Meet 24 March 2022 Written Update in Hindi : मीत के खिलाफ राम की योजना

Meet 24 March 2022 Written Update in Hindi

मीत 24 मार्च 2022 एपिसोड : किचन कुकिंग में रागिनी। राम उसके पास जाता है और पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो। रागिनी कहती है कि मीत कड़ी मेहनत कर रहा है इसलिए सोचा और उसके लिए लड्डू बना रहा हूं और मैंने अनुभा से नुस्खा लिया और उसके लिए बना रहा। राम कहते हैं ठीक है, मुझे आपकी मदद करने दो, मैंने मीत अहलावत को बहुत मदद करते देखा है, इसलिए सोचा कि क्यों न आपकी मदद की जाए और आपने मुझे अब तक कुछ नहीं कहा, इसलिए हम दोनों उसके लिए लड्डू बनाएंगे, पूछो यह मीट के लिए है

या कोई भी कर सकता है खाना खा लो। रागिनी कहती है कि कोई भी खा सकता है, एक मिनट क्या तुम लड्डू खाने आए, आओ बाहर जाओ और उसे जाने के लिए कहो। मीट वॉक इन रागिनी से पूछो कि तुम उसे बाहर क्यों धकेल रहे हो। रागिनी कहती है कि मैं तुम्हारे लिए लड्डू बना रही थी लेकिन वह खाना चाहता है।

मीत मेरे लिए लड्डू कहती है, वह इसे सूंघती है और कहती है कि मेरी दादी मेरे पिता के लिए बनाती हैं और खाने की कोशिश करती हैं। राम कहते हैं कि तुम अभी नहीं खा सकते, शाम को सबके साथ खाओ।

कहते हैं कि मैं बहुत आभारी हूं कि आपने मुझे मेरे परिवार के सदस्यों के रूप में पाया, मैं बहुत भाग्यशाली हूं। राम कहते हैं कि आप हमारी तारीफ कर सकते हैं लेकिन शाम को ही आपको लड्डू मिलेंगे। मिलो कहते हैं ठीक है और चले जाओ। राम रागिनी की मदद करने लगता है

और उसे एक गिलास पानी देने के लिए कहता है। रागिनी पानी लेने के लिए घूमती है और राम उसमें कुछ सफेद पाउडर मिलाता है और खुद से कहता है कि मैं नहीं चाहता कि मीट उसकी परीक्षा में जाए, इसलिए मुझे इस एनेस्थेटिक्स को मिलाना है और वह इसे बैटर में अच्छी तरह मिलाता है।

उसके कमरे में मिलो कहती है कि अब मैं पार्टी के लिए तैयार हूं और बिजली जाती है वह कहती है कि मुझे जाकर फ्यूज चेक करना चाहिए, वह चेक करने के लिए अपने कमरे से बाहर जाती है। किसी ने उसके सिर पर बंदूक तान दी।

वह पूछती है कि यह कौन है और दिखता है। मिलिए अहलावत से पुलिस अफसर बने और अभिनय करते हुए बॉलीवुड अदाकारा सिम्बा कहती हैं कि मेरे साथ आओ और यहीं खड़े रहो, सिंगम आ रहा होगा। लाइट चालू होती है

और तेज को सिंगम के रूप में तैयार देखा जाता है। तेज ने अहलावत से मुलाकात की और वे दोनों उसके सामने अभिनय करने लगे। होशियार भी उनके सामने अभिनय करते हुए जेलर से शुरुआती दौर से पूछते हैं।

उससे मीत हंसो। दुग्गू पुलिस अधिकारी के रूप में अभिनय करता है और उसके सामने नाचता है और कहता है कि मैं रॉबिन हुड पांडे हूं। राज विजय देनानाथ चौहान के रूप में चलता है। मीत अहलावत मेकर से टोपी पहने और हर कोई उन्हें सलाम करता है।

परिवार के बाकी सदस्य बाहर आकर उसके लिए ताली बजाते हैं। बबीता सबकी ओर देखती है और चली जाती है और खाने लगती है। मीत वॉक टू उससे कहता है कि क्या आप मेरे फैसले से खुश नहीं हैं,

अगर आपको कभी लगता है कि मैं पत्नी के रूप में जिम्मेदार नहीं हूं तो आप मुझे कह सकते हैं। बबीता का कहना है कि मुझे पता है कि पुलिस की नौकरी मुश्किल है और मुझे घर की जिम्मेदारी के साथ कभी कोई समस्या नहीं है, झोंपड़ी याद रखें कि काम और गृहस्थ जीवन के बीच एक पतली रेखा है

यदि आप गलती से उस रेखा को पार करते हैं तो पूरी जिंदगी बदल जाती है, आप कुछ भी कर सकते हैं लेकिन नहीं हमारे परिवार की खुशी को नुकसान पहुंचाएं।

मीत कहते हैं कि अगर महिलाएं हमेशा एक ही रेखा पर हों तो कई बुरे लोग उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। बबीता कहती है कि कोई भी आपसे बहस नहीं कर सकता और चला जाता है।

Meet 24 March 2022 Written Update in Hindi

दुग्गू अंदर जा रहा है। सुनैना ने उसे रोका और कहा कि चलो एक सेल्फी लेते हैं, वह तस्वीर क्लिक करती है। दुग्गू उससे कहता है कि मुझे पेस्ट्री खाने और चले जाने की जरूरत है। तेज राम लखन के साथ सुनैना के पास जाता है।

वे सुनैना से तस्वीर क्लिक करने के लिए कहते हैं। तेज कहते हैं रुको मुझे आने दो और वे तस्वीर क्लिक करते हैं। तेज फोटो को देखता है, क्या यह पूरी फैमिली फोटो नहीं है। मासूम लिस्टिंग वहाँ बातचीत।

सुनैना कहती हैं कि क्या आपने इस तस्वीर में एक बात नोटिस की है कि मैं मुस्कुरा नहीं सकता, अगर यह परिवार है तो आप पूर्ण महसूस करेंगे लेकिन मैं नहीं। तेज कहते हैं कि उन्हें एक मौका देने की कोशिश करो, राम लखन इस घर के बच्चे नहीं हैं कृपया एक बार मेरे और हमारे रिश्ते के लिए।

सुनैना कहती है ठीक है सिर्फ तुम्हारी वजह से। तेज ने उसे धन्यवाद दिया और उसे गले लगा लिया। मासूम का कहना है कि राम लखन क्या होगा बच्चे मैं ऐसा नहीं होने दूंगा।

Meet 24 March 2022 Written Update in Hindi

रागिनी लड्डू की थाली की तलाश में बारबेक्यू के लिए निकलती है। राम देखता है और देखता है कि थाली राम, लखन और दुग्गू के पास है, वह उनके पास दौड़ता है और कहता है कि यह आपके लिए नहीं मीत  के लिए है।

दुग्गू कहते हैं कि मीत क्यों खाएंगे हम भी खाना चाहते हैं। राम लखन कहते हैं हाँ हम भी लड्डू खाना चाहते हैं। राम कहते हैं कि हम देंगे लेकिन एक और और वह प्लेट मीत को दे दें। मीत कहते हैं तो तुम बच्चों ने मेरे लड्डू को हाईजैक कर लिया।

वे कहते हैं हाँ। लखन कहते हैं कि अगर आपको लड्डू चाहिए तो हमें बदले में चाहिए। मीत कहते हैं कि मेरे पास बेहतर विकल्प है कि अगर मैं आप लोगों के साथ साझा करूं तो क्या होगा। राम कहते हैं नहीं नहीं रागिनी आपके लिए प्यार से बनी है, हम उन्हें और देंगे। मीट कहते हैं कि कोई चिंता नहीं वे बच्चे हैं।

राम कहते हैं कि नहीं और सोचता है कि मैं उन्हें कैसे समझाऊंगा कि वे इस लड्डू को नहीं खा सकते हैं और कहते हैं कि चिंता मत करो हम उन्हें अन्य लड्डू देंगे और उन्हें नाचो खाने के लिए कहेंगे। रागिनी लड्डू लेती है और कहती है कि मैं उसे पहला लड्डू दूंगी और वह खा लेगी।

 मीत अहलावत कहते हैं और दूसरा मैं देता हूं क्योंकि एक लड्डू से उसे कुछ नहीं होगा, इस लड्डू में मिला हुआ प्यार मेरी पत्नी को और मजबूत करेगा और उसे लड्डू देगा। मीत दूसरा भी खाओ।

सब एक साथ बैठकर एन्जॉय कर रहे हैं। Meet को नींद आ रही है. राम कहते हैं, मुझे लगता है कि मीत को जाना चाहिए और आराम करना चाहिए, उसके पास कल उसका ईकम है। मीत कहते हैं रुको मुझे बैठने दो मुझे मजा आ रहा है। राम कहते हैं,

नहीं, आपको उचित आराम करना है और सो जाओ। राज कहते हैं हां राम सही है आपको जाकर आराम करना चाहिए। मीत कहते हैं ठीक है जैसा आप कहते हैं मैं जाकर सो जाऊंगा। राम सोच के जाओ मीत  तुम सबके सामने बेहोश नहीं हो सकते। अहलावत से मीत  मुझे लगता है तो मुझे भी सोना चाहिए।

राम कहते हैं कि तुम कहाँ जा रहे हो तुम हमेशा उसके 24 घंटे के साथ हो, कल वह घर की ड्यूटी पर जाएगी और इसकी आदत डाल लेगी और सभी से हमारी पसंदीदा फिल्म देखने के लिए कहेगी। सब कहते हैं हाँ। राम कहते हैं तो चलो टीवी के कमरे में चलते हैं।

Meet 24 March 2022 Written Update in Hindi

अपने कमरे में मीत वह खिड़की के पास जाती है और देखते हैं कि तम्बू में आग लग गई है वह कहती है कि यह फैल रहा है मुझे इसे रोकना होगा।

टीवी रूम में हर कोई मूवी देख रहा है। मीत आग रोकने के लिए बाहर जाता है लेकिन वह सो रही है, वह कहती है कि मुझे क्या हो रहा है और मुझे इस आग को फैलने से रोकना है। टीवी के कमरे में अहलावत से उनकी घड़ी देखते हुए मिलें।

Watch : Meet 23 March 2022 Written Update in Hindi

आग बुझाने की कोशिश में बाहर मीत लेकिन वह अपना सामान गिरा देती है और सोचती है कि मेरे साथ क्या हो रहा है मेरा सिर घूम रहा है,

Meet 24 March 2022 Written Update in Hindi

वह गिर गई। मीत अहलावत से हाथ जोड़कर देखिए और मीत का बना दिल देखिए। राम रागिनी से कहता है कि मैं जल्द ही वापस आऊंगा और मीत देखने के लिए बाहर निकलूंगा।

गलियारे में राम स्टोर रूम में लोहे की रॉड देखते हैं और हवा सिंह को याद करते हैं कि उसे मीत को मारने के लिए कह रहे हैं। वह बाहर चलता है और फर्श पर मीत देखता है, वह उसे मारने वाला था, लेकिन याद रखें कि वह उसके परिवार का सदस्य है

और हवा सिंह के साथ बातचीत को याद करता है और कहता है कि मैं हत्या नहीं हूं, मैं क्या कर रहा हूं वह छड़ी गिराता है और कहता है कि मुझे करना है कुछ ऐसा करो कि तुम परीक्षा न दे सको,

वह जलती हुई छड़ी हाथ में लेकर कहता है मुझे माफ करना मीत मैं नहीं चाहता कि तुम अधिकारी बनो और इस परिवार की खुशियों को बर्बाद करो, उस जलती हुई छड़ी को अपने पैरों पर ले जाओ। राज राम को बुलाता है, वह उठकर उसे वहीं छोड़ देता है।

बार-बार अपनी घड़ी को देखते हुए अहलावत से मिलें। तेज ने मासूम को मीत अहलावत को देखने का इशारा किया। तेज उससे पूछो कि क्या हुआ तुम इतने तनाव में क्यों हो।

मीत अहलावत का कहना है कि मैं मीत के बारे में सोच रहा था, कल उसकी परीक्षा है इसलिए जाने और उस पर जाँच करने के बारे में सोचा। तेज कहते हैं

कि तुम इतने छोटे तनाव से क्यों चिंतित हो, जाओ और उसकी जाँच करो। अहलावत से मीत  मीत पर चेक करने के लिए उठिए। राम अंदर आता है और उससे पूछता है कि तुम कहाँ जा रहे हो। वह कहता है कि मैं जाकर मीट चेक करूंगा।

राम का कहना है कि वह सो रही होगी, उसे अपने कमरे में गए 1 घंटा हो गया है, उसे अकेले रहने दो और अकेले रहने का अभ्यास शुरू करो चलो चलें और फिल्म देखें। अहलावत से मीत बैठो फिल्म देखो।

Meet 24 March 2022 Written Update in Hindi

बाहर मीत जागना शुरू करो, राम की छड़ी के कारण उसका पैर जल गया है, उसे मिट्टी के बर्तन के साथ एक मल दिखाई देता है वह उसे धक्का देती है। टीवी रूम में हर कोई गिरने की आवाज सुनता है। बबीता पूछती है कि क्या हुआ।

राज कहते हैं मुझे लगता है कि कुछ गिर गया। अहलावत से मीत उठो और बाहर चलो, वह फर्श पर मीत देखता है और उसकी ओर दौड़ता है। उसकी हालत देख हर कोई सदमे में है।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close