Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi : मीत तेज के अतीत का पता लगाने का फैसला करती है !
Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

मीत 24 फरवरी 2022 एपिसोड : अधिकारी ने अहलावत से मिलने के लिए कहा कि वह मजबूत है, तुम उसे कहाँ से लाए हो। मिलिए अहलावत से कहते हैं कुछ इज्जत दिखाओ, वो मेरी बीवी है, मैं तुम्हारी यूनिफॉर्म की इज्जत कर रहा हूं वरना। अधिकारी ने उसे मारने के लिए अपना हाथ उठाया लेकिन मिल ने उसका हाथ पकड़ लिया और कहा कि गलती से मत करो, रिकॉर्डिंग शुरू करो और कहता है कि मैं आपके खिलाफ निर्दोष को परेशान करने के लिए शिकायत दर्ज कर सकता हूं, मेरा नाम मीत हुद्दा है

और मैं किसी को परेशान नहीं करता और चलो कोई भी ऐसा करता है जो मैंने अपने पिता से सीखा है, वह भी शाहबाध में काम करने वाले एक पुलिस वाले थे। अधिकारी का कहना है कि आप अशोक हुड्डा के रिश्तेदार हैं। मीत का कहना है कि वह मेरे पिता थे।

सदमे में अधिकारी कहते हैं कि आपको पहले कहना चाहिए था, वह मेरे वरिष्ठ थे, इसलिए मैं सोच रहा था कि आपको इतनी ताकत कैसे मिली और कहती है कि वह हमारी बेटी की तरह है, उसे जाने दो। मीत कहते हैं कि मैं तभी चलूंगा जब आप सभी को रिहा कर देंगे, वे सभी निर्दोष हैं,

कांस्टेबल के पास जाते हैं, कहते हैं कि आपने हमें पकड़ लिया, बताओ कि हम क्या गलत कर रहे थे, ये दोनों नोट बना रहे थे और बाकी सिर्फ समय बिता रहे थे। अधिकारी कहते हैं कि आप हिम्मत कर रहे हैं

Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

और अपने पिता की तरह ही सोच रहे हैं और सभी को जाने के लिए कहें और मीट को भी जाने के लिए कहें। अहलावत से मिलो और मिलो पुलिस स्टेशन छोड़ो।

अधिकारी का कहना है कि अशोक हुड्डा भी लड़कियों के विकास और प्रगति के लिए कहते थे और उनकी बेटी का कहना है कि उनके व्यवहार के कारण वह मर चुका था अब उसी का सामना करने का समय मिल रहा है।

अनुभा सफाई सब्जी। किसी ने दरवाजे की घंटी बजाई। अम्मा कहती हैं रुको मैं जाँच करूँगा और दरवाजा खोलूँगा लोगों को उपहारों के साथ अंदर आते हुए देखूँगा। अम्मा कहती हैं कि तुम कौन हो तुम कहाँ जा रहे हो।

Watch : Meet 23 February 2022 Written Update in Hindi

मीत अहलावत से कहते हैं, दादी हम उन्हें लाने के लिए कहते हैं चिंता मत करो। अनुभा सामान देखती है और कहती है कि यह क्या है। मीट का कहना है कि यह कला और शिल्प का आपका व्यवसाय है।

मीत अहलावत से कहते हैं कि आपको अपनी पहचान बनानी है। अनुभा सामान देखकर उत्साहित हो जाती है और कहती है कि मैं यह कैसे करूँगी। मीट का कहना है कि चिंता न करें आप यह कर सकते हैं।

Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

अनुभा कहती है कि मैं अपने व्यवसाय को बढ़ाने और व्यवसायी महिला बनने का वादा करती हूं। मीत याद है कि उसने माँ की मदद करने के बारे में उससे क्या कहा, उसने कुछ ऐसा करने के लिए कहा ताकि उसके स्वाभिमान पर असर न पड़े। मीत अहलावत से कहती हैं कि हमने उन्हें आजाद कर दिया है।

अनुभा ने मीत को गले लगाया और कहा कि आज आपके पिताजी को आप पर गर्व होना चाहिए। मीट का कहना है कि अब अपना सामान देखें और सुनैना से वीडियो कॉल प्राप्त करें। सुनैना ने उसे नमस्कार किया और पूछा कि आप कैसे हैं।

Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मैं अच्छा हूं। सुनैना का कहना है कि तेज यो से बात करना चाहता है। तेज कहते हैं हाय दोस्त। मीट कहता है कि आप जानते हैं कि मैं कहाँ हूँ,

रुको मैं तुम्हें दादी और माँ से मिलवाता हूँ। अम्मा और अनुभा ने वीडियो कॉल पर तेज का अभिवादन किया। तेज अशोक हुड्डा की फोटो देखें और डर जाएं और मीट को भागने के लिए कहें। मीत अहलावत से पूछो क्या होता है

मीत और तेज से कहता है शांत हो जाओ। सुनैना का कहना है कि उनके पास दवा नहीं थी इसलिए उनकी तबीयत ठीक नहीं है। मीत तेज के भाव को देखता है और पीछे उसके पिता की तस्वीर देखता है। सुनैना ने उसे इंजेक्शन दिया और वह शांत हो गया।

मीत और बगीचे में अहलावत से मीत। मीत का कहना है कि थैंक्सगॉड तेज ठीक है। मीत अहलावत ने उससे कहा कि तुम्हारे पिता एक बहादुर पुलिस अधिकारी होंगे इसलिए उनके कनिष्ठ उन्हें आज भी याद करते हैं

 मीत कहते हैं कि वह अपनी पीढ़ी से आगे सोचते थे, वह लड़के और लड़की की समानता में विश्वास करते थे। वह कहता है

कि अगर आज तुम्हारे पिता जीवित हैं तो तुम्हें प्रेमिका बनाना एक बड़ा काम होगा। मीत कहते हैं कि इसके विपरीत होगा, वह आपसे बात करेगा, समझेगा कि आप अपनी सारी जानकारी ले लें और फिर हाँ कहें।

Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि उसके बाद वह मुझे मंजूर करेगा। मीत सोचना शुरू करो। वह नाराज हो जाता है और कहता है कि आपको मेरे बारे में सोचना होगा। मीत कहते हैं पहले जाओ मुझे बाहर निकालो,

कुछ प्रयास करो तो कुछ काम होगा। वह कहता है कि इतना कम है, वह उसके करीब हो जाता है और फुसफुसाता है कि मैं तुम्हारे लिए इतनी छोटी चीजें नहीं करूंगा और उससे दूर भागना शुरू कर दूंगा।

मीतउसका पीछा करता है और बगीचा। राज बबीता और रागिनी उन्हें देखते हैं और उनके पास जाते हैं। राज कहता है कि तुम दोनों दौड़ रहे हो और हंस रहे हो इसका मतलब पैच अप हो गया है।

रागिनी कहती है भगवान का शुक्र है।मीत अहलावत से राज से कहते हैं कि आप जानते हैं कि मीट कितनी समझ में आता है इसलिए हम दोनों ने कुछ तय किया है जो आपको बताना जरूरी है, मैं चाहता हूं कि आप मेरी नई प्रेमिका से मिलें। हर कोई सदमा है। बबीता कहती है कि तुम क्या कह रहे हो।

वह कहता है कि हां हम दोनों ने यह तय कर लिया है और इस फैसले से मीत भी ठीक है, कृपया मेरी नई प्रेमिका मिस मीत हुड्डा से मिलें।

मीत उन्हें बधाई दो और कहते हैं कि वह मेरी नई प्रेमिका है। मीत अहलावत से कहते हैं कि हमने सीधे शादी कर ली इसलिए शुरू से ही चीजों को शुरू करने के बारे में सोचा।

राज कहते हैं कि यह एक अच्छा विचार है और मेरे मन में भी कुछ है और बबीता को शुरुआती चरण से शुरू करने के लिए कहते हैं। सुनैना और तेज उनके पास जाते हैं। बबीता सुनैना का हाथ देखती है और उससे पूछती है कि तेज को अपशकुन से बचाने के लिए मैंने तुम्हें जो ताबीज दिया था वह कहां है।

Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

सुनैना का कहना है कि मैंने पहना हुआ था, यह कहीं नीचे गिर गया होगा। बबीता उस पर चिल्लाती है कि इस तरह तुम मेरे बेटे की देखभाल करोगी, मैंने तुम्हें अपने बेटे की भलाई के लिए ताबीज दिया था। राज कहते हैं आराम करो। बबीता सुनैना से अभी खोजने के लिए कहती है लेकिन लाइट चली जाती है।

राज ने मणि काका से मशाल लाने को कहा। दुग्गू मशाल लेकर आता है और कहता है कि मैं भी ताबीज ढूंढूंगा। बबीता कहती है नहीं बेटा मैं इसे ढूंढ लूंगा। ताबीज खोजने के लिए हर कोई मशाल लेकर आता है।

इसकी वजह से तेज डरने लगता है और चिल्लाने लगता है। सब पूछते हैं क्या हुआ? तेज भागने लगा। मीत याद करते हैं और सभी को टॉर्च बंद करने के लिए कहते हैं। तेज फर्श पर गिर गया। अहलावत से मीत उसे कमरे में ले जाओ।

तेज के कमरे में सभी। बबीता कहती है कि आप एक ताबीज की देखभाल नहीं कर सकते और देख सकते हैं कि जब आप इसे खो देते हैं तो क्या होता है। मीत का कहना है कि मैं आपके विचारों का अनादर नहीं करना चाहता लेकिन अगर ताबीज और अन्य चीजों से लोग ठीक हो जाते हैं

तो डॉक्टर की कोई आवश्यकता नहीं होगी, हमें सोचना होगा कि वह फिट क्यों हो रहा है। तेज को याद आया कि उसने अशोक हुड्डा को, तस्वीरें लेते हुए और उसे गोली मारते हुए देखा था।

Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

मीत का कहना है कि बीकानेर में भी उन्हें आज रात की तरह ही पैनिक अटैक आया, तेज हमले और मशाल के बीच कुछ संबंध है। अहलावत से मिलें तेज को तनाव में देखें। बबीता कहती है

कि अगले 24 घंटों के लिए कोई मेरे आसपास होना चाहिए। सुनैना कहती है चिंता मत करो मैं यहाँ हूँ। मीत कहो हम सभी तेज से प्यार करते हैं लेकिन यह समाधान नहीं है। राज पूछो क्या मतलब है। मीत कहते हैं

मेरा मतलब है कि तेज किसी चीज से डरता है और हमें यह पता लगाने की जरूरत है कि नहीं तो वह इससे पीड़ित होगा, हमें उसके अतीत के बारे में पता लगाने की जरूरत है। राज कहते हैं कि हम यह कैसे करेंगे।

मीट का कहना है कि हमें चीजों का पता लगाने की जरूरत है जब वह खो गया था, मुझे लगता है कि उसके हमले उसके लापता होने पर उसके साथ क्या हुआ, जब उसे ये हमले मिलते हैं

तो वह उन दृश्यों को देखना शुरू कर देता है, उस समय हम सच्चाई के बारे में जान सकते हैं . बबीता कहती है नहीं मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। सुनैना मीट से कहती हैं कि मैं इस हालत में उनके साथ रहने को तैयार हूं।

राम कहते हैं कि मुझे भी लगता है कि वह बड़ा जोखिम नहीं लेना चाहिए, धीरे-धीरे लेकिन धीरे-धीरे वह ठीक हो रहा है। मीत कहते हैं कि तुम सही हो लेकिन राज से उन्हें समझाने के लिए कहो।

राज कहता है कि आपको समझना होगा कि हम उसके साथ ऐसा नहीं कर सकते। मीत कहते हैं लेकिन हमें सच्चाई का पता लगाने की जरूरत है ताकि डॉक्टर भी उसे ठीक कर सकें।

Meet 24 February 2022 Written Update in Hindi

राज कहते हैं कि मैंने हर बार आपका समर्थन किया है लेकिन अब मैं मदद नहीं कर सकता यह खतरनाक हो सकता है क्योंकि हम परिणाम नहीं देते हैं। मीत अहलावत से मिलने के लिए कहते हैं चलो अब इस विषय को खत्म करते हैं। राज सभी को जाने के लिए कहता है और सुनैना से कहता है

कि जब वह उठे तो मुझे बताना। मीत को लगता है कि मैं वहां दर्द समझता हूं लेकिन मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि जब आपका रास्ता सही है तो आपको उस रास्ते पर जाने की चिंता नहीं करनी चाहिए, मुझे पता है कि तेज सब ठीक हो जाएगा और जब ऐसा होगा तो हर कोई खुश होगा।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close