं जानते कि सुई में धागा कैसे डाला जाता है। धागा डालने के लिए संघर्ष कर मिलें। राज बबीता से कहता है कि तुम्हारे हाथ में जादू है।

खुद पोक से मीत मीत अहलावत से उसकी जय-जयकार करते हुए। मीत सोचता है कि उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है मुझे यह कार्य पूरा करना है

और उसके लिए जीतना है। बबीता ने अपनी माला पूरी की। मीत ने मीत अहलावत पर अपनी माला फेंकी और गेम जीत लिया।

राज पूछो तुम कैसे जीते तुम नीचे बैठे थे। सभी पॉपकॉर्न के चारों ओर धागों को बांधकर माला बनाएं। मानुषी को गुस्सा आता है।

राम अहलावत से मिलने के लिए कहते हैं, अब आपके प्यार को साबित करने की बारी है। मानुषी बबीता से कहती है कि जाओ और उसकी मदद करो। रागिनी और बबीता मिलने के लिए चलते हैं और उसे वहाँ हाथ पकड़ते हैं। अहलावत से मीत माला फेक लेकिन मानुषी के गले में चली जाती है।

मीत उस माला को ले लो और कहो कि माला को पता है कि उसे कहाँ उतरना है, मुझे पता है कि उसने मुझे फेंक दिया तो यह मेरा है। रागिनी कहती है कि वह सही है। राम ने ढोल बजाने को कहा। हर कोई नाच रहा है।

Meet 21 January 2022 Written Update in Hindi

सदमे में अहलावत से मिलें। मानुषी मीत अहलावत के इर्द-गिर्द नाच रही हैं। उसे मानुषी की झलक मिलती है और वह चला जाता है।

अहलावत से मीत भगवान की मूर्ति के पास जाता है और कहता है कि मैं अपने साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं। मीत वॉक टू उससे कहता है कि तुम क्या कर रहे हो आग से अपना हाथ हटा लो। अहलावत से मीत मैं वह माला तुम्हारे ऊपर फेंकता हूं

Watch : Meet 20 January 2022 Written Update in Hindi

लेकिन यह नहीं जानता कि यह मानुषी पर कैसे चला गया मुझे नहीं पता कि मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है।मीत का कहना है कि मुझे ऐसा नहीं लगता,

यह एक ऐसा खेल था, जिसका भार नहीं उठाना चाहिए। उनका कहना है कि यह कोई छोटी गलती नहीं थी और मुझे इसकी सजा मिलनी चाहिए और दीया पर हाथ रख देना चाहिए।

मीत कहते हैं कि इसे रोको और दीया पर अपना हाथ हटाने की कोशिश करो और गलती से उसे गिरा दो। वह पूछता है कि क्या आपको चोट लगी है। वह कहती है कि मैं ठीक हूं।

मानुषी ने मीत अहलावत को फोन किया। वह उसके पास जाता है और उसे घर से निकाल देता है। सब इकट्ठे हो जाते हैं। वह चिल्लाता है

मेरे से बाहर निकलो और जीवन से मिलता है। मीत कहते हैं कि तुम क्या कर रहे हो। बबीता कहती है कि वह हमारी मेहमान है और हम अपने मेहमान के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करते हैं। राज कहते हैं शांत हो जाओ। मीत अहलावत का कहना है कि मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं,

Meet 21 January 2022 Written Update in Hindi

मुझे यह कदम पहले ही उठाना चाहिए था और कहती है कि मानुषी यहां से चली जाती है और अपना चेहरा कभी मत दिखाओ, बाहर निकलो और उसके चेहरे पर दरवाजा बंद कर दो।

मीत अहलावत सभी से कहते हैं कि आप इस कदम को अनादर के रूप में सोच सकते हैं, लेकिन मुझे यह बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता, मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि आप उसका नाम दोबारा न लें और चले जाएं।

Meet 21 January 2022 Written Update in Hindi

अहलावत से उनके कमरे में मिलें। मीत वॉक टू उससे कहता है कि कोई उसका नाम क्यों नहीं लेगा, मैं लूंगा वह मेरी बहन है, मैं नहीं हर कोई उसका नाम लेगा।

मीत अहलावत से कहते हैं कि मैं आपको उसका नाम न लेने के लिए कह रहा हूं। वह कहती है कि उसकी वजह से यह घर फिर से खुश है, वह तेज को इस घर में वापस ले आई।

वह कहता है डोनीटेक उसका नाम। वह कहती है कि मैं लूंगा क्योंकि वह मेरी बहन है, सुनो मैं उसका नाम लूंगा और बार-बार दोहराऊंगा। मीत अहलावत चिल्लाता है और कहता है

कि उसका नाम मत लो क्योंकि मैं उसका नाम नहीं सुनना चाहता, अगर कोई इस घर में मेरी समस्या को समझने की कोशिश नहीं कर रहा है तो कम से कम आपको मुझे समझना चाहिए। मीत का कहना है कि मैं समझ रहा हूं इसलिए मैं पूछ रहा हूं कि कोई उसका नाम क्यों नहीं लेगा।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close