MEET 22 JULY 2022 WRITTEN UPDATE : मीत और अहलावत की होगी दुबारा शादी !
MEET 22 JULY 2022 WRITTEN UPDATE

MEET 22 JULY 2022 WRITTEN UPDATE

मुंबई : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है।

आपका चहिता टीवी शो के मीत में एक नया ही ड्रामा चल रहा हैं जहा राज सभी से कहता है कि जब ईशा की शादी होगी उस समय मीत और मीत अहलावत भी शादी कर लेंगे। ये बात सुन सब सदमे में रह जाते हैं। राज पूछता हैं की क्या हुआ तुम सब कुछ कहना चाहते हो ।

MEET 22 JULY 2022 WRITTEN UPDATE

मासूम का कहना है कि आप ऐसा नहीं कर सकते, यह उनके जीवन के बारे में है इसलिए वे फैसला करेंगे। राज कहते हैं कि इतने लंबे समय के बाद आपने कुछ सही कहा है और मीत और मीत अहलावत से पूछिए कि क्या आप दोबारा शादी करने के लिए तैयार हैं।

मीत अहलावत से कहते हैं कि मैंने निवेशकों के साथ बैठक की है, हम इस मामले में बाद में बात करेंगे। मंजरी का कहना है कि मैं उनकी मुलाकात के लिए अहलावत से मिलने और चले जाने की कामना करती हूं।

राज कहते हैं कि क्या आपने देखा कि वे अब कैसे अभिनय कर रहे हैं, मुझे यकीन है कि वे दोनों शादी के लिए तैयार हो जाएंगे।

अहलावत नहीं करना चाहता शादी ?
अहलावत मीत से कहता हैं कि अच्छा है कि तुम जानते हो कि तुम इडियट हो और मैं तुम्हारे जैसी लड़की से शादी नहीं करूंगा।

मंजरी कहती है ठीक है तो मैं उसे शादी के बारे में साफ-साफ बता दूंगी। वह कहता है कि अगर तुमने मेरा समय बर्बाद नहीं किया होता तो मैं बात कर लेता लेकिन मुझे अपनी मीटिंग के लिए देर हो रही है।

मीत सोचता है कि वह ऐसा व्यवहार क्यों कर रहा है। अहलावत से मीत कहती हैं पापा ठीक से रिएक्ट करना देख रहे हैं। वह कहती है कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूँगी,

योई अभी भी मेरी अच्छी देखभाल करती है और फिर भी मुझसे प्यार करती है, तनाव की वजह से आपकी त्वचा पर झुर्रियाँ पड़ जाती हैं और मैं आप को ऐसे नहीं देख सकती।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close