Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi : बबीता ने मानुषी को दी नौकरी !
Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

मीत 24 जनवरी 2022 एपिसोड : हाईवे पर एम्बुलेंस के पास अहलावत से मिलें और मिलें। मीत लाश से कपड़े हटाओ और डर जाओ, वह उसे गले लगाती है कहती है मैंने तुमसे कहा था कि यह मनु डी नहीं है।मीत अहलावत से कहते हैं

कि सॉरी मैंने अपना नियंत्रण खो दिया और याद रखें कि उन्होंने मानुषी से क्या कहा था अगर यह मानुषी होती तो मैं मुझे माफ नहीं कर पाता। मीत का कहना है कि मुझे पता है कि वह मानुषी नहीं हो सकती है, वह जहां है वहां झोपड़ी है।

अहलावत से अनुभा के घर पर मिलें। मीत अनुभा से कहता है मैंने सोचा मानुषी यहां होगी तो देखने आई लेकिन अगर वह यहां नहीं है तो वह कहां जा सकती थी।

अनुभा मानुषी को बुलाती है। मीत अनुभा से कहती है कि तुमने मुझे क्यों नहीं बताया कि वह यहाँ है। मानुषी नीचे आ गई। अनुभा कहती है क्योंकि उसने कहा था कि वह वहां नहीं रहेगी,

हम डर गए कि उसने कुछ किया और मैं उसे आप दोनों से दूर रखना चाहता हूं, लेकिन सब कुछ जानने के बाद मुझे हल्का महसूस होता है।

मीत कहते हैं कि चिंता मत करो सब ठीक है और मानुषी से कहते हैं कि हम डर गए थे कि क्या तुम ठीक हो। मानुषी कहती है कि मैं ठीक हूं मुझे कुछ नहीं हुआ।

मीत अहलावत का कहना है कि मुझे सभी से विशेष रूप से मानुषी से माफी मांगने की जरूरत है, जिस तरह से मैंने उस पर प्रतिक्रिया दी क्योंकि मैंने खुद से किए गए वादे को पूरा नहीं किया तो मीट ने मुझे वास्तविकता का एहसास कराया और अब मैं और अधिक मजबूत हूं।

Watch : Meet 22 January 2022 Written Update in Hindi

मानुषी कहती है कि मुझे पता है कि मैंने तुम्हारे साथ गलत किया है और मुझ पर भरोसा करना मुश्किल होगा, खेद नहीं है, मैं समझता हूं और मीट से कहता हूं

Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

कि मुझे तुम्हारे खिलाफ कोई शिकायत नहीं है और मुझे खेद है माँ क्योंकि मैंने तुम्हारे और दादी के साथ भी गलत किया था लेकिन क्या मैं यहाँ वैसे ही रह सकता हूँ जैसे हम रहते थे। मीत अनुभा से कहती है

मैंने तुमसे कहा था मानुषी बदल गई और मानुषी को माफ करने के लिए कहो। मानुषी अनुभा से माफी मांगती हैं और उनके सामने झुक जाती हैं। मीत अनुभा का हाथ लेता है और उसके सिर पर रख देता है। मानुषी उठकर उसे गले से लगा लेती है।

घर के रास्ते में अहलावत से मीत और मीत । मीत अहलावत से कार रुकती है और मीट के साथ उसमें से निकल जाते हैं। मीट का कहना है कि घर पर सब हमारा इंतजार कर रहे होंगे। वह कहता है कि कोई चिंता नहीं मैंने उन्हें पहले ही बता दिया था

और उसे कुछ करने के लिए कहा था। वे दोनों नाचने लगते हैं। मीत की आंख के अंदर कुछ चला जाता है। उसे हटाने के लिए अहलावत से मिलें और वे लोहड़ी मनाने लगे।

राज और बबीता मासूम को आशीर्वाद देते हैं कहते हैं कि आप अपनी नौकरी के पहले दिन बहुत अच्छा करेंगे। अहलावत से मिलें और उन्हें गले लगाएं और शुभकामनाएं दें। मासूम आप सभी को धन्यवाद जो मुझे चाहिए।

मीत कहते हैं सबकी दुआएं आपके साथ हैं। मासुम ने धन्यवाद ज्ञापित किया। रागिनी होशियार से पूछती है कि तुमने क्या पकड़ा है। होसियार का कहना है कि मैं दही और डार्क चॉकलेट खा रहा हूं क्योंकि वह डाइट पर है इसलिए उसने मीठा दही नहीं खाया। मीत दुग्गू को बुलाओ और उसे सिंदूर दे दो।

दुग्गू मासूम के पास जाता है और उसे नीचे उतरने के लिए कहता है और उसके माथे पर सिंदूर लगाकर वह उसकी पोशाक पर गिरा देता है।

Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

इस पर मासूम उसे डांटती है। मीत कहते हैं कि मैंने उन्हें सफलता के लिए सकारात्मकता के लिए टीका लगाने के लिए कहा।

मासूम का कहना है कि अपनी मेहनत से दी गई कॉर्पोरेट सफलता आईडी में इस पुराने विचारों को अपने साथ रखें और उसकी नौकरी पर उसका अपमान करें।

अहलावत से मिलें और राज उसे रोकता है। मीट उन्हें रोकता है और कहता है कि यह उसका पहला दिन है, मुझे अपनी डिलीवरी के बारे में भी जांच करनी चाहिए और लाइनअप के बारे में उसे कॉल करना चाहिए। मीत उससे कहता है

कि क्या हुआ तुमने आज का लाइनअप तब तक नहीं भेजा जब तक तुम मुझे छुट्टी नहीं दे रहे हो, मीत परेशान हो जाओ कहो क्या हुआ किसी ने मेरे बारे में शिकायत की, प्रबंधक ने कॉल काट दिया।

मीट का कहना है कि उन्होंने मुझे नौकरी से निकाल दिया। मीत अहलावत ने बबीता से कहा कि तुमने कुछ कहा। मीट को याद है

कि अनुभा ने डिलीवरी जॉब के बारे में उससे क्या कहा था और कहती है कि मेरा मोन कुछ कह सकता था। मीत अहलावत से कहते हैं कि हम जाकर बात करेंगे। बबीता कहती है

कि अनुभा ने नौकरी छोड़ने के लिए क्यों कहा मेरा मतलब यह सच है कि मैं आपको डिलीवरी का काम करना पसंद नहीं करती थी लेकिन मैंने इसे स्वीकार कर लिया। राज कहता है कि अगर अनुभा को कोई गलतफहमी है तो हम जाकर उससे बात करेंगे।

मीत अनुभा के घर अहलावत और बबीता सेमीत । अनुभा कहती है नहीं मैंने तुम्हारे बॉस से कुछ नहीं कहा।

उनसे मीत क्या कारण है, उन्हें मेरा काम पसंद आया, मैं उन्हें फिर से फोन करके पूछूंगा। मीत ने अपने बॉस को फोन किया और पूछा कि मुझे नौकरी से निकालने का क्या कारण है।

Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

मीत का कहना है कि मेरी बहन मानुषी ने फोन किया और मुझे नौकरी से निकालने के लिए कहा, वह कह रही थी कि अब वह मेरी जगह डिलीवरी पर जाएगी और अनुभा से पूछेगी कि वह कहां है।

मीत अपने कमरे में जाती है तो देखती है कि उसके एक हाथ में कैंची और दूसरे में बाल हैं।मीत अनुभा नाम चिल्लाती है और उसे रोकने के लिए कहती है कि तुम क्या कर रहे हो।

सब उसके कमरे में चलते हैं। मानुषी का कहना है कि आप अपने बालों से प्यार करते हैं, आप क्या कर रहे हैं। मानुषी का कहना है कि मैं अपने बालों और चेहरे को लेकर अति आत्मविश्वासी हुआ करती थी, इस वजह से मैं असभ्य हो गई थी

लेकिन अब मैं जिम्मेदारी संभालना चाहती हूं मैं सबसे बड़ी थी लेकिन आपने सभी जिम्मेदारियों का ख्याल रखा, अब से मैं भी उसके लिए आपके जैसा बनूंगा मुझे अपने बाल काटने हैं।

मीत उससे कैंची लो और फेंक दो। मानुषी का कहना है कि अब आप पहले ही जा चुके हैं और अब से अपना जीवन जी रहे हैं, मैं जिम्मेदारियों का ख्याल रखूंगा। मीट कहते हैं ठीक है काम करो लेकिन यह मुश्किल है कुछ ऐसा करो जो तुम्हें सूट करे।

मानुषी का कहना है कि मैं सिर्फ अपने परिवार का समर्थन करना चाहती हूं। बबीता कहती हैं कि आप नौकरी करना चाहते हैं और मेरे परिवार का समर्थन करना चाहते हैं, इसलिए मेरी बॉटिक में शामिल हों

क्योंकि मैंने लोहड़ी पर आपकी प्रतिभा देखी और मुझे अपने शो के लिए सहायता की आवश्यकता है और आपके पास अच्छी ड्रेसिंग सेंस और रचना है इसलिए आप नौकरी के लिए एकदम सही हैं यदि आप चाहें तो शामिल हो सकते हैं कल से। मानुषी ने उसे धन्यवाद दिया और गले लगा लिया मीत कहती है

Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

कि मुझे मेरी नौकरी मिल गई है अब आपको अपनी डिलीवरी का काम नहीं करना है मैं इस घर की जिम्मेदारियों को संभाल सकता हूं। मीत कहते हैं तो मैं क्या करूंगा मैं मूर्ति नहीं बैठ सकता।मीत अहलावत कहते हैं

मैंने इस पर बहुत सोचा और पता चला कि अगर आप मूर्ति बैठेंगे तो आप मुझे लगातार 25 से 30 बार फोन करेंगे और चिंतित होंगे जिससे बनने की संभावना बढ़ जाएगी और ठेठ गृहिणी सही माँ इसलिए मैंने सोचा .

मीत कहते हैं आपने जो सोचा वो आप बताएंगे।मीत अहलावत से कहते हैं कि आंखें बंद करो और अनुभा को कुछ लाने का इशारा करो। अनुभा एक बैग लाती है और मीत अहलावत को देती है। अहलावत सेमीत मीत उस बैग को पहन लो और कहो आंख खोलो और देखो। मिलो बैग देखता है।

मीत अहलावत का कहना है कि यह आपकी पढ़ाई पूरी करने का समय है और आप इसे चंडीगढ़ के सर्वश्रेष्ठ कॉलेज से करेंगे तो क्या आप इसके लिए तैयार हैं। अनुभा उसके पास जाती है और आशीर्वाद देती है

Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

कि मीत के पिता का सपना था कि वह पढ़ाई करे और कॉलेज जाए और यह आपकी वजह से सच हो रहा है। अहलावत से मिलें मैं वह नहीं हूं जो मैं उसे रास्ता बनाने में मदद कर रहा हूं। राज अंदर आता है

और कहता है कि यह एक अच्छी खबर है चलो कुछ मीठा करते हैं। बबीता पूछती हैं कि आप इतने समय से कहां से थीं। राज कहता है कि मैं अपना ऑफिस का काम पूरा कर रहा था और अनुभा से मिठाई मांगता था।

अनुभा जाओ और उनके लिए कुछ मिठाई लाओ। राज कहते हैं कि ये बहुत अच्छे लगते हैं और स्वस्थ लगते हैं इसलिए मेरे पास एक पूरा लड्डू सही हो सकता है।

अनुभा कहती है कि क्यों न आप भी लें और उसे एक चौथाई दे दें। राज कहता है ठीक है मेरे पास होगा। मीत अहलावत को मासूम का फोन आया।

मासूम कहती है कि तुम कहाँ हो मैं इंतज़ार कर रहा हूँ कि तुम ऑफिस कब आओगे।मीत अहलावत से कहते हैं कि मैं कुछ और समय लूंगा, चिंता मत करो मैंने दीप से बात की वह आपको सब कुछ समझाएगा, मुझे मीट के कॉलेज में प्रवेश के लिए जाना है

Meet 24 January 2022 Written Update in Hindi

और जब आपने उसकी डिलीवरी नौकरी के बारे में कहा तो आप सभी को धन्यवाद, मुझे याद है कि मुझे यह फैसला पहले ले लेना चाहिए था। मासूम का कहना है कि आपको क्या लगता है

कि शाहबाध का गुंडा चंडीगढ़ का सभ्य व्यक्ति नहीं बन सकता, आप अपना समय और पैसा बर्बाद करेंगे।मीत अहलावत कहते हैं, कृपया मैं अपनी पत्नी को बदलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं,

मैं उसे वह देने की कोशिश कर रहा हूं जिसके वह हकदार हैं और अगर आप मेरे और मेरी पत्नी के बीच हस्तक्षेप नहीं करते हैं तो मैं सराहना करूंगा। उसके पीछे खड़े होकर लड्डू लेकर मीत और उसे अपने हाथों से खिलाओ। अहलावत से भी ऐसा ही मिलें।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close