Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi : अहलावत के शब्दों से आहत मीत
Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi

Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi

मीत 22 फरवरी 2022 एपिसोड : मीत और मीत अहलावत से बस की छत पर। मिलने के लिए कहते हैं। अहलावत से मीत तुम झूठी जिंदगी जीते हो, तुम्हारी आदत और सब कुछ झूठ है। वह कहता है कि मैंने क्या झूठ कहा। बस स्टॉप। मीत उतरो। अहलावत सेमीत उसे रोको कहो मेरी बात सुनने की कोशिश करो और उसका हाथ पकड़ लो।

मीत उसका हाथ हटाओ और चलना शुरू करो खुद से कहता है उसने मुझसे कहा कि मैं फैशन शो में सबसे अच्छी पत्नी हूं। मीत अहलावत से अपने आप से कहती है कि वह चुंबन के कारण उनसे नफरत करने लगी थी, मैं सही था उसे बुरा लगा लेकिन वह एक बड़ा रिश्ता कैसे तोड़ सकती है,

मुझे शराब नहीं पीनी चाहिए थी। मीत खुद से कहता है कि वह मुझसे कैसे प्यार करेगा इस रिश्ते में सब कुछ जबरदस्ती किया गया था, मुझे पता है कि तुम अच्छे इंसान हो इसलिए तुम मेरा हर काम करते हो

अब मैं और एहसान नहीं कर सकता, हर कोई कह रहा था कि चुंबन प्यार का इजहार करने और लाने का तरीका है लोग करीब हैं लेकिन हमारे चुंबन ने हमें अलग कर दिया और दूर चले गए।

मीत गुस्से में घर में प्रवेश करती है। अहलावत से मीतउसके पीछे कहते हैं, यहाँ तुम फोन हो। हॉल में बबीता, रागिनी और होशियार और उन्हें घर में प्रवेश करते हुए देखें।

बबीता ने उससे पूछा कि तुम सुबह से कहाँ थे। होशियार का कहना है कि वह भागने की योजना बना रहा था। बबीता सदमे में क्या कहती है। होशियार का कहना है कि किसी काम से बाहर था।

मीत अहलावत के पास अनुभा का फोन आया। अनुभा कहती है कि क्या आप घर आ सकते हैं यह जरूरी है और इस बारे में मीत को न बताएं। वह कहता है हां मैं आऊंगा और कॉल काट दूंगा कहता है

कि मुझे कुछ काम है जो मुझे छोड़ना है। वह कहती है कि मुझे भी जाकर पढ़ाई करनी है और वे दोनों चले जाते हैं। होशियार का कहना है कि मीत इतने गुस्से में थे। रागिनी होशियार से पूछती है कि क्या बात है। होशियार कहता है कि मैं नहीं जानता और हाँ मासूम चिल्लाता है और चला जाता है।

बबीता कहती है कि मैंने मासूम को फोन करते नहीं सुना। रागिनी कहती है कि मुझे लगता है कि उनका आपस में झगड़ा हुआ था।

Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi

राज कहते हैं कि उनका क्या झगड़ा हुआ था, मुझे पुष्टि करें कि हमारे बेटे और हमारी बहू ने आपस में लड़ाई लड़ी। बबीता हां कहती है और मुझे इसकी चिंता है। राज कहते हैं कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, आखिरकार वे पति-पत्नी हैं, यह प्यार में लड़ाई है।

अनुभा मीत अहलावत के लिए नाश्ता लेकर आई। एक आदमी आता है और राशन उठाता है। अहलावत से मीतउससे पूछिए कि आप इसे कहां ले जा रहे हैं। वह आपकी कार में कहता है। अनुभा कहती है कि जाओ और इसे रखो, उसका हाथ जोड़ो और कहती हूं

कि मुझे खेद है कि हम ससुराल से पानी नहीं पीते हैं, हम राशन कैसे ले सकते हैं।मीत अहलावत कहते हैं, तो मुझे भी माफ कर दो लेकिन मैं यह नहीं खा सकता। अनुभा पूछो क्यों।

वह कहता है कि मैं यहां आया हूं क्योंकि एक बेटे ने सोचा था कि मैं आपकी मदद कर सकता हूं लेकिन आपने मुझे अनजान जैसा महसूस कराया। अनुभा का कहना है कि यह अच्छा नहीं है। वह कहता है तो चलो सौदा करते हैं मैं समोसा खाऊंगा और तुम्हें राशन रखना होगा। वह कहती है समझने की कोशिश करो।

वह कहता है तो मैं समोसा टेबल पर रखूंगा। अनुभा उसे रखने से रोकने की कोशिश करती है लेकिन छड़ी पर अपना पैर रख देती है और खुद को घायल कर लेती है। वह उसे बैठने और उसके पैर की जांच करने और छड़ी निकालने में मदद करता है।

Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi

कॉल पर मीत कहता है कि वह कार्यालय नहीं आया, ठीक है और कॉल काट देता है कहता है कि वह घर में नहीं है और न ही कार्यालय में इसका मतलब है कि वह मुझे अनदेखा कर रहा है, इसे भूल जाओ मुझे बिल्कुल परवाह नहीं है

और पढ़ने के लिए उसकी किताब ले लो लेकिन सोच रहा है उसके चुंबन के बारे में। राज और ईशा खिड़की से मीट को देख रहे हैं। बबीता और रागिनी उनके साथ जुड़ते हैं और उसे देखते हैं। राज उन्हें संकेत देते हैं और वे चले जाते हैं।

अहलावत से मिलें उसकी मदद करने की कोशिश करें लेकिन अनुभा अजीब हो जाती है। वह कहता है कि मीत भी घर में सबकी मदद करता है लेकिन कोई उससे नहीं कहता कि तुम नहीं कर सकते। वह कहती हैं कि यह कुछ अलग है

Watch : Meet 21 February 2022 Written Update in Hindi

यह उनकी जिम्मेदारी है। उनका कहना है कि फिर दामाद का क्या उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है, अपनी बेटी की शैली की जिम्मेदारी में चिंता न करें, यह पता नहीं है कि यह बेटा है या बेटी।

अनुभा कहती है कि यह ठीक है, अब मैं अम्मा को पानी उबालता हूँ। अहलावत से मीत रुको मैं उसे दे दूँगा मैं यहाँ कुछ समय के लिए हूँ तो मुझे करने दो तो यह सब तुम्हारा है।

Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi

अनुभा कहती है कि तुमने मुझे मीट की याद दिला दी। वह कहता है कि मान लीजिए मीत ने किया और उसने पानी की बाल्टी पकड़ ली। वह उसे चूल्हे के पास रहने के लिए कहती है।

हर कोई मीत के कमरे के अंदर जाता है और उसके पास जाता है। रागिनी उसे खाना देती है और कहती है कि खाओ मैंने तुम्हारा पसंदीदा पकाया। वह कहती है कि मुझे खाने का मन नहीं करता। बबीता उससे पूछती है कि मीत कहाँ है।

वह कहती है मुझे नहीं पता। ईशा कहती है कि मेरे पास देखने के लिए एक कॉमेडी फिल्म है। वह कहती है कि मैं मूड में नहीं हूं। राज कहता है कि क्या मुझे आपको खुश करने के लिए इंजेक्शन देना चाहिए।

मीट गेट अप कहते हैं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं, मुझे इंजेक्शन की जरूरत नहीं है और मैं उसकी किताब का अध्ययन और हड़पना चाहता हूं।

राज कहते हैं कि पहले पढ़ने के लिए आपको किताब को सही तरीके से पकड़ना होगा। बबीता ने पूछा कि क्या तुम दोनों लड़ते हो। वह कहती है नहीं।

Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi

बबीता कहती है कि हम सब कुछ जानते हैं। मीत सोचता है कि क्यों मीत अहलावत ने उन्हें सब कुछ बता दिया और कहा कि जब आप सभी जानते हैं

तो मुझे बताओ कि क्या यह लड़ाई की बात है। बबीता का कहना है कि हम जानना चाहते हैं कि विषय क्या है। मीट सोचता है

कि भगवान का शुक्र है कि उसने कारण नहीं बताया, मैं उन्हें कैसे बताऊंगा कि यह चुंबन के बारे में है। बबीता कहती है कि अगर आप साझा नहीं करना चाहते हैं तो चिंता न करें,

लेकिन याद रखें कि ये छोटी सी लड़ाई आपको और करीब लाएगी लेकिन आपको बिना किसी लड़ाई के उससे बैठकर बात करनी होगी।

अनुभा अहलावत से मिलने के लिए कहती है समझने की कोशिश करो मैं इसे नहीं ले सकता, तुम अच्छे कारण के लिए ऐसा कर रहे हो लेकिन समाज सोचेगा कि मैं अपने दामाद के पैसे जला रहा हूं, अगर आपको स्वाभिमान की चिंता है तो कृपया ऐसा दोबारा न करें मैं भीख माँगता हूँ आप।

मीतअहलावत से लगता है कि उसका अपने विचारों पर अच्छा नियंत्रण है, यह आसानी से नहीं बदलेगा मैंने कोई और रास्ता खोज लिया है।

उसी रात मीत उसके कमरे में अपनी किताब खोलकर सो रही थी। अहलावत से मीत, कमरे में जाओ, उससे मीत और उसके चेहरे से किताब हटाने की कोशिश करो लेकिन वह जाग जाती है। मीत अहलावत से दूर चला जाता है लेकिन मीट ड्रॉप कीज़ जानबूझ कर।

मीतअहलावत से चलकर उसके पास जाकर उसे उठाकर ड्रेसिंग टेबल पर चला जाता है। मीत उसे देखता है और सोचता है कि मुझे बताओ कि तुम क्या चाहते हो अहलावत से मीत और आपको विषय शुरू करना होगा। अहलावत से मिलो सोचता है कि बात नहीं करनी है

Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi

तो बात मत करो, मैं भी तुम्हारा पति हूं और अलमारी में चला जाता हूं, अपनी टीशर्ट निकालते समय वह उसे गिरा देता है और चलने लगता है। हाथ में किताब लेकर उठो। वह उसकी हरकत देखता है। वह कहती है

कि मैं मच्छर मारने की कोशिश कर रही थी। वह कहता है ठीक है मारो मैंने अपना पायजामा भी अंदर छोड़ दिया और वॉशरूम के अंदर चला गया।
वह बाहर आया और मिल कर पूछा कि तुम सुबह से कहाँ थे।

वह कहता है कि मैं तुमसे क्यों कहूं, मुझे नींद आ रही है तो मुझे अब बिस्तर पर जाने दो। मीत कहते हैं कि तुम ऑफिस गए थे। वह हाँ कहता है। वह सोचती है कि वह झूठ बोल रहा है,

वह थाली रब कर उसके पास जाती है और कहती है कि तुम खाली पेट नहीं सो सकते। उनका कहना है कि अगर आप खाली पेट सो सकते हैं तो मैं भी कर सकता हूं। वह सोचती है कि वह इस तरह नहीं सुनेगा,

वह थाली निकालती है और रसोई में मिक्सर का उपयोग करना शुरू कर देती है। मीत अहलावत से आंखें खोलकर कहता है कि रात में कौन मिक्सर का इस्तेमाल कर रहा है।

रसोई में मीत धन्यवाद सुनैना भाभी ने कहा कि आपने पुरी बनाई अब मैं उसके लिए पानी बनाऊंगा ताकि उसके पास पानी पुरी हो सके। मीत रसोई के दरवाजे पर खड़े अहलावत से लगता है

कि मुझे पता है कि तुम मुझे खाने के लिए कुछ समझोगे, अब तुम भी खाओगे, उसके पास जाता है कहता है कि तुम रात में जोर से क्यों सो रहे हो लोग सो रहे हैं।

Meet 22 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मैं अपनी ज़िम्मेदारी निभा रही हूँ, अगर मैं नहीं खाऊँगी तो मैं जल्दी नहीं उठ पाऊँगी और लोगों की मदद नहीं कर पाऊँगी इसलिए मैं पानी पूरी करने के लिए रसोई में आ गई। राज, बबीता किचन गेट पर उन्हें देखकर।

अहलावत से मीत तुम मुझसे मुकाबला नहीं कर सकते इसमें मैं तुम्हें ढीला कर दूंगा। मीत कहते हैं कि चलो इस पर दांव लगाते हैं और सोचते हैं कि अब आपके पास कुछ खाना होगा,

मीत अहलावत ऐसा ही सोचते हैं। दोनों एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हैं और एक-दूसरे को पानी पूरी खिलाते हैं। राज और बबीता उन्हें देखते हैं और मुस्कुराते हैं,

बबीता कहती है कि राज तुम सही थे यह प्यार की लड़ाई थी, देखो वे एक-दूसरे की बहुत परवाह करते हैं। राज कहते हैं कि जल्द ही उन्हें भी इसका एहसास हो जाएगा। मीत और मीत अहलावत जानबूझकर एक-दूसरे को ठंडक दिखाते हैं लेकिन खुश हैं कि दूसरा खा रहा है।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close